taktomguru.com

पुरुष अपने पैरों को उठा रहे हैं कितने साल के हैं? किस लिए?

फोटो: जोस लेसेना गैटन।
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

पुरुष कुत्तों के मालिकों के लिए यह सवाल बहुत आम है कि वे इस सवाल से खुद से पूछें और इस घटना के लिए उत्सुकता से प्रतीक्षा करें जैसे कि यह पहला बच्चा होता है या पहले दांत से बाहर निकलता है। पिल्लों की चरण में वहाँ पुरुषों और महिलाओं के बीच कोई फर्क नहीं जब बनाने उनकी micciones- आठ से दस महीने से है जब इन मतभेदों को स्पष्ट कर रहे हैं।

पुरुष कुत्ता अपने मूत्र को बाहर निकालने के लिए अपने पिछड़े पैर उठाता है, जिससे पीस नीचे गिरने की कोशिश कर रहे पीई को निर्देशित करके झुका हुआ रहता है। कुछ मामलों में, मादाएं शारीरिक परिवर्तन या शारीरिक गड़बड़ी के बिना अपने पैरों को भी बढ़ा सकती हैं। ऐसा करने का तरीका नर से अलग होता है, आमतौर पर उस पैर को छोड़कर जो शरीर के नीचे उगता है और मूत्र को लंबवत जमीन पर हटा देता है।

विचार करने के लिए पहली बात यह है कि कुत्तों को प्रदर्शन नहीं करते micciуn sуlo विशेष रूप से अपने मूत्राशय खाली करने के लिए है, लेकिन tambiйn micciуn मतलब यह है कि हमारे कुत्ते बहुत विशेष सुगंधित पदार्थों को रिहा estбn।

यह बहुत ही कम बारंबार पेशाब करने की इच्छा है लेकिन बड़े फोन नंबर और अगर पैदल दूरी पर काफी देर तक अपने क्षेत्र में कई बार चिह्नित करने की क्षमता है, को देखने के cуmo हमारे दोस्त उसके पैर लिफ्टों और बस हटाया बनाया टहलने के लिए cуmo पुरुष कुत्तों बाहर देखने के लिए बहुत आम है पेशाब की कुछ बूंदें, रिकॉर्ड करने के लिए एक बूंद को खत्म करने की कोशिश कर रही है कि "वह" हुआ है। यह इस क्रिया के माध्यम से है कि यह स्पष्ट हो जाता है कि पेशाब का कार्य न केवल शारीरिक आवश्यकता है बल्कि कुत्तों के बीच एक सामाजिक व्यवहार भी है।




हम कई दृष्टिकोणों से इस दृष्टिकोण के स्पष्टीकरण को महत्व देते हैं। कुत्ता जब अपने क्षेत्र टिप्पणी अंकन छोड़ने गया था एक seсal demбs जानवरों के लिए sуlo नहीं, लेकिन एक ही йl है, क्योंकि चिह्नित अंतरिक्ष के माध्यम से एक और पास अपने स्वयं के गंध भेद और जागरूक serб है कि यह अपने क्षेत्र है में सक्षम है और कहा कि जब वह स्थान पहले से ही पारित हो चुका है - यह महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह हानि या हानि की स्थितियों के लिए एक अभिविन्यास के रूप में कार्य कर सकता है। अन्य टिप्पणी हाथ इस demбs- के लिए अपने क्षेत्र अंकन मतलब यह नहीं है कि जब एक कुत्ते के निशान अपने क्षेत्र इतना धमकी, लेकिन टिप्पणी demбs कुत्तों के लिए पटरियों के एक नंबर quiйn йl है छोड़ने गया था करना था, cuбl अपने यौन condiciуn है और यहां तक ​​कि कब और कितनी बार आप उस क्षेत्र से गुजर चुके हैं।

यद्यपि यह हमारे लिए अविश्वसनीय लगता है, कुत्ते इन संकेतों से अपने स्वयं के कुत्ते के नक्शे बनाने और उनके लिए उपयोगी जानकारी की एक श्रृंखला प्राप्त करने में सक्षम हैं। लोग हमसे पूछ सकते हैं कि वे अपने इलाके को चिह्नित करने के लिए क्यों चुनते हैं और उन बिचों से ऐसा करने का तरीका नहीं चुनते हैं जो अधिक आरामदायक लगते हैं। ऊंचे हिस्सों में पेशाब छोड़कर एक तरफ से बचा जाता है कि ये संकेत जमीन के संपर्क में हैं और इसलिए किसी भी संशोधन के अधीन हो सकते हैं - यह पीई को सूखने से रोकता है, क्योंकि इसे उच्च स्थानों में रखते हुए mбs ताजा रहता है और mбs ъltimo समय के दौरान प्रत्यक्ष और prуximo mбs peeing कुत्तों के बाकी के थूथन पर निर्भर है, इसलिए गंध सुविधा है।

इन विचारों deberнamos की Despuйs हमारे कुत्ते उनके congйneres के बाकी, सड़क के लिए बाहर निकलता है को रोकने के साथ संबंध के इन रूपों में भाग लेने का अवसर कम तक सीमित हैं उनके लिए ningъn interйs बिना चलता दे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पहले गुप्त कुत्ते कैंसर की गंध कर सकते हैंपहले गुप्त कुत्ते कैंसर की गंध कर सकते हैं
मेरा कुत्ता उत्तेजित हो जाता है जब वह उत्तेजित हो जाता हैमेरा कुत्ता उत्तेजित हो जाता है जब वह उत्तेजित हो जाता है
हमारे कुत्तों में हेपेटिक रोगहमारे कुत्तों में हेपेटिक रोग
कुत्तों के मूत्र में रक्तकुत्तों के मूत्र में रक्त
बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?
हिप्पोपोटामस का गर्भावस्थाहिप्पोपोटामस का गर्भावस्था
उत्साह का शोर प्रदर्शनउत्साह का शोर प्रदर्शन
बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?
बिल्लियों हमेशा क्यों गिरते हैं?बिल्लियों हमेशा क्यों गिरते हैं?
खरगोशों में स्टेरलाइजेशन या काटनाखरगोशों में स्टेरलाइजेशन या काटना
» » पुरुष अपने पैरों को उठा रहे हैं कितने साल के हैं? किस लिए?
© 2021 taktomguru.com