taktomguru.com

नस्ल: जर्मन ब्राको

जर्मनी ब्राको

जर्मन ब्राको

आकार: बड़ा / वजन: 26 से 35 किलो / उत्पत्ति: जर्मनी

* इतिहास:

बहुमुखी कुत्ते की आवश्यकता के कारण उन्नीसवीं शताब्दी में नस्ल उभरा, जो प्रत्येक विशेषता के लिए अलग नस्ल होने की बजाय विभिन्न शिकार विधियों के लिए काम करेगा।

लघु बालों वाले जर्मन शॉर्टएयर: इसकी शुरुआत कुत्तों में पाई गई थी जो शिकार पक्षियों के लिए शुद्ध और उड़ान शिकार के लिए उपयोग की जाती थीं, मुख्य रूप से भूमध्य देशों में प्रचलित थीं। सैंपल कुत्तों फ्रांस, स्पेन और फ्लैंडर्स के माध्यम से जर्मन रियासतों केनेल्स में पहुंचे। इन कुत्तों की मुख्य गुणवत्ता शिकार दिखाने की उनकी क्षमता थी।

ब्राको पिल्ला

डबल बैरल शॉटगन (1750) के आविष्कार के बाद नमूना कुत्ते का उपयोग करना और भी महत्वपूर्ण हो गया। शिकार कुत्ते के सामने निकाल दिया गया था - यह एक शुद्ध कुत्ते और एक बहुउद्देशीय शिकार कुत्ते के बीच यात्रा का पहला चरण था।

जर्मन ब्राको

प्रजनन के संचालन और विकास के लिए निर्णायक दस्तावेज 18 9 7 में प्रकट होता है: यह "ज़ुचबच Deutsch-Kurzhaar"(जर्मन शॉर्टएयर पॉइंटर की उत्पत्ति की पुस्तक)। यह सोल्म्स-Braunfels के राजकुमार अल्ब्रेक्ट, जो दौड़ की विशेषताओं, आकृति विज्ञान के परीक्षण के नियमों को और अंत में शिकार कुत्तों के लिए काम करते परीक्षण के बुनियादी नियमों की स्थापना की थी।

जर्मन ब्राको

जर्मन कठोर ब्रैको: XIX शताब्दी (ग्रिफॉन Korthals) के अंत में उपवास की शुरुआत की शुरुआत के विचारों के आधार पर "Hegewald"(सिग्सिस्मंड फ्रीइहर वॉन जेडलिट्ज अंड न्यूक्विच)। उस समय से वह शिकार में उपयोग के लिए मजबूत और प्रभावी प्रकृति के एक जर्मन शो कुत्ते तार बाल प्राप्त करने के लिए उठाया गया था। उन्होंने कहा कि सामग्री मोटे बाल (Pudelpointer, ग्रिफ़्फ़ॉन Korthals, Deutsch Stichelhaar) से प्राप्त हुई थी, Braco जर्मन लघु बालों के अलावा उसके व्यावहारिक प्रतिरोधी कोट खराब मौसम और उसके बहुमुखी प्रतिभा के सभी प्रकार से भिन्न है। इन विशेषताओं के लिए, जर्मन Wirehaired सूचक बन गया है, एक कुछ दशकों में, बड़ा शिकार कुत्तों में से एक को प्राथमिकता दी और सबसे जर्मनी और कई अन्य देशों में मूल्यवान।

कठिन बाल ब्रैको

* व्यवहार:




किशोरावस्था ब्राको ऊर्जा और स्नेह का एक विस्फोटक ध्यान है, जिसे खेलने के लिए बहुत कुछ दिया जाता है। कभी कभी बच्चों के साथ इस "पागल शिकार" की ज्यादतियों पर अंकुश लगाने के लिए किसी भी विस्फोट डर की जरूरत नहीं है घर की जरूरत में रहते हैं, न केवल खेलने के लिए स्थायी इच्छा है, लेकिन अति सुंदर विनम्रता के साथ व्यवहार करता है। वह बच्चों के साथ एक मरीज कुत्ता है, मालिकों के साथ बहुत स्नेही है और अपने महान बहुमत में वह आज्ञाकारी और सिखाने में आसान है।

Braco

यह एक फर्म कुत्ता है, आत्म-नियंत्रण, संतुलित, शिकार के डर के बिना। वह शर्मीली या आक्रामक नहीं होना चाहिए।

जर्मन ब्राको

* मुख्य विशेषताएं:

कुत्ता बहुत सुरुचिपूर्ण और साथ ही मजबूत, चुस्त और प्रतिरोधी। अच्छा तैराक और अनिश्चित गैलप। शिकार की खोज में एक गैलप गति पर जाना चाहिए जो हमें इंप्रेशन देता है कि आपके पास अभी भी आरक्षित गति है।

Braco

शिकार के दूरदराज के उत्सर्जन को समझने में सक्षम होने के लिए पीठ के एंजाइमों द्वारा सिर ऊंचा होता है। , उनके प्रदर्शन को कम करने के बिना रहकर लंबे समय तक काम करने के लिए ठंड सहना और resenting बिना नम है, और एक संविधान है कि आप भी बिना किसी कठिनाई के चार्ज करने के लिए अनुमति देता है, जानवरों कभी कभी भारी, लोमड़ी की तरह है, और फिर उन्हें ले जाने में सक्षम होना चाहिए एक लंबे खिंचाव के लिए।

Bracos

 * मेरिट्स:

जो लोग कई विभिन्न प्रजातियों, इलाके की विविधता का शिकार करने के गुणों के साथ एक कुत्ता चाहते हैं और पूरी तरह से कुत्ते को मार डाला या घायल हिस्सा लाना जानता है के लिए आदर्श।

जर्मन ब्राको महान मनोवैज्ञानिक जटिलता का कुत्ता है, जो इसे शिकार गतिविधियों की एक बड़ी विविधता में खड़ा होने की अनुमति देता है। यह किसी भी टुकड़े को ढूंढने में प्रभावी है, भले ही यह शॉटगन के बगल में आयोजित किया गया हो या मध्यम या लंबी दूरी पर काम करने की अनुमति दी जाए। यह मस्तिष्क के जानवरों का एक स्पष्ट उदाहरण है, बिना घबराहट के व्यवहार।

मजबूत, निर्माण सानुपातिक और मांसपेशियों में थकान प्रतिरोधी, ऊर्जा, मजबूत स्वभाव और खुलकर अभिव्यक्ति की छाप बता देते हैं। गड़गड़ाहट और ट्रॉट को बदलना, हमेशा एक आसान कदम के साथ और पूरे दिन पूरे दिन, अपनी शिकार भावना को रोकने के लिए कोई प्राकृतिक बाधा नहीं है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
शिकार कुत्ते कुर्जर - जर्मन ब्राकोशिकार कुत्ते कुर्जर - जर्मन ब्राको
जर्मन नस्ल ब्राको - जर्मन साइन कुत्ताजर्मन नस्ल ब्राको - जर्मन साइन कुत्ता
एक पक्षी शिकारी क्या बनाता है?एक पक्षी शिकारी क्या बनाता है?
कुत्ते नस्लों | जर्मन ब्रैकोकुत्ते नस्लों | जर्मन ब्रैको
हंगरी ब्राको vizsla - sniffer कुत्तों की नस्लहंगरी ब्राको vizsla - sniffer कुत्तों की नस्ल
शिकार कुत्तों - तस्वीरों के साथ विभिन्न नमूना नस्लोंशिकार कुत्तों - तस्वीरों के साथ विभिन्न नमूना नस्लों
जर्मन बुलडॉगजर्मन बुलडॉग
TeckelsTeckels
जर्मन चरवाहे के बारे में आपको जो कुछ पता होना चाहिएजर्मन चरवाहे के बारे में आपको जो कुछ पता होना चाहिए
जर्मन शॉर्टएयर ब्रैको और अंग्रेजी सूचक के बीच मतभेदजर्मन शॉर्टएयर ब्रैको और अंग्रेजी सूचक के बीच मतभेद
» » नस्ल: जर्मन ब्राको
© 2021 taktomguru.com