taktomguru.com

हेलोवीन के सभी जोखिमों से अपनी बिल्ली को सुरक्षित रखें





में घर पर बिल्लियों हम बिल्लियों के साथ आक्रामक हेलोवीन के खिलाफ हमारे क्रूसेड को नहीं छोड़ते हैं। अन्यथा यह कैसे हो सकता है, इस ब्लॉग से हम इन छोटे मूंछों को किसी भी खतरे से बचाने की कोशिश करते हैं। लेकिन चलो व्यावहारिक पर चलो, चलो देखते हैं कैसे कार्य करें ताकि हमारी बिल्ली जीवित रहे साल की सबसे भयानक रात.

आपको लगता है मैं अतिरंजना हैं, तो, इस बार अपनी आँखें खुल जाएगा पर हत्याओं और बर्बरता से कुछ संख्या को पूरा खतरा हमेशा अधिक है, हालांकि जिन देशों में उत्सव और अधिक गहराई से निहित है, जो है में एंग्लो-सेक्सन देशों और दूसरों में,।

उदाहरण के लिए, इस तारीख के दौरान अमेरिकी कैलेंडर में किसी अन्य दिन से अधिक अपराध किए जाते हैं. इस प्रकार, यह अजीब बात नहीं है कि बिल्लियों के मालिक, विशेष रूप से यदि वे काले हैं, तो उन्हें गायब होने और मानसिक विकारों के पीड़ित होने से रोकने के लिए उन्हें बंद कर दें। पिछले साल, केवल टेक्सास शहर में, 240 से अधिक काले बिल्लियों गायब हो गए में उत्सव की पूर्व संध्या हेलोवीन।

इस पैनोरमा को देखते हुए, संरक्षक हमें पालतू जानवरों पर नजर रखने की सलाह देते हैं। आम तौर पर कुछ नहीं होता है, हमें थरथरा नहीं होना चाहिए, लेकिन ह्यूमेन सोसाइटी (एचएसयू) के अनुसार यह गारंटी देने के लिए कुछ सुझावों का पालन करना उचित है।


सावधानी बरतने का उद्देश्य यह है कि इस मजेदार रात की रात आपके चार पैर वाले दोस्त के लिए एक अशुभ दिन बन जाती है। अपने उत्सुक शिक्षक में, संयुक्त राज्य अमेरिका के एचएसयू पालतू मालिकों को याद दिलाता है कि यह उदार पार्टी उन्हें डरा सकती है या यहां तक ​​कि अपने जीवन को भी समाप्त कर सकती है। यह सही है, इन तिथियों के लिए वे बर्बरता के मामलों में वृद्धि करते हैं जिसमें वे उत्तेजित, घायल, लूट और मारे गए हैं।


पहला उपाय है जानवर को नियंत्रित किया है: सड़कों के माध्यम से खोने या झुकाव से बचें और नसों या अवांछनीय हाथों से हमला करें। तो, जब आप दरवाजा खोलते हैं, तो देखो कि यह बाहर नहीं आता है।

एडम गोल्डफार्ब, सू के जोखिम में पशुओं के कार्यक्रम के निदेशक की सलाह है कि हम यह सुनिश्चित करें कि तनाव से ग्रस्त न हो। "शोर बदबू आ रही है और लोगों को इसलिए हैलोवीन पर कई पालतू जानवरों के लिए भारी हो सकता है, एक शरण बनाने अपने घर के एक कमरे में सुरक्षित जहां आप चुपचाप आराम कर सकते हैं और आराम कर सकते हैं "।


यह है सुझावों की सूची, आप देखेंगे कि कुछ घरेलू हैं:

♥ अपने पालतू जानवरों को एक में रखें सुरक्षित जगह, से दूर हेलोवीन गतिविधियों. अगर वे कपड़े पहने के रूप में वह दरवाजा खोला लोगों को देखा, तब डर और खो दिया है, जो और भी अधिक खतरनाक है अगर हम (माइक्रोचिप) की पहचान नहीं की एक दिन और विशेष रूप से इस तरह रात में घातक हो सकता है, हो सकता है।

♥ अगर आपने सोचा है अपने पालतू जानवरों को छिपाएं और आप उसके लिए सबसे अच्छा चाहते हैं, तो आप इस विचार को बेहतर छोड़ देंगे, चूंकि सूट और मास्क चोट लग सकते हैं। किसी भी मामले में, यदि आप निर्धारित हैं, तो सामान्य ज्ञान का उपयोग करें, और इसे छिपाने के साथ बनाएं जिसे वह अस्वीकार नहीं करता है। क्या ऐसा कुछ है? खैर, दूसरों की तुलना में अधिक आक्रामक छद्म हैं, और आप बिल्ली के साथ एक समझौते तक पहुंच सकते हैं, वह आपकी राय को स्पष्ट रूप से व्यक्त करेगा। उसका उल्लंघन न करें, अगर मिशी माया मधुमक्खी पोशाक पहनना नहीं चाहती, जिसमें एंटेना भी शामिल है, तो हो। इसके अलावा, मास्क या कुछ भी पहनने से बहुत सावधान रहें जो आपकी दृष्टि को कम कर देता है और आपको और भी परेशान करता है।

आखिरकार, जैसा कि आप कॉलर के साथ करेंगे, सुनिश्चित करें कि आप सूट और अपने पालतू जानवर की गर्दन के बीच दो अंगुलियों को रख सकते हैं।

♥ ध्यान दें जहां हम सजावट करते हैं इस तिथि के रूप में, के रूप में नक्काशीदार कद्दू जलाया या मोमबत्तियां, जानवर को जला सकते हैं या पूरे घर को जला सकते हैं। एक विकल्प एलईडी रोशनी, फ्लैशलाइट्स या इसी तरह के हैं। विचार करें कि लौ नृत्य हमारी बिल्ली दोस्त के लिए एक प्रलोभन है ... इसलिए बेहतर किसी भी मोमबत्ती प्रकाश नहीं है, और अगर हम करते हैं कि पहुँच से बाहर है, लेकिन उनके कूदने के लिए और उपयोग क्षमता को कम मत समझो सबसे कठिन जगहें

♥ हालांकि बिल्लियों आमतौर पर नहीं चलते हैं, हेलोवीन रात को, आप अकेले या साथ ही, किसी भी परिस्थिति में इसे बाहर नहीं ले जाते हैं। कुत्तों के मामले में यह अधिक समझ में आता है, तंत्रिका को बचाने के लिए इसे घर पर छोड़ दें, संभावित नुकसान या किसी को काटने का अंत करें।

♥ अपनी उंगलियों पर मत छोड़ो कफन कैंडी या किसी भी प्रकार के रिबन, गहने या पोशाक के सामान, उन्हें निगलने से गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं: आंतों में बाधाएं जिन्हें सर्जरी की आवश्यकता होती है।

♥ और, सब से ऊपर, इस तारीख की पूर्व संध्या पर गोद लेने के लिए बिल्लियों को देने के बारे में भी मत सोचो, अगर यह कुल आत्मविश्वास के लोगों के लिए नहीं है, खासकर पूरी तरह से काले या सफेद बिल्लियों। आम तौर पर, इस समय किसी भी गोद लेने वाले पर भरोसा करते हैं, पालतू जानवरों में रुचि रखते हैं।

♥ एक और खतरा है कद्दू, नक्काशी के बाद वे बैक्टीरिया का घोंसला बन जाते हैं, और बिल्लियों को अंदर आने के लिए विशेष आकर्षण महसूस होता है, क्योंकि आप इस पोस्ट की तस्वीरों में देख सकते हैं।

♥ आपको भी करना है केबलों की निगरानी करें जो सभी प्रकार की भूतिया गुड़िया को उजागर करने के लिए काम करता है, इसलिए रात के लिए मूड सेट करना आम है। कुछ बिल्लियों को किसी भी केबल में दाँत डालने का शौक होता है, जिसके परिणामस्वरूप इलेक्ट्रोक्यूशन का खतरा होता है। सबसे ऊपर, छोटे बिल्ली के बच्चे से सावधान रहें।

मकड़ी जाल से बचें प्लास्टिक या किसी अन्य सामग्री जिसमें रस्सी, लटकन, केबल्स इत्यादि शामिल हैं। साथ ही धागे से बने सजावट, इसे चकित कर सकते हैं। अगर बिल्ली लंबे और रेशेदार काटने का लुत्फ उठाती है तो यह चकमा देने या जीवन को खतरे में डाल सकती है।
और, एक मजाक के रूप में, हमारे परिधानों से सावधान रहें, वे बिल्ली को अनावश्यक रूप से डरा सकते हैं। और आप अपना नहीं चाहते हैं प्यारा बिल्ली का बच्चा क्या आपके बारे में सपने देखने वाले सपने देख रहे हैं, है ना?

अधिक जानकारी:
  • कद्दू सजाने के लिए: नक्काशी के लिए बिल्ली टेम्पलेट्स
  • अपना जैक या लालटेन बनाएं: बिल्ली का बच्चा योजना में अपने कद्दू को सजाने के विचार
  • यहां छाया करें, वहां छाया करें, स्वयं को बनाएं: 6 बिल्ली और बिल्ली मेकअप
  • बच्चों के लिए बिल्ली मेकअप छोटे बच्चों के लिए विचार
  • घर का बना पेंटिंग के साथ मेकअप: एक प्राकृतिक परिणाम के साथ अपने pussycat से प्रेरित हो जाओ
  • बिल्ली मेकअप फटकारना: अधिक सुन्दर दिखने के लिए चालें
  • खुद को बिल्ली के रूप में छिपाएं: इस हेलोवीन को बिल्ली बनने के विचार
  • एक बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के लिए और अधिक विचार: प्रेरित हो जाओ और अपना खुद का देखो
  • बिल्ली आंख लेंस से सावधान रहें: इन लेंसों के खतरों को जानें

स्रोत: thedailycat.com
स्रोत: hsus.org
स्रोत: georgetown.patch.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अमेरिकी कर्लअमेरिकी कर्ल
कुत्तों और बिल्लियों के बीच खेलकुत्तों और बिल्लियों के बीच खेल
ऐसा क्यों कहा जाता है कि बिल्लियों के पास 7 जीवन हैंऐसा क्यों कहा जाता है कि बिल्लियों के पास 7 जीवन हैं
हम अभियान पेश करते हैं "अपनी बिल्ली को पशु चिकित्सक के पास ले जाएं, जिज्ञासा ने बिल्ली को…हम अभियान पेश करते हैं "अपनी बिल्ली को पशु चिकित्सक के पास ले जाएं, जिज्ञासा ने बिल्ली को…
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
हेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्सहेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्स
हेलोवीन पर बच्चों के लिए आसान बिल्ली मेकअपहेलोवीन पर बच्चों के लिए आसान बिल्ली मेकअप
बिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दूबिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दू
हेलोवीन रात पर बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के विचारहेलोवीन रात पर बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के विचार
हेलोवीन में छिपी हुई बिल्ली की कष्टहेलोवीन में छिपी हुई बिल्ली की कष्ट
» » हेलोवीन के सभी जोखिमों से अपनी बिल्ली को सुरक्षित रखें
© 2021 taktomguru.com