taktomguru.com

टेकेल का चरित्र

टेक्स्ट: जेरार्डो क्लेमेंटे लोरेन्टे (टेक्सल्स डेल मेप्लान)

एक विशेष Teckel के गुणों में तीन सबसे महत्वपूर्ण कारक हैं जो आकार, काम और चरित्र हैं, उत्तरार्द्ध सबसे महत्वपूर्ण है। यह हमें एक बहुत अच्छा कुत्ता रखने में मदद नहीं करता है, नस्ल के मानक के भीतर बहुत सही है या एक महान काम करने वाला कुत्ता है, अगर यह एक संतुलित कुत्ता नहीं है, तो इसका उल्लेख मनुष्यों का सबसे अच्छा दोस्त नहीं है।

Teckel एक जीवंत कुत्ता, चंचल, अत्यधिक मिलनसार, बहुत बहादुर और एक साहस है कि अक्सर कोई सीमा नहीं है और कुछ मामलों में यह उन्हें अपने जीवन खर्च करता है। वह अपने गुरु का कुत्ता है, इसलिए उसके पास बड़ी सफलता है, एक कुत्ता जो घर पर घर के घरों के साथ खेल रहा है, घर के बच्चों के साथ खेल रहा है, दादा के साथ पार्क में जाने के लिए जा रहा है और सप्ताहांत शिकार शिविर में जाओ।

यह एक बहुत ही बुद्धिमान कुत्ता है, यह जिद्दीपन और बड़े सिर की प्रतिष्ठा है, हालांकि यह सच है, हम इस बात को अनदेखा नहीं कर सकते कि अगर ऐसा नहीं होता तो टेकेल ऐसा नहीं होगा जैसे कि टेकेल होगा। जरूरी भूमिगत होने पर टेकेल घंटे और घंटे कैसे नहीं रख सकते हैं, एक फॉक्स को परेशान कर सकते हैं या मूल के अपने देशों में, उसी तकनीक में। वह उसके लिए बनाया गया है और अपनी आत्मा के सबसे आंतरिक में है, वह एक टीम में काम करना पसंद करता है, इसलिए वह एक बहुत ही सामाजिक कुत्ता है, घरों में एक से अधिक प्रतिलिपि रखने वाले मालिकों से मिलना आसान है और कुल सद्भाव में रहते हैं।

पूरी तरह से घर में अपनी जगह cuбl पता है, हालांकि मैं एक Teckel के उन लोगों के भविष्य की सभी मालिकों को compaснa है कि पिल्ला खरीद एक pequeсo परीक्षण कैम्पबेल कर देगा और ब्रीडर छुट्टी की सलाह tambiйn से पहले का इरादा करने के लिए सलाह देते हैं, आज तक यह वह है जो कूड़े के साथ अधिक समय साझा करता है, और यह पिल्ला के माता-पिता को सिखा सकता है और हम उनके सामाजिककरण को सत्यापित करते हैं और वे कैसे व्यवहार करते हैं।

carбcter से कई सुविधाओं, genйticos हैं सब नहीं है, और जैसा कि हम पहले से ही देखा है, carбcter, उम्र के तीन महीने के prбcticamente को गहरी हैं, लेकिन उसके बाद उनके विकास मंच mбs अनुभवों आप को प्रभावित करती है इसकी सबसे बड़ी निशान यह है के रूप में यह तार्किक है, इसलिए जब भी संभव हो, पिल्ले के साथ मां को छोड़ना बहुत महत्वपूर्ण है, यहां तक ​​कि दूध पिलाने के बाद भी। वह कुत्तों की enseсarle भाषा के लिए जिम्मेदार serб और खेल भाइयों aprenderб jerarquнa है, जो हमें mбs देर Dachshunds घर पर है करने के लिए जा रहे हैं के लिए आधार serб के लिए पता है कि आपकी साइट cuбl और घर के अंदर कागज। अगर हम इसे सही तरीके से नहीं करते हैं तो हम कई समस्याओं के साथ जानवरों को पा सकते हैं।

अगर कुत्ता अपने परिवार से अलग हो जाता है तो हमें बड़ी समस्या हो सकती है क्योंकि वह सोच सकता है कि वह इंसान है, न कि कुत्ते। इससे यह कारण हो सकता है कि जब आप अन्य congeners से मिलते हैं तो आप आक्रामकता या विपरीत दिखाते हैं, कि आप उनसे बचें, क्योंकि आप नहीं जानते कि आपकी भाषा कैसे काम करती है।

ब्रीडर की भूमिका के लिए, यह आवश्यक है कि आप पिल्ले लें, अपनी आंखें खोलने से पहले, उन्हें ले जाएं और उन्हें थोड़ी देर के लिए अपने हाथों में रखें। मुझे उन कुत्तों के लिए बड़ी समस्याएं हैं जिनके पास फ़ीड की कमी नहीं है, जो साफ थे, लेकिन उन्हें छुआ या संभाला नहीं गया था, और पिल्ले से अधिक लोमड़ी की तरह दिखते थे। यही कारण है कि आपको कैलेंडर की जल्दी, जन्मदिन, क्रिसमस या अन्य तिथियों या बदतर के लिए समय से पहले एक कुत्ता नहीं खरीदना चाहिए, इससे पहले कि यह ढाई महीने तक पहुंचने से पहले इसे छुटकारा पाने के लिए एक प्रजनक हो।




हमें यह जानना है कि जब वह घर जाता है, तो टेकेल एक भरवां जानवर या हेयरबॉल नहीं है, याद रखें कि अत्यधिक मिलनसार होने के अलावा एक कुत्ता अपने चरित्र और बहुत स्वतंत्र है। जैसा कि कई मालिक मुझे बताते हैं: «यह आपकी गेंद पर जाता है»। यही कारण है कि हमें, पहले पल से, इसे कुत्ते की तरह, जैसा कि यह है, और इसे पागल करने की कोशिश न करें, क्योंकि हम जानवर को एक लोनो बना सकते हैं। आपको इसे छोटे से छोटे परिवार को पेश करना होगा और जैसा कि मैंने कहा है, इसे पहले स्थान पर अपने स्थान पर रखें, इसे पहले 24 घंटों में शांत कर दें, कि अकेले ही अगले 24 घंटों में पूरे परिवार की तलाश में प्रभारी होंगे।

जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया था, टेकेल एक स्मार्ट और तेज़ कुत्ता है, जानता है कि परिवार का "अल्फा" कौन है। हम सभी जो इस दौड़ में हैं, उनके झुंड के बारे में जानते हैं, जो हमें उन छोटी आंखों से देखकर प्रोफेसर करते हैं जिसके साथ वह हमें सबकुछ बताता है।

यह बहुत ही एक आक्रामक Teckel खोजने के लिए दुर्लभ है, अपने स्वयं के बहुत रक्षात्मक है, यह उन्हें, bebй के जन्मस्थान के तहत खोजने के लिए के रूप में मेरी भी थी, और गुस्सा आ बिना बार बार perrerнas के सभी प्रकार सहना, दरवाजा बाहर चलाने के लिए की रक्षा के लिए असामान्य नहीं है अपने घर ...

वह अन्य छोटी नस्लों की तरह, एक भौंकने वाला कुत्ता नहीं है, लेकिन वह यह बहुत स्पष्ट करता है कि वह घर पर है और अंदर लोग हैं। मैं बड़ा लोग हैं जो इस पुण्य और sй गूँजती है कि autйnticos इस नस्ल के प्रशंसक हैं, क्योंकि वे अकेले हैं और उन्हें, उन्हें सलाह देने के लिए उन्हें सुरक्षा देने में मदद, tamaсo की aсadida लाभ के साथ ademбs के कई मामलों का पता है, क्योंकि एक कुत्ता बड़ा अवधि उन्हें धक्का दे सकता है और उन्हें जमीन पर फेंक सकता है।

इस कुत्ते का एक और खजाना है कि टिप्पणी niсos चिकित्सा और नर्सिंग होम में बुजुर्ग लोगों के लिए उनके महान गुणों के लिए हमारे देश में इस्तेमाल किया गया था है। के रूप में tнpico गोद नहीं है और वह अपने तरीके से साथ वे किसी भी कुत्ते को बांधे करने में सक्षम हैं, क्योंकि sн, pequeсo है, लेकिन tambiйn, corazуn के बड़े मिठाई, हमें reнr उनकी हरकतें के साथ घर पर बनाने के लिए और का सामना tнpica नहीं एक प्लेट तोड़ो, क्या एक महान कुत्ता है।

Sуlo इस artнculo कह समाप्त कर सकते हैं कि जो व्यक्ति एक Teckel हमेशा йl की acordarб अपने जीवन में कम से कम एक बार है, और mбs cambiarб दौड़ mayorнa मामलों में aъn अब, और कहा कि बहुत के बारे में क्या कहना है Teckel के चरित्र, बस अद्भुत और अद्वितीय।

Teckel का चरित्र
मानक गुंबद
Teckel मानक, मध्यम और लघु
Teckel Kaninchen
लघु बाल teckel
मुश्किल बाल teckel
लंबे बाल teckel
ज़वरग टेकेल
teckels
Teckel पिल्ला
Teckels पिल्ले
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
शिकार कुत्तों - कुत्तों के कुत्तों की नस्लोंशिकार कुत्तों - कुत्तों के कुत्तों की नस्लों
Teckel: लोकप्रिय dachshundTeckel: लोकप्रिय dachshund
विशेष छोटे आकार की नस्लोंविशेष छोटे आकार की नस्लों
TeckelsTeckels
एक दोहरी दौड़ के रूप में, teckelएक दोहरी दौड़ के रूप में, teckel
बोल्ट, स्लिंकी और खोदने, एनीमेशन की दुनिया से तीन प्रसिद्ध कुत्तोंबोल्ट, स्लिंकी और खोदने, एनीमेशन की दुनिया से तीन प्रसिद्ध कुत्तों
एक पिट बैल और एक teckel के बीच पार से, यह प्यारा कुत्ता!एक पिट बैल और एक teckel के बीच पार से, यह प्यारा कुत्ता!
डचशंड या सॉसेज नस्ल के पिल्लों के प्रजनकोंडचशंड या सॉसेज नस्ल के पिल्लों के प्रजनकों
टेक्सल क्लब ऑफ स्पेन और III टेकेल वर्ल्ड चैंपियनशिप 2008 की एक्सएक्सवी मोनोग्राफिक प्रदर्शनीटेक्सल क्लब ऑफ स्पेन और III टेकेल वर्ल्ड चैंपियनशिप 2008 की एक्सएक्सवी मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
कुत्तों सॉसेज, डचशंड, टेकेल या डैक की किस्मेंकुत्तों सॉसेज, डचशंड, टेकेल या डैक की किस्में
» » टेकेल का चरित्र
© 2021 taktomguru.com