taktomguru.com

फ्रेंच बुलडॉग का चरित्र

पाठ: मनेल मरीना (रे Astur केनेल)

हालांकि यह सच है प्रत्येक प्रतिलिपि अपने स्वयं के carбcter है और lнneas रक्त पर कुछ हद आता है कि, asн सुजनता के रूप में वे जब वे पिल्लों कर रहे हैं, हम कह सकते हैं कि यह एक बहुत सक्रिय नस्ल है प्राप्त करने के लिए निर्भर करता है , खिलाड़ी और चंचल।
Frenchies वे बेहद मिलनसार हैं, वे परिवार से प्यार करते हैं, बच्चों को विशेष रूप से। वे कहीं भी रहने के लिए पूरी तरह अनुकूल रहते हैं, भले ही यह ग्रामीण इलाकों में या शहर के एक छोटे से अपार्टमेंट में एक बड़ा घर है।

वर्तमान में उन्हें एक थेरेपी कुत्ते के रूप में बहुत सफलता मिली है जो बीमार बच्चों और बुजुर्गों के बीच अपनी सारी ऊर्जा और खुशी साझा करता है। वे, अन्य जातियों के साथ tambiйn था और इसमें उनकी dueсos साथ खेलने के लिए प्यार करता हूँ, हालांकि वे खेल का अपना तरीका होता है, बहुत सकल कर रहे हैं और बहुत उत्साहित थी। यह, वे एक साथ braquicйfalos बनाता हैं एक gruсido की तरह एक ध्वनि कास्टिंग और कभी कभी अन्य नस्लों कि वास्तव में नहीं जानता कि अगर गुस्सा या estбn खेल estбn के कुत्तों को भ्रमित।

वे हमेशा अपने मालिक के बारे में जानते हैं, वे बाथरूम में बैठे इंतज़ार करने के लिए हर जगह उसके साथ साथ जाने के लिए प्यार करते हैं जब तक कि उसका मालिक इसे सूखने के लिए भी स्नान नहीं कर लेता।

भ्रमण उन्हें पागल कर देते हैं, जब वे कार के दरवाजे को खोलते हैं तो अंदर आने और अच्छे बच्चों के चेहरे पर एक सेकंड लगते हैं। सड़क पर एक बार जब वे ब्राउज़ करना पसंद करते हैं, तो सब कुछ एक छोटे कीड़े से घोड़ों या गायों जैसे बड़े जानवरों तक अपना ध्यान खींचता है।

यह शायद mбs cуmicas दौड़ में से एक इशारों और वास्तव में उत्सुक और विचित्र कौशल है कि उन्हें नेतृत्व करने के लिए प्रवण autйnticos कुत्ते जोकर के रूप में मान्यता प्राप्त होना हो रहा है। एक स्पष्ट उदाहरण यह है कि जब आप उन्हें टोपी, धूप का चश्मा, संबंध आदि के साथ पहनते हैं तो वे आनंद लेते हैं। और सामाजिक नेटवर्क पर इस तरह से उन्हें ढूंढना बहुत आम है।




फ्रांसीसी बुलडॉग भी एक बहादुर, बुद्धिमान कुत्ता है और ट्रेन करने के लिए बहुत तैयार है। इस नस्ल के कई प्रेमियों वे हैं जो उनके साथ भाग लेते हैं Frenchies बहुत अच्छा परिणाम के साथ आज्ञाकारिता और यहां तक ​​कि चपलता परीक्षण में।

वे संभव के रूप में एक साथ sofб mбs में झपकी चाहते हैं, और अन्य, बेहतर aъn के ऊपर एक हैं: हालांकि कुछ connotaciуn साथ झुंड व्यवहार काफी अकेले रहने के समान है।

वे घंटों को प्राप्त करने में घंटों खर्च कर सकते हैं और उन्हें देने के लिए सबसे अच्छी जगह लेने के लिए वे बड़ी पीड़ा लेते हैं, इस में वे थोड़ा ईर्ष्या रखते हैं। मेरी राय में, फ्रांसीसी बुलडॉग के साथ सह-अस्तित्व से कुछ बेहतर है, और यह कई लोगों के साथ रहना है।

संक्षेप में, यह एक अच्छा compaсero है, उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ, अनुकूलनीय और cуmodo, एक स्नेही प्रकृति और एक संतुलित मूड के साथ है, आम तौर पर सक्रिय है, टिप्पणी चेतावनी, juguetуn, लेकिन नहीं बहुत व्यस्त था, और जब टिप्पणी शांत था के रहने वाले expresiуn है गरिमा

«रे Astur पर Lebull के Alleandra»। प्रस्ताव: मैनुअल मरीना (रे Astur केनेल)। फोटो रायरागुआ।
फ्रांसीसी बुलडॉग
फ्रेंच बुलडॉग का चरित्र
फ्रेंच बुलडॉग पिल्ला
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक फ्रेंच कुत्ता क्या है?एक फ्रेंच कुत्ता क्या है?
बच्चों के लिए मध्यम आकार के सबसे अच्छे कुत्तेबच्चों के लिए मध्यम आकार के सबसे अच्छे कुत्ते
कुत्ते नस्लों | फ्रेंच बुलडॉगकुत्ते नस्लों | फ्रेंच बुलडॉग
कुत्ते की नस्ल मेरे लिए सबसे अच्छी है?कुत्ते की नस्ल मेरे लिए सबसे अच्छी है?
आपके अपार्टमेंट में सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों हैआपके अपार्टमेंट में सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों है
दुनिया में कुत्तों की सबसे प्यारी नस्लेंदुनिया में कुत्तों की सबसे प्यारी नस्लें
अपनी कहानी बदलेंअपनी कहानी बदलें
फ्रेंच बुलडॉगफ्रेंच बुलडॉग
बच्चों के लिए 7 सर्वश्रेष्ठ कुत्ते नस्लोंबच्चों के लिए 7 सर्वश्रेष्ठ कुत्ते नस्लों
बच्चे और कुत्ते नस्लों जो साथ मिलते हैंबच्चे और कुत्ते नस्लों जो साथ मिलते हैं
» » फ्रेंच बुलडॉग का चरित्र
© 2021 taktomguru.com