taktomguru.com

पशु कब्रिस्तान

पशु कब्रिस्तान

टेक्स्ट: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (वकील) cuervoalfageme.com

"यहाँ एक जीव है जो घमंड के बिना सुंदर, धृष्टता, क्रूरता के बिना साहस के बिना मजबूत था और मनुष्य के सभी गुण था और अपने दोषों में से कोई भी। के अवशेष झूठ" यह स्मृति लेख है कि लॉर्ड बायरन एक कुत्ते के लिए लिखा था, का एक सुंदर उदाहरण है यह क्या लगता है जब हमारे पास एक जानवर मर जाता है।
और यह है कि जब एक पालतू जानवर अपने जीवन के अंत तक पहुंच जाता है, तो विशेषज्ञों का कहना है कि हमें एक दर्द का सामना करना पड़ेगा जो हमें लगता है कि जब कोई प्रियजन छोड़ देता है। एक जानवर हमारे पूरे जीवन में कई सालों से हमारे साथ रहता है। एक स्थायी और वफादार कंपनी जो जरूरत पड़ने पर बहुत याद आती है। इसके अलावा प्रत्येक पालतू जानवर का चरित्र और व्यक्तित्व होता है, हालांकि, हम अपने समय को किसी अन्य जानवर के साथ साझा करने का फैसला करते हैं, कोई वास्तव में पिछले किसी को प्रतिस्थापित नहीं करता है।

इस कारण से, अधिक से अधिक लोग अपने जानवरों के प्रस्थान का आयोजन करने के लिए चिंतित हैं ताकि उनके जीवन में उनके लिए जो कुछ भी हो, उनके लिए उनका विदाई हो। वर्तमान में हमारे देश में कई शहरों में पहले से मौजूद हैं जिनके पास विभिन्न प्रकार की अंतिम संस्कार सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनियां हैं। कई विकल्प हैं और निर्णय लेने के लिए उन्हें पहले से ही जानना महत्वपूर्ण है कि जब हम समय आते हैं तो हम सबसे उपयुक्त मानते हैं, जब हमें भावनात्मक दृष्टिकोण से मुश्किल मुद्दों से निपटना पड़ता है। इस संबंध में, कानूनी पहलू भी महत्वपूर्ण है और उचित रूप से सूचित किया जा रहा है मौलिक है।





यह कोई मुद्दा नहीं है जिसे घरेलू जानवरों की सुरक्षा पर कानूनों में संबोधित किया जाता है, जहां हमें केवल एक सामान्य प्रकृति का पूर्वानुमान मिलता है। आम तौर पर वे अपने अध्यादेशों के माध्यम से नगर परिषद हैं जो सार्वजनिक सेवाओं और निजी कंपनियों को विनियमित और ऑफ़र करते हैं जो अनुरोध की जा सकती सेवाओं की संविदात्मक स्थितियों को स्थापित करते हैं। सिर्फ एक ही स्पष्ट सीमा है: क्योंकि वहाँ कानूनों और संग्रह और कचरे के प्रबंधन को नियंत्रित करने वाले सामान्य नियम हैं आप, किसी भी जगह है कि संक्रमण का एक स्रोत हो या किसी नुकसान का कारण बन वे तो जिम्मेदार पाया जा सकता पर शरीर छोड़ने की अनुमति नहीं कर रहे हैं, विशेष रूप से एक पशु प्रकृति के, और जो भी लागू होते हैं।

नगर पालिका सेवाओं में आमतौर पर मालिक के संकेत और राख के अंतिम उपचार और संकेत द्वारा संकेतित पते पर पशु के शरीर का संग्रह शामिल होता है। वे मुफ्त सेवाएं नहीं हैं, आमतौर पर एक शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है जो उस शहर के आधार पर भिन्न होता है जिसमें हम हैं। कुछ शव रिसेप्शन पॉइंट्स पर जानवरों को व्यक्तिगत रूप से जमा करने का विकल्प भी है, कुछ शहरों में पशु चिकित्सा क्लीनिक, एक आश्रय, और इसी तरह की पेशकश की जाती है। इन मामलों में यह संभव है कि जमा राशि को नगर निगम सेवाओं द्वारा संग्रह तक प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त राशि का भुगतान आवश्यक हो।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जब एक दोस्त छोड़ देता हैजब एक दोस्त छोड़ देता है
ग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्पग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्प
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?
हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
एक पालतू सुरक्षित करेंएक पालतू सुरक्षित करें
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
प्रसिद्ध कुत्ते वाक्यांशों का संग्रहप्रसिद्ध कुत्ते वाक्यांशों का संग्रह
» » पशु कब्रिस्तान
© 2021 taktomguru.com