taktomguru.com

सड़क पर जानवर ढूंढते समय टिप्स

सड़क पर जानवर ढूंढते समय टिप्स

पाठ: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (वकील)

यदि कोई सिग्नल है जो इस संभावना को इंगित करता है कि सड़क का उपयोग करने वाले जानवर हो सकते हैं, तो गति को कम करने और सड़क के मार्जिन को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक है जो अनियंत्रित रूप से पार हो सकने वाले किसी व्यक्ति द्वारा हैरान होने से बचें।
अगर हम रात के मध्य में एक जानवर से मिलते हैं, तो एक टिप जो अच्छी तरह से काम करती है
रोशनी का एक क्रॉसिंग बनाओ। प्रकाश के फ्लैश से पहले कई जानवर हैं
वे स्थिर हैं और उनसे बचना आसान है। यदि जानवर छोटा है और हम कार की सुरक्षा को खतरे में डाले बिना इससे बच नहीं सकते हैं तो हमें स्टीयरिंग व्हील रखना चाहिए और सीधे आगे बढ़ना चाहिए। यदि जानवर बड़ा है, तो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह विंडशील्ड के माध्यम से घुसने से बचने के लिए आगे बढ़ना न पड़े। किसी भी मामले में, अधिकतम करने के लिए आवश्यक है
समझदारी और, यदि अभी भी सबकुछ के साथ, हमारे पास एक दुर्घटना है, हालांकि ऐसा लगता है कि यह छोटा हो सकता है
वाहन को कार्यशाला में जांचना आवश्यक है क्योंकि ऐसे नुकसान हो सकते हैं जिनकी हम दृष्टि से सराहना नहीं कर सकते हैं और कार की गाड़ी को प्रभावित करते हैं।

आखिरकार, जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया था, भले ही हम जानवर को चकमा देने में कामयाब रहे, हमें अधिकारियों को चेतावनी दी जानी चाहिए कि अन्य ड्राइवरों से परहेज करने की देखभाल करने के लिए और भी आश्चर्य हो सकता है। यदि अंत में हम दुर्घटना से बचने में सक्षम नहीं हैं, तो पहला कदम जानवर के पहचान के साथ अपने मालिक या मालिक से ज़िम्मेदारी मांगने के लिए आगे बढ़ना होगा।


एक पालतू जानवर के कारण होने वाली अधिकांश दुर्घटनाओं में नायक एक कुत्ता था।




सड़कों के माध्यम से जानवरों का संचलन
परिसंचरण के सामान्य विनियमन से पता चलता है कि केवल मवेशी जानवरों, कार्गो या गद्दे के पारगमन, झुंड या झुंड में अलग-अलग मवेशी सिर, अनुमति दी जाएगी,
जब कोई अन्य संभावित मार्ग नहीं है, बशर्ते कि वे वाहन परिसंचरण की कम तीव्रता के साथ वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करके, कानूनी आयु के व्यक्ति द्वारा संरक्षित हों, उन्हें हर समय नियंत्रित करने में सक्षम हों। जानवरों को सड़कों, कभी सड़कों या राजमार्गों का उपयोग नहीं करना चाहिए, पैदल यात्री क्षेत्र पर आक्रमण नहीं कर सकते हैं और सही कंधे पर फैलाना चाहिए, जितना संभव हो सके परिसंचरण को बाधित करना।

वे केवल इस उद्देश्य के लिए अधिकृत और चिह्नित चरणों के माध्यम से या आवश्यक सुरक्षा स्थितियों को पूरा करने वाले अन्य स्थानों के माध्यम से ट्रैक पार कर सकते हैं और जब भी संभावना है कि किसी भी तरह की सड़क पर या इसके आसपास के इलाकों में बिना किसी हिरासत के जानवरों को छोड़ने के लिए पूरी तरह से मना किया जाता है सड़क पर आक्रमण कर सकते हैं।

यदि यह अंधेरा है और सड़क अच्छी तरह से जलाई नहीं जाती है या बारिश हो रही है या धुंधला हो रहा है, तो देखभाल करने वाले अपनी स्थिति और आयामों को स्पष्ट करने के लिए रोशनी ले जाएंगे।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
यातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरोंयातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरों
वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।
नुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
एक पालतू सुरक्षित करेंएक पालतू सुरक्षित करें
क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?
एक घर में त्याग जानवरोंएक घर में त्याग जानवरों
» » सड़क पर जानवर ढूंढते समय टिप्स
© 2021 taktomguru.com