taktomguru.com

यह बिल्लियों में बैच फूलों के साथ उपचार करता है - फूलों की विविधता

यह बिल्लियों में बाख फूलों के साथ इलाज करता है

यह बिल्लियों में बाख फूलों के साथ इलाज करता है

बाख फूल, बिल्लियों के लिए सबसे अच्छे दोस्त

पशु व्यक्तित्व अभिव्यक्तियों का प्रदर्शन करते हैं और भावनाओं का अनुभव करते हैं, बस हमारे जैसे। हम बिल्ली के व्यवहार और बाख फूलों के आवेदन की अपनी समझ में सुधार की उम्मीद में निम्नलिखित संकेत देते हैं। सूचीबद्ध फूल जो किसी भी तरह से जानवरों के साम्राज्य पर लागू नहीं होते हैं, लेकिन वे सबसे आम हैं।

क्लेमाटिस: जब एक बिल्ली डर लगती है तो यह नींद के पैटर्न दिखाती है जो सामान्य से अधिक लंबी होती हैं। दुर्घटना या संचालन के बाद चेतना को ठीक करने में मदद करना उपयोगी होता है। नवजात शिशुओं को उठने और सांस लेने में मदद के लिए इसका उपयोग रेस्क्यू रेमेडी के साथ किया जा सकता है। आप हर कुछ मिनट में खुद को एक बूंद दे सकते हैं।

कासनी: बेहद स्नेही बिल्लियों के लिए जो स्वाभाविक और ईर्ष्यापूर्ण हो सकते हैं, हमेशा उनके करीब हथियार और छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहे हैं।

BEECH: उन बिल्लियों के लिए जो अन्य जानवरों या कुछ लोगों को बर्दाश्त नहीं करते हैं। यह तब प्रभावी होता है जब अखरोट के साथ संयोजन में प्रयोग किया जाता है ताकि बिल्लियों के बीच शांति बनाए रखा जा सके जो हमेशा लड़ रहे हैं।

Mimulus: कुछ चीजों और परिस्थितियों जैसे डर, एस्पिरिन, पशु चिकित्सक के भ्रमण, छोटे बच्चों द्वारा दौरे के डर के लिए। ऐसे मामलों में जहां डर आतंक में बदल जाता है, रॉक रोज या रेस्क्यू रेमेडी का उपयोग करें।

ASPEN: भयभीत बिल्लियों के लिए जो कभी शांत और सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं। वे थोड़ी सी शोर पर आसानी से घूमते हैं, यहां तक ​​कि वे आवाजें अक्सर सुनती हैं।

जल VIOLET: यह अधिकांश बिल्लियों के लिए आदर्श फूल है - यह अकेलेपन के लिए संतुलन और लोगों और अन्य जानवरों और उनके पर्यावरण के साथ आपकी खुशीपूर्ण बातचीत के बीच संतुलन को बनाए रखने में मदद करता है।

अखरोट: बिल्ली के किसी भी प्रकार के परिवर्तन के लिए बहुत उपयोगी है जैसे कि बिल्ली परिवार (मानव या नहीं), नए कदम या उत्साह में नए सदस्यों का अनुभव कर सकती है। मेहमानों या छुट्टियों के लिए शांत अनुकूलन के लिए।




एक प्रकार का वृक्ष: बिल्लियों के लिए थोड़ा आत्मविश्वास के साथ। आत्म-सम्मान बिल्ली के कल्याण का एक मौलिक हिस्सा है और संतुलन से निकटता से संबंधित है।

बेथलेम का सितारा: सभी आघात, अतीत और वर्तमान, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक के लिए। सर्जरी की पुनर्प्राप्ति के लिए, कार यात्राएं, चोटें, नाव यात्राएं, और अन्य आघात जो आपकी बिल्ली को भावनात्मक रूप से प्रभावित करते हैं। पशु आश्रय में अनुकूलित बिल्लियों के लिए।

हानबीन: थकान के लिए। यह ताकत का फूल है। यह सामान्य राज्य को बढ़ाने या बीमार जानवरों को मजबूत करने के लिए उपयोगी हो सकता है।

honeysuckle: उस बिल्ली के लिए जिसने व्यक्ति या किसी अन्य जानवर को खो दिया है जिसके लिए वे बहुत करीब थे। इस स्थिति के लिए बेथलहम का सितारा भी उपयोगी है। बिल्ली को एक कदम के अनुकूल बनाने में मदद करने के लिए वॉलनट के साथ हनीसकल का उपयोग करना भी बहुत फायदेमंद है।

बेल: यह आधिकारिक दृष्टिकोण के साथ बिल्लियों के लिए उल्लेखनीय रूप से प्रभावी है।

उत्तर दें: यह किसी भी प्रकार की दुर्घटना, बीमारी या चोट के लिए उपयुक्त है जिसे आपकी बिल्ली का अनुभव हो सकता है। फूलों के उपयोग के बावजूद, गंभीर मामलों से पहले पशुचिकित्सा में जाने से मत रोको। गर्भावस्था या स्तनपान के मामलों में, गर्भावस्था या स्तनपान के मामलों में, बिल्लियों की प्रतियोगिताओं और प्रतियोगिताओं में, नाव मालिकों की यात्रा, घर मालिकों की लंबी अनुपस्थिति के दौरान, शल्य चिकित्सा हस्तक्षेप से पहले और बाद में या प्रत्येक बार आपकी बिल्ली वह असामान्य तनाव के प्रभाव का अनुभव कर रहा है।

मारिया जोसे Navarrete

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
अपनी बिल्ली पागल हो जाओ पागल हो जाएगाअपनी बिल्ली पागल हो जाओ पागल हो जाएगा
पालतू जानवरों के लिए Floriterapia पशु फूल सारपालतू जानवरों के लिए Floriterapia पशु फूल सार
बाख फूल भी पालतू जानवरों की मदद करते हैंबाख फूल भी पालतू जानवरों की मदद करते हैं
बिल्लियों के लिए मालिशबिल्लियों के लिए मालिश
एक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिएएक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिए
बिल्लियों के लिए कैमोमाइल फूलों के लाभबिल्लियों के लिए कैमोमाइल फूलों के लाभ
सियामी बिल्लियों और हिमालयी बिल्ली को अलग कैसे करेंसियामी बिल्लियों और हिमालयी बिल्ली को अलग कैसे करें
बिल्लियों के लिए घासबिल्लियों के लिए घास
बिल्लियों के लिए नामों की सूचीबिल्लियों के लिए नामों की सूची
» » यह बिल्लियों में बैच फूलों के साथ उपचार करता है - फूलों की विविधता
© 2021 taktomguru.com