taktomguru.com

जर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करें

जर्मन चरवाहा चेहराजब आपने पुरानी रिन टिन टिन फिल्म देखी तो आपने जर्मन शेफर्ड की छवि अपने सिर में रखी है। आप इन शानदार कुत्तों से पूरी तरह से प्रभावित हैं और आप अपने जीवन में एक होना चाहते हैं। यदि आप बचाव कुत्ते को अपनाना चाहते हैं, तो सबसे पहले करने के लिए जर्मन शेफर्ड का बचाव समूह मिल गया है।

आपको आवश्यक वस्तुओं

• कंप्यूटर
• पत्र पत्र
• पेन या पेंसिल
• फोन

चरण 1 स्थानीय पशु आश्रय पर जाएं। पुष्टि करें कि यह सुविधा जर्मन शेफर्ड जर्मन शेफर्ड के क्षेत्रीय बचाव समूहों को जर्मन शेफर्ड भेजती है। फ़ोन द्वारा अनुरोध करें और उन्हें अपनी संपर्क जानकारी, ईमेल और टेलीफोन बताएं, क्योंकि कई बचाव समूह अनौपचारिक स्वयंसेवक नेटवर्क के साथ काम करते हैं।




चरण 2. जर्मन शेफर्ड रेस्क्यू एसोसिएशन के मुख्य पृष्ठ पर खोजें। अपने देश की बचाव स्थल खोजें। उन बचाव समूहों पर क्लिक करें जिन्हें आप संपर्क करना चाहते हैं। प्रत्येक समूह की वेबसाइट पर संपर्क निर्देशों का पालन करें। वैकल्पिक रूप से, अधिक जानकारी के लिए व्यक्ति को प्रभारी को एक ईमेल भेजें।

चरण 3. केनेल क्लब और बचाव समूह पृष्ठ पर जाएं। पृष्ठ के शीर्ष पर वर्णमाला मेनू में "जी" या "पी" (साइट की भाषा के आधार पर) पर क्लिक करें। अपने क्षेत्र में जर्मन शेफर्ड के एक या अधिक बचाव समूहों का पता लगाएं। संकेतित व्यक्ति को ईमेल करें या ईमेल द्वारा सूचना का अनुरोध करें।

चरण 4गोद लेने के डेटाबेस पर जाएं। मेनू बार में "कुत्ता" का चयन करें। "जर्मन शेफर्ड" और अपना ज़िप कोड लिखें। "खोज" बटन पर क्लिक करें। जर्मन शेफर्ड को देखें जो आपके क्षेत्र में बचाव समूहों में उपलब्ध हैं। अपनी पसंद के बचाव समूह को कॉल या ईमेल करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरा बड़ा कुत्ता, सबसे बड़ा वेबमेरा बड़ा कुत्ता, सबसे बड़ा वेब
कुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तोंकुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तों
सफेद Alsatian कुत्ते का इतिहाससफेद Alsatian कुत्ते का इतिहास
चिहुआहुआ चाय कप को कैसे अपनाना हैचिहुआहुआ चाय कप को कैसे अपनाना है
योरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटेंयोरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटें
आश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवादआश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवाद
जर्मन चरवाहा नस्ल का चरित्रजर्मन चरवाहा नस्ल का चरित्र
छोटे बाल वाले जर्मन चरवाहों और लंबे बाल वाले जर्मन चरवाहों के बीच मतभेदछोटे बाल वाले जर्मन चरवाहों और लंबे बाल वाले जर्मन चरवाहों के बीच मतभेद
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस और जर्मन शेफर्ड के बीच मतभेद?बेल्जियम शेफर्ड मालिंस और जर्मन शेफर्ड के बीच मतभेद?
जर्मन शेफर्ड मैं मोनोग्राफजर्मन शेफर्ड मैं मोनोग्राफ
» » जर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करें
© 2021 taktomguru.com