taktomguru.com

हमेशा के लिए, excllibur

एक्सकैलिबर। कौन नहीं जानता है कि रात भर के इस कुत्ते को एक आम कुत्ते, एक आम परिवार, बनने के लिए, दुर्भाग्य से और के रूप में कई और मामलों किया जा रहा से चला गया है, मानव प्रजाति की शर्म की बात है का प्रतीक ?

एक्सकैलिबर

एक्सकैलिबर पिछले बुधवार 08 अक्टूबर को मार डाला था, क्योंकि इसके स्वामी, टेरेसा रोमेरो, मैड्रिड में एक अस्पताल में नर्सिंग सहायक, जबकि एक बीमार धार्मिक अफ्रीका से चले गए की देखभाल, जहां वह पकड़ा गया था इबोला वायरस से संक्रमित किया गया था और कोई निधन समाप्त हो गया, संक्रमित करने और देश में, जहां टेरेसा अनुसरण करता है और अपने जीवन के लिए लड़ रहे इन घंटों संभव संक्रमण के लिए निगरानी में 50 से अधिक लोगों के पार आतंक फैल बिना टेरेसा।

लेकिन Excalibur एक ही भाग्य भुगतना नहीं था। बस क्योंकि वह मानव नहीं था। यह सिर्फ एक कुत्ता था। और मैड्रिड का समुदाय स्पष्ट था: बलिदान। उन्होंने एक संगरोध पर विचार नहीं किया, एक्सालिबुर के लिए एक अलगाव, एक अवसर। उसमें से कुछ भी नहीं था। केवल एक घातक इंजेक्शन।

जीवन के रक्षक और जो मानते हैं कि अधिकार अच्छी तरह से एक्सकैलिबर मानव अधिकारों से नीचे हैं एक्सकैलिबर और आलोचक के अधिकारों: कि स्पेन विभाजित और एक बहस में उभरा। उनमें से, जीवन का अधिकार। लेकिन, चलो भागों में चलो: समाज के लिए Excalibur कितना खतरनाक था?

वायरस के बारे में बहुत कम पता है। लेकिन यह ज्ञात है कि अन्य जानवरों के मनुष्यों के लिए एकमात्र इबोला संक्रम, चमगादड़, एप और यहां तक ​​कि कुछ एंटीलोप भी रहा है।

2000 की शुरुआत में, एरिक लेरॉय, चिकित्सा अनुसंधान के लिए इंटरनेशनल सेंटर के महानिदेशक और उनकी टीम Franceville, गैबन, जिससे पता चला कि खुद कुत्ते वायरस से संक्रमित किया जा सकता है, लेकिन किसी भी लक्षण दिखाए बिना में एक अध्ययन किया। उन्होंने इबोला से संक्रमित जानवरों के शवों को खाने वाले विभिन्न गांवों के 43 9 कुत्तों की जांच की। उन्होंने निकाले गए नमूनों में से 25 कुत्तों में से 9 ने वायरस या संक्रमित होने के लिए इबोला एंटीबॉडी दिखायी। हालांकि, उनमें से कोई भी मनुष्यों को संक्रमित करने का प्रमाण प्रस्तुत नहीं करता है.




इसका मतलब यह नहीं है कि कुत्ते इसे पकड़ नहीं सकते हैं, लेकिन कुछ भी दस्तावेज नहीं है जो इसकी पुष्टि करता है।

कुत्तों के साथ डॉ स्टीफन Korsmann द्वारा किए गए एक अन्य अध्ययन में, केप वर्डे विश्वविद्यालय, सुझाव दिया है कि संक्रमण मूत्र, मल या लार के साथ संपर्क करने के लिए किया जा सकता है, इसलिए, एक संक्रमित कुत्ता संचारित सकता इबोला चाट मुँह , कुछ घाव या किसी भी शरीर तरल पदार्थ या एक व्यक्ति काटने। हालांकि, यह साबित नहीं हुआ है।

एक्सालिबुर जीवन बचा सकता था और अगर यह संक्रमित हो गया था, तो इस संक्रामक बीमारी को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिली! लेकिन अगर उन्हें पता था कि वह संक्रमित है या नहीं, तो उन्होंने उसे मार डाला। और अत्याचार कुल है।

एक्सालिबुर स्पेन में इबोला का पहला शिकार है, यह नहीं जानता कि यह वायरस का वाहक है या नहीं।

यह दिखाता है कि इस तथ्य के अलावा कि स्पेन इबोला पीड़ितों को घर बनाने के लिए तैयार नहीं है, कि एक बार फिर मानव श्रेष्ठता किसी अन्य प्रजाति से ऊपर है, इस मामले में, कुत्ते।

यहां से, हमेशा तक Excalibur।

#AguantaTeresa

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या आप जानते हैं कि एक कुत्ता कैसे fleas से संक्रमित हो जाता है?क्या आप जानते हैं कि एक कुत्ता कैसे fleas से संक्रमित हो जाता है?
विश्व पशु दिवस, 4 अक्टूबरविश्व पशु दिवस, 4 अक्टूबर
पशु अधिकारों में पहले से ही संस्थागत रक्षा हैपशु अधिकारों में पहले से ही संस्थागत रक्षा है
वायरल हेमोरेजिक बुखार क्या है: लक्षण और संक्रमणवायरल हेमोरेजिक बुखार क्या है: लक्षण और संक्रमण
पशु संसद सदस्यों ने नए विधायिका के लिए लक्ष्य निर्धारित किएपशु संसद सदस्यों ने नए विधायिका के लिए लक्ष्य निर्धारित किए
पालतू जानवर और फ्लू के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नपालतू जानवर और फ्लू के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
Cifuentes शरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करता है और समुदाय में त्याग कुत्तों और बिल्लियों के…Cifuentes शरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करता है और समुदाय में त्याग कुत्तों और बिल्लियों के…
रेबीज क्या है?रेबीज क्या है?
शरण क्षेत्र के राज्य की बहस के दिन, त्याग किए गए जानवरों के त्याग को प्रतिबंधित करने के लिए मैड्रिड…शरण क्षेत्र के राज्य की बहस के दिन, त्याग किए गए जानवरों के त्याग को प्रतिबंधित करने के लिए मैड्रिड…
यौन व्यवहार (i)यौन व्यवहार (i)
» » हमेशा के लिए, excllibur
© 2021 taktomguru.com