taktomguru.com

अपनी खुद की जीभ के साथ बिल्ली शौचालय

बिल्ली की शौचालय अपनी खुद की जीभ के साथ

बिल्ली की शौचालय अपनी खुद की जीभ के साथ

बिल्लियों में शौचालय

फेलिडे के परिवार के सभी प्रतिनिधि, और बिल्ली एक अपवाद नहीं होना था, वे कई घंटे उसे सुंदर विचित्र कोट की देखभाल खर्च, शेर का एकमात्र अपवाद है, जो, के रूप में ईमानदार सफाई अर्हता प्राप्त करने में नाकाम रहने के बावजूद भी परत बनाए रखने के लिए करना चाहता है के साथ बिताना परजीवी से पर्याप्त रूप से साफ और छूट जो तथाकथित `जंगल के राजा` पर क्रूर रूप से फ़ीड करती है।

बिल्लियों में, मंडल का राज्य और चमक कमी राज्यों का संकेतक है, गंदे मैला-कुचैला और असमान बाल, जो भी कुचल और मैट, स्वस्थ उपस्थिति, पूर्ण अधिकार में की, ढीले शराबी, उज्ज्वल और सही मायने में शानदार नमूनों के साथ विषम दिखाई देता है द्वारा रोगों और शर्तों delatadas।

पिल्ले से, उसकी मां की चोंच से उत्तेजित, बिल्ली के बच्चे अपनी जीभ से `कंघी` और `धो` सीखते हैं या गर्दन, सिर और चेहरे के क्षेत्रों में सामने के अंगों में मदद करते हैं, जहां स्पष्ट रूप से वे उस सहायता के बिना नहीं पहुंचेंगे। इन गतिविधियों को मृत बाल अंतर्ग्रहण स्वस्थ जानवरों का कारण बनता है, और `प्राकृतिक क्षय` के समय में पाचन तंत्र के अंदर प्रामाणिक गेंदों, जो आम तौर पर महत्वपूर्ण रोग का कारण नहीं लग रहे हैं के गठन शामिल है।

कुछ फेलिनोफाइल, और यहां तक ​​कि प्राणी विज्ञान वैज्ञानिक भी, वे आश्वस्त करते हैं कि बिल्ली के बच्चे द्वारा निगलने वाले इन बालों को उनकी सावधानीपूर्वक स्वच्छता करते समय खाद्य पदार्थों की पाचन का पक्ष लेते हैं और बिल्ली के समृद्ध स्वच्छता राज्य को बनाए रखने में योगदान देते हैं।




लंबी कोट के साथ लक्जरी नस्लों, फारसियों के रूप में, खुद से सक्षम उनके दैनिक स्वच्छता प्रदर्शन करने के लिए हैं, लेकिन तार्किक मात्रा और `ज़रूरत से ज़्यादा` बाल की गुणवत्ता जैतून का तेल तथाकथित `मोका`, की एक चम्मच की द्विसाप्ताहिक प्रशासन सलाह दे सकते हैं जो पशु उपवास, पाचन तंत्र के स्नेहन और सब से ऊपर, आंत का पक्ष लेना।

प्रसाधन सामग्री और हमारी बिल्ली के लिए देखभाल: कुछ पालतू जानवरों को यह पता चल सकता है कि उन्हें मजाकिया बिल्ली के बच्चे की तुलना में पानी और भोजन के प्रावधान को छोड़कर कम दैनिक देखभाल की आवश्यकता होती है। हालांकि, फारसी और बर्मी नस्लों अंगोरा के प्रतिनिधियों चिकनी दैनिक ब्रशिंग, एक विशेष लचीला साधन स्पंज परत के साथ बनाया सराहना करते हैं और परजीवी या विदेशी निकायों के स्थान की अनुमति देता है। आत्म-सफाई में समर्पण कभी-कभी खतरे हो सकता है। एक कीटनाशी लोशन या antiparasitic, उदारतापूर्वक छिड़का बिल्ली का फर, जल्द ही lenguetazos है कि पशु ही lavishes सहज माध्यम से पेट में पारित होगा। यह बिंदु अनुभवहीन मालिक के लिए महत्वपूर्ण है, जो लोशन या साबुन की पूर्ण हानिरहितता को कभी नहीं भूलना चाहिए जिसके साथ वह अपने रोचक विद्यार्थियों का ख्याल रखता है।

स्नान सामान्य अभ्यास नहीं होना चाहिए, और इसका उपयोग तब किया जाना चाहिए जब जानवर बहुत गंदे हो या आखिरी डुबकी के समय दूरी की सलाह दी जाए। बच्चों के लिए `शैम्पू` के साथ, गर्म पानी और पर्याप्त स्पष्टीकरण इस ऑपरेशन को किया जाता है, जिसके बाद मुलायम तौलिया के साथ त्वरित सुखाने और मानव बाल के लिए एक इलेक्ट्रिक हेयर ड्रायर द्वारा अंतिम रूप दिया जाएगा।

कुछ किस्मों की आंखें ब्राउन लेगान पेश कर सकती हैं, एक बच्चे के कान की छड़ी के साथ साफ किया जाना चाहिए, गर्म जलसेक में कड़वी कैमोमाइल, बोरिकेटेड वाटर सोल्यूशन या 5 ग्राम की दर से नमक के पानी के साथ लगाया जाना चाहिए। गर्म पानी के एक लीटर में भंग वसा नमक का।

बिल्ली की शौचालय अपनी खुद की जीभ के साथ

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यौन व्यवहारयौन व्यवहार
बिल्लियों में टोक्सोप्लाज्मा गोंडी की मिथक और वास्तविकताओंबिल्लियों में टोक्सोप्लाज्मा गोंडी की मिथक और वास्तविकताओं
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
एक बिल्ली के लिए अनिवार्य देखभालएक बिल्ली के लिए अनिवार्य देखभाल
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
बिल्ली के बाहरी परजीवी से लड़ने के लिए कैसेबिल्ली के बाहरी परजीवी से लड़ने के लिए कैसे
20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस
हमारी बिल्लियों की सफाईहमारी बिल्लियों की सफाई
बाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियोबाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियो
फारसी बिल्ली pekines - दौड़ की जानकारीफारसी बिल्ली pekines - दौड़ की जानकारी
» » अपनी खुद की जीभ के साथ बिल्ली शौचालय
© 2021 taktomguru.com