taktomguru.com

अपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढें

अपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढें
अपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढें

हमारी दैनिक समस्याओं में से कई के पास नई प्रौद्योगिकियों के उपयोग से जुड़े उत्तर हैं और इसी तरह लोगों के लिए डेटिंग पृष्ठ हैं, वे हमारे पालतू जानवरों और उनके प्रेम हितों पर आधारित हैं। निम्नलिखित आलेख पृष्ठों में जानें अपने पालतू जानवर के लिए एक जोड़े को खोजने के लिए नियत और अपने पालतू जानवरों को एकांत में अपने दिन बिताने के लिए सबसे अच्छा तरीका पता लगाएं।

नेटवर्क में जो चीजें हम पा सकते हैं, उनकी सूची किसी भी सीमा को पहचान नहीं पाती है और इस विशेष मामले में, हम आपके पालतू जानवर के लिए भागीदार खोजने के लिए निर्धारित साइटों के बारे में बात करेंगे। बेशक, निम्नलिखित साइटें आपकी पालतू कंपनी को पाने का एक वास्तविक अवसर के रूप में प्रस्तुत की जाती हैं। वे साइटें क्या हैं? आइए कुछ विश्लेषण करें ...

अपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढें

1) - सोशल मास्कॉट

मास्कोटा सोशल सबसे लोकप्रिय पोर्टलों में से एक है जो आपकी पालतू कंपनी को पाने के लिए काम करता है। एक नि: शुल्क पंजीकरण के माध्यम से, उपयोगकर्ताओं को अपने जानवर की प्रोफाइल साझा करने की संभावना होती है - इस तरह वे एक साथी की तलाश करेंगे।

एक तस्वीर, पालतू जानवरों का एक संक्षिप्त विवरण, अपनी रुचियों को स्थापित करें। उस जानकारी को साझा किया जा सकता है, बस किसी व्यक्ति द्वारा उपयोग की जाने वाली किसी भी डेटिंग साइट की तरह।

2) - Catmoji




वर्तमान साइट पालतू जानवरों की तरफ सामान्य रूप से तैयार नहीं है, बल्कि आपकी बिल्ली के लिए भागीदार खोजने की संभावना को ध्यान में रखती है। यद्यपि पोर्टल अंग्रेजी में डिज़ाइन किया गया है, वहां कई स्पैनिश भाषी उपयोगकर्ता हैं जो इसका उपयोग करते हैं और वहां अपने बिल्ली के बच्चे की छवियां साझा करते हैं।

3) - Masquecotas

Masquecotas उन साइटों में से एक है जहां हम संदर्भित करते हैं, इसमें आप अपने पालतू जानवर के बारे में जानकारी के साथ एक उपयोगकर्ता प्रोफ़ाइल साझा कर सकते हैं और वहां से एक साथी को मज़ेदार तरीके से ढूंढ सकते हैं।

मस्क्यूकोटास में, उपयोगकर्ता अपने पालतू जानवरों से संबंधित जानकारी को साझेदार खोजने के एकमात्र उद्देश्य से साझा करते हैं। इसी तरह, साइट जानवरों के प्यार का प्रचार करती है और एक मुफ्त प्रोफ़ाइल के निर्माण में प्रवेश करने की आवश्यकता होती है।

खैर, आपने देखा होगा कि इंटरनेट के उपयोग के माध्यम से आपके पालतू जानवर के लिए एक कंपनी ढूंढना बहुत आसान है। प्रस्तावित साइटों में से किसी एक प्रोफाइल बनाना और पूरी तरह से नि: शुल्क, एक पहले से ही आपके घरेलू पालतू जानवर के लिए भागीदार बनने के लिए आवेदन करने की स्थिति में है। नेटवर्क, आज तक, हमारे पालतू जानवरों की पहुंच के भीतर भी है और निश्चित रूप से एक साथी खोजने के मामले में उनकी जरूरतों को शामिल करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
"तकनीक" मास्कोटिरोस के लिए आदर्श: पालतू ऐप्स"तकनीक" मास्कोटिरोस के लिए आदर्श: पालतू ऐप्स
क्या और कंपनी अपने "नरभक्षी तोप" प्रस्तुत करती हैक्या और कंपनी अपने "नरभक्षी तोप" प्रस्तुत करती है
पालतू जानवर जोड़े के लिए एक बड़ा लाभ हो सकता हैपालतू जानवर जोड़े के लिए एक बड़ा लाभ हो सकता है
इंटरनेट पर पालतू जानवर को अपनाने के लिए टिप्सइंटरनेट पर पालतू जानवर को अपनाने के लिए टिप्स
तूफान के मामले में अपने पालतू जानवरों के साथ कैसे कार्य करेंतूफान के मामले में अपने पालतू जानवरों के साथ कैसे कार्य करें
कुत्तों के लिए माइक्रोचिप्स और पहचानकुत्तों के लिए माइक्रोचिप्स और पहचान
पालतू जानवर के साथ कैसे कदम उठाना हैपालतू जानवर के साथ कैसे कदम उठाना है
छुट्टियां: अपने पालतू जानवर को न छोड़ें, समाधान हैं।छुट्टियां: अपने पालतू जानवर को न छोड़ें, समाधान हैं।
सबसे असली पालतू जानवरों की आलीशान - तस्वीरेंसबसे असली पालतू जानवरों की आलीशान - तस्वीरें
एक कुत्ते को गोद लेने में कानूनी लक्षणएक कुत्ते को गोद लेने में कानूनी लक्षण
» » अपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढें
© 2021 taktomguru.com