taktomguru.com

बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?

आपने कितनी बार सुना है कि लोग कहते हैं कि बिल्लियों आक्रामक जानवर हैं? या वह थोड़ा चौकस या स्नेही हैं? (शेर, तेंदुए, बाघ, बिल्लियों, आदि) वैसे वहाँ हमेशा सब कुछ के लिए एक स्पष्टीकरण, बिल्लियों जवाब सरल हैं, सभी बिल्लियों के मामले में है जानवरों को जो अपने अंतरिक्ष से प्यार है, आमतौर पर शांत जानवर हैं और है कि पसंद नहीं आप उन्हें हर समय परेशान कर रहे हैं।

बिल्लियों, स्वभाव से देर risers हैं समय preening (पोंछते) और आराम, वे एक से अधिक 13 घंटे एक दिन खर्च कर रहा है, जबकि सोने के लिए प्यार खर्च करते हैं, तो तथ्य यह है कि परेशान है जब आप इन गतिविधियों बदलती जाती है कर रहे हैं और वहाँ, वह तब होता है जब आपकी बिल्ली थोड़ा आक्रामक हो सकती है।

ऐसा नहीं है कि बिल्लियों बुरा कर रहे हैं या वे अपनी कंपनी पसंद नहीं है, कुछ ही क्षण अकेले unmolested का आनंद लें, कुत्तों के विपरीत, बिल्लियों मालिक के रूप में खुश करने के लिए परवाह नहीं है, वे तो Narcissists जो आप से सब कुछ उम्मीद कर रहे हैं और वे मानते हैं कि वे इसके लायक हैं, इसलिए जब आप इसे पूछते हैं तो आपको इसे सहवास करना चाहिए, जब वह इसके लिए पूछता है तो उसे खिलाएं और अगर वह शांत होना चाहता है तो उसे अकेला छोड़ दें।

114,570

और वहाँ हमेशा अपवाद बिल्लियों जो कुछ हद तक बच्चों के साथ रोगी हैं, लेकिन आप, सब पर तुम पर भरोसा नहीं करना चाहिए के रूप में पहले ही उल्लेख किया बिल्लियों आमतौर पर इतना रोगी नहीं हैं और अगर बच्चों अशिष्ट किया जा रहा है, परेशान कर रहे हैं या कर रहे हैं, मारना, संदेह न करें कि आपकी बिल्ली प्रतिक्रिया करेगी, असल में कोई भी जानवर न केवल बिल्ली होगा।

बिल्लियों रोगियों हैं केवल जब वे, होने की उम्मीद नहीं है कि बिल्लियों कुत्तों की तरह कर रहे हैं, के रूप में पहले ही उल्लेख किया उन्हें खुश करने की परवाह नहीं करना चाहते, वे शांत होना चाहता हूँ भोजन हर समय है और केवल जब वे चाहते हैं आपका ध्यान है।




फिर यह निष्कर्ष निकाला कि बिल्लियों इतने धीरज क्यों नहीं हैं निम्नलिखित कारणों से:

  • वे अपनी जगह पसंद करते हैं 
  • उन्हें परेशान नहीं होना पसंद है
  • वे बहुत शांत जानवर हैं
  • वे बहुत सारे शोर सहन नहीं करते हैं
  • वे झटके या अचानक आंदोलनों को बर्दाश्त नहीं करते हैं
  • बिल्लियों बहुत डरावनी हैं, जो उन्हें थोड़ा आक्रामक बना सकते हैं
  • फेलिन डरते हैं, यह एक रक्षा तंत्र है इसलिए इससे उन्हें धीरज नहीं बनता है।

यह स्पष्ट है कि बिल्लियों के मालिकों के साथ और भी बहुत कुछ है कि रोगी होने के लिए करता है, तो संबंध मालिक पालतू संकीर्ण है, अध्ययन बताते हैं कि घर पर लंबे समय तक रहने वाले बिल्लियों इस, जो लोग सड़क में ज्यादातर रहते हैं और अधिक से अधिक रोगी हो जाते हैं करते हैं यह चोट पहुंचाने के डर के कारण है, घर पर रहने वाले लोग इतने सारे खतरों से अवगत नहीं हैं इसलिए वे अधिक आराम से रहते हैं।

यह भी उल्लेख किया जाना चाहिए कि घर पर नए लोगों का तनाव, अपने पालतू जानवर को धैर्य खो दें, इस तरह की स्थितियों का खुलासा न करें।

हम आपको बताना है कि भले ही बिल्लियों नहीं रोगी के रूप में के रूप में कुत्तों, उत्कृष्ट पालतू जानवर उत्कृष्ट साथी रहे हैं पालतू जानवर स्नेही और के लिए देखभाल करने के लिए आसान कर रहे हैं, बहुत अधिक समय की आवश्यकता नहीं है और कर रहे हैं पालतू आप हर समय प्यार करेंगे चाहते हैं।

एक बिल्ली को मौका दें, अपनाना!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
बिल्ली कितनी घंटे सोती है?बिल्ली कितनी घंटे सोती है?
कुत्ता या बिल्ली जिसे चुनने के लिए?कुत्ता या बिल्ली जिसे चुनने के लिए?
बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगेबिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे
चीजें जो आपकी बिल्ली को परेशान करती हैंचीजें जो आपकी बिल्ली को परेशान करती हैं
बिल्ली से क्या उम्मीद करनी है?बिल्ली से क्या उम्मीद करनी है?
बिल्लियों, आराम से जानवरों और वफादार साथीबिल्लियों, आराम से जानवरों और वफादार साथी
मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?
बिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखेंबिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखें
बिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तरबिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तर
» » बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?
© 2021 taktomguru.com