taktomguru.com

गैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगी

शॉर्ट के प्रीमियर में "जब लुकास ने ईवा पाया" हम भाग्यशाली थे, न केवल गैल्गुई पुस्तक पाने में सक्षम होने के लिए, बल्कि इसके लेखक मारिया जोसे रोड्रिगेज से मिलने के लिए भी।

सामग्री

लेखक

मारिया जोसेphoto_2016-10-25_13-09-01 वह लेखन के लिए अपने जुनून और कई बच्चों की कहानियों में दुनिया को बदलने की उनकी इच्छा में शामिल हो गए, जिनमें से दो पहले से ही प्रकाश में आ गए हैं और कोई ऐसा करने वाला है।

गल्गुई उनमें से एक है और अपने जुनूनों, जानवरों के लिए उनके प्यार से प्रेरित था। इंडी की कहानी को एकजुट करते हुए, एक ग्रेहाउंड जिसने लगभग दो वर्षों के दौरान अपने घर और उसके दिल को भर दिया, वह बहुत से लोगों के साथ था कि वह आश्रय के रूप में रह रहा है - गलगुई का जन्म हुआ था।

बच्चों की कहानियों के अलावा, मारिया जोसे कई अन्य परियोजनाओं में शामिल है। उनके लिए खेलना, वर्ष में एक बार आयोजित बोर्ड गेम का मैराथन है और जिसका संग्रह प्रत्येक वर्ष चयनित संरक्षक की मदद करने के लिए है।

घर, इसके हिस्से में, एक पॉपकास्ट स्टेशन है जहां कहानियों, बोर्ड गेम और बच्चों के लिए गतिविधियों की समीक्षा की जाएगी। आप इस लिंक में पहले एपिसोड को सुन सकते हैं।

Galgui

गैल्गुई एक ग्रेहाउंड की कहानी बताता है, जो कई अन्य लोगों की तरह सड़कों पर घूमता है ताकि वह जीवित रहने के लिए अपने जीवन की तलाश कर सके। लेकिन इस ग्रेहाउंड में कई अन्य लोगों की तुलना में अधिक भाग्य है, एक बड़ा दिल वाला परिवार इसे उठाता है और घर की तलाश करते समय इसे ठीक करने में मदद करता है।photo_2016-10-25_13-09-13




जैसा कि आप जानते हैं, लुका अपने पेट में एक उपहार के साथ आया था और 5 पिल्ले थे जिनके लिए हमें जिम्मेदार घरों की तलाश करनी थी। इस कहानी को पढ़ने से मुझे निराशाजनक खोज के उन दिनों में बहुत याद दिलाया गया। उनके लिए सही परिवार नहीं ढूंढ रहा है।

बच्चों की कहानी होने के बावजूद, यह सभी दर्शकों के लिए उपयुक्त है और मुझे लगता है कि यह बच्चों और वयस्कों को भी प्रसन्न करेगा। बिना किसी संदेह के यह एक किताब है कि हम सभी जो जानवरों से प्यार करते हैं, वे चाहते हैं कि हमारे बच्चे कुछ दिन पढ़ लें।

इसके अलावा, गैल्गुई एकजुटता की एक किताब है और इसकी बिक्री के साथ प्राप्त संग्रह का 30% परियोजना के पालन करने वाले संरक्षकों की सहायता के लिए नियत किया जाएगा।

यदि आप यह अद्भुत कहानी भी चाहते हैं, तो आप पता [email protected] पते पर एक ईमेल भेज सकते हैं या स्टोर में परामर्श कर सकते हैं जिसमें यह इस लिंक में उपलब्ध है।

हमें आशा है कि आप इसे उतना पसंद करेंगे जितना हम करते हैं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एफ़िनिटी और पाणिनी फाउंडेशन फिर से छोड़े गए जानवरों की मदद के लिए एक साथ आते हैंएफ़िनिटी और पाणिनी फाउंडेशन फिर से छोड़े गए जानवरों की मदद के लिए एक साथ आते हैं
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
एलिफैंट वाई माइग्यूल, मारिया जोसेफा रॉड्रिगेज द्वारा नई ठोस पुस्तकएलिफैंट वाई माइग्यूल, मारिया जोसेफा रॉड्रिगेज द्वारा नई ठोस पुस्तक
सैन एंटोन अकेले काम नहीं करता है, जानवरों की रक्षा करने वाले अधिक लोग हैंसैन एंटोन अकेले काम नहीं करता है, जानवरों की रक्षा करने वाले अधिक लोग हैं
एक अविस्मरणीय प्रीमियरएक अविस्मरणीय प्रीमियर
जूते में बिल्लीजूते में बिल्ली
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज ब्लेयर, मैंने डाल दिया और लिंडाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज ब्लेयर, मैंने डाल दिया और लिंडा
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज ब्लास और मायाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज ब्लास और माया
जब लुकास ने ईवा पायाजब लुकास ने ईवा पाया
जब भाग्य दो अविश्वसनीय कहानियों को एकजुट करता हैजब भाग्य दो अविश्वसनीय कहानियों को एकजुट करता है
» » गैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगी
© 2021 taktomguru.com