taktomguru.com

गैस्ट्रो-ठोस परियोजना "फिडेलिटी फैशन" मिनाबो रेस्तरां के हाथ से गति में स्थापित है

पेपा राजकुमारी डॉग, एक यॉर्कशायर कुत्ता जिसमें सामाजिक नेटवर्क पर अनुयायियों का एक टुकड़ा है।
पेपा राजकुमारी डॉग, एक यॉर्कशायर कुत्ता जिसमें सामाजिक नेटवर्क पर अनुयायियों का एक टुकड़ा है।
मिनीबो रेस्तरां ने एक मूल पहल शुरू की है। "एल फिडेलिडाड ईएस मोड" अवधारणा के तहत रेस्तरां मैड्रिड के सबसे उत्तम लैटिन-सुशी स्वाद के लिए अपने पालतू जानवरों के साथ जाना चाहता है, जो हर महीने के आखिरी मंगलवार को अपने दरवाजे खोलेंगे।
मिनाबो रेस्तरां पहले से ही पालतू सुशी का आविष्कार करने और प्रसिद्ध डोगी बैग बनाने में अग्रणी था, जो एक राजमार्ग सेवा है जिसका राजदूत और छवि स्वामी का पालतू जानवर है: पेपा राजकुमारी कुत्ता।
  • रेनेल लेवा - मालिक रेस्तरां मिनीबो

    रेनेल लेवा - मालिक रेस्तरां मिनीबो

  • जिप्सी कैनीस

    जिप्सी कैनीस

आज दैनिक जीवन में पालतू जानवरों के महत्व से अवधारणा उत्पन्न होती है। "हर dнa स्थानीय mбs और रिक्त स्थान विशिष्ट Dogfriendly फांसी हैं, लेकिन हम एक mбs केवल स्थानीय बल्कि एक dнa एक महीने के लिए उपयोग की अनुमति कदम मत देना चाहता था, वे, उदाहरण के लिए एक साथ छोड़ सकते हैं tambiйn, रात का खाना अपने मालिकों के साथ और विशेष रूप से उनके लिए डिज़ाइन किए गए मेनू का आनंद लें। क्यों नहीं? "मिनाबो रेस्तरां के मालिक रेनेल लेवा और विचार के अग्रदूत कहते हैं।
निश्चित रूप से, पालतू जानवर होने की प्रासंगिकता और लाभ इस वजह से उन परियोजनाओं में शामिल होने के लिए प्रेरित हुए हैं जो जानवरों के चिकित्सकीय लाभ, विशेष रूप से कुत्तों को बढ़ावा देते हैं। यह ब्लू डॉग्स एसोसिएशन के बारे में है।

ब्लू कुत्तों मई 2016 पहले मैड्रिड के पशु चिकित्सकों और अस्पताल सेवा Humanizaciуn के कॉलेज के साथ colaboraciуn में अस्पताल ग्रेगोरियो Maraсуn मैड्रिड में "Perrunas मुस्कान" कार्यक्रम के चरण में शुरू की है। कार्यक्रम का उद्देश्य कुत्तों के साथ सहायक थेरेपी के विभिन्न सत्रों के माध्यम से एक सीखने के माहौल और सामाजिक बातचीत के साथ मनोचिकित्सा इकाई में अस्पताल में भर्ती बच्चों को प्रदान करना है।
"इस पहले चरण का परिणाम है, mйdico उपकरण से बहुत संतोषजनक ढंग से मूल्यांकन किया गया है और अस्पताल enfermerнa स्कूल वर्ष के लिए निरंतरता 2016-2017 ademбs solicitбndonos असिस्टेड सत्र टिप्पणी realizaciуn को नई इकाइयों pediatrнa खोलने के लिए जानवरों के साथ ", लुज़ जारिमिलो डी पेरोस अज़ुल्स पर टिप्पणी की।

"मुस्कान Perrunas" - - कि Asociaciуn नीले कुत्तों और जिप्सी Cannis niсos को यूनिट Atenciуn Mйdica में इंटीग्रल किए गए इस कारण से, उन मंगलवार रेस्तरां के recaudaciуn का 10% इस कार्यक्रम के लिए इरादा irб पालतू जानवर के लिए समर्पित थेरेपी कुत्तों के साथ विभिन्न सहायक बातचीत के माध्यम से, मैड्रिड में ग्रेगोरियो मारनॉन अस्पताल के ऑटिस्टिक स्पेक्ट्रम डिसऑर्डर (एएमआई-टीईए) के साथ।

मिनाबो रेस्टॉरंट
यह एक अलग जापानी रेस्तरां है, जो इसके संलयन व्यंजन, इसके स्वाद और इसकी गुणवत्ता, स्वस्थ और प्राकृतिक गैस्ट्रोनोमी के लिए प्रसिद्ध है - यह सब, पिछले दशक में इसकी सफलता के लिए महत्वपूर्ण है।
इसके मालिक लैटिन-सुशी अवधारणा के निर्माता हैं, जो लैटिन और जापानी गैस्ट्रोनोमी के विशिष्ट स्वादों को मिश्रित करते हैं। लेकिन वे पालतू जानवरों के लिए जापानी व्यंजनों के आनंद लेने के लिए अग्रदूत भी हैं, कुत्तों के लिए पहली बार सेवा लेते हैं, उनके डोगी बैग के लिए धन्यवाद।
इस विचार की प्रेरणा का अपना नाम है, पेपा राजकुमारी द डॉग, रेस्तरां का शुभंकर - एक यॉर्कशायर कुत्ता जिसमें इंस्टाग्राम जैसे नेटवर्क में अनुयायियों का एक टुकड़ा है, जो इसके टॉपमोडल पेच के लिए है। उनके लिए धन्यवाद, मैड्रिड में सर्वश्रेष्ठ लैटिन-सुशी का आनंद लेने के लिए उन सभी जानवरों के प्रेमियों को एक दिन में एक दिन रेस्तरां के दरवाजे खोलने का विचार भी है।

एसोसिएशन ब्लू डॉग्स
पेरोस अज़्यूल एक गैर-लाभकारी संगठन है जिसने 2012 में उत्साह के साथ और पशु सहायक हस्तक्षेप के कई लाभों के पूर्ण दृढ़ विश्वास के साथ अपनी यात्रा शुरू की। टिप्पणी एक बहु-विषयक टीम और काम के हिस्से के द्वारा किया गया था niсos और वयस्कों में अलग क्षमता है जो अपने कार्यक्रमों में भाग लेने के विकास में योगदान के उद्देश्य से है, एक अमीर वातावरण estнmulos बनाने इतनी के रूप में कुत्तों की मदद से अपने कौशल और क्षमता बढ़ाने के लिए चिकित्सा।



ब्लू कुत्तों मैड्रिड के समुदाय, रिश्तेदारों के संघों या केंद्र Atenciуn विशेष में विभिन्न pъblicos स्कूलों में हस्तक्षेप किया है बीमारी या विकलांगता (आत्मकेंद्रित, संज्ञानात्मक और बौद्धिक रूप से विकलांग, pluridiscapacidades, मानसिक स्वास्थ्य, exclusiуn के जोखिम में बच्चों, ...) ।

ब्लू कुत्तों मई 2016 पहले मैड्रिड के पशु चिकित्सकों और अस्पताल सेवा Humanizaciуn के कॉलेज के साथ colaboraciуn में अस्पताल ग्रेगोरियो Maraсуn मैड्रिड में "मुस्कान Perrunas" कार्यक्रम के चरण में शुरू की है। कार्यक्रम का उद्देश्य कुत्तों के साथ सहायक थेरेपी के विभिन्न सत्रों के माध्यम से एक सीखने के माहौल और सामाजिक बातचीत के साथ मनोचिकित्सा इकाई में अस्पताल में भर्ती बच्चों को प्रदान करना है।

गिप्सी कैनिस
तृतीय फेरिया Canina की travйs को जिप्सी Cannis की colaboraciуn के लिए धन्यवाद मारबेला दिन 2, 3 और 4 सितंबर 2016 और कार्यक्रम के लिए Benйfica डिनर में आयोजित, धन मुस्कान कार्यक्रम के अगले चरणों के लिए निरंतरता देने के लिए बढ़ा दी जाएगी अस्पताल में PERRUNAS, इस बार ग्रेगोरियो मारसून के सत्रों का विस्तार।
वर्तमान में जिप्सी Cannis और ब्लू कुत्ता Perrunas मुस्कान कार्यक्रम को जारी रखने का recaudaciуn फंड में सहयोग करने और यह विस्तार करने के लिए अस्पताल ग्रेगोरियो Maraсуn भीतर Pediбtricas इकाइयों mбs करने के लिए। सभी अस्पताल में बच्चों को पेरिस स्माइल्स लाने के उद्देश्य से।

हेल्थ मास्कॉट
स्वस्थ मास्कॉट स्वयं में एक अवधारणा है - एक साथी जानवर जो अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेता है।
यह एक युवा और गतिशील कंपनी है जो पालतू जानवरों के लिए सर्वोत्तम उत्पादों की पेशकश के इरादे से पैदा हुई थी। टीम पशु चिकित्सकों, जीवविज्ञानी और पशु स्वास्थ्य विशेषज्ञों से बना है जो अंतरराष्ट्रीय पालतू उत्पादों के बाजार का पता लगाते हैं, उत्पादों की संरचना का विश्लेषण करते हैं, सामग्री की गुणवत्ता का विश्लेषण करते हैं और स्वास्थ्य के संबंध में प्रकाशित नवीनतम वैज्ञानिक अध्ययनों के साथ अद्यतित हैं पशु।
मास्कोटा साना प्राकृतिक खुराक, कार्बनिक आहार, उपचार और सहायक उपकरण के कुछ बेहतरीन अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड आयात और वितरित करता है।
इसका उद्देश्य समाधान प्रदान करना, विक्रेताओं, पालतू मालिकों और पशु चिकित्सकों को शिक्षित करना है। यही कारण है कि वे पालतू जानवरों की बिक्री, देखभाल और चिकित्सा ध्यान में गुणवत्ता मानकों का निर्माण करते हैं, इस प्रकार अनावश्यक बीमारियों और मौतों से परहेज करते हैं।

क्योंकि पालतू जानवर के साथ जीवन साझा करना एक स्वैच्छिक कार्य है जो वचनबद्धता और त्याग का तात्पर्य है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ब्रूसल्स में डॉग रेस्तरांब्रूसल्स में डॉग रेस्तरां
कुत्तों को थाईलैंड से बचाया गयाकुत्तों को थाईलैंड से बचाया गया
गाइड कुत्तों: वे कैसे प्रशिक्षित किए जाते हैं?गाइड कुत्तों: वे कैसे प्रशिक्षित किए जाते हैं?
कुत्ते के लिए वसंत कपड़ेकुत्ते के लिए वसंत कपड़े
मेक्सिको सिटी में कुत्तों के लिए रेस्तरांमेक्सिको सिटी में कुत्तों के लिए रेस्तरां
पालतू दोस्ताना जगह क्या हैंपालतू दोस्ताना जगह क्या हैं
सैन एंटोन बाजार शुभंकर की पार्टी मनाता हैसैन एंटोन बाजार शुभंकर की पार्टी मनाता है
पालतू जानवरों के लिए खाद्य पूरक "बधाई"पालतू जानवरों के लिए खाद्य पूरक "बधाई"
"देखने" के लिए प्रशिक्षित"देखने" के लिए प्रशिक्षित
थीम्डोलॉजी प्रोजेक्टथीम्डोलॉजी प्रोजेक्ट
» » गैस्ट्रो-ठोस परियोजना "फिडेलिटी फैशन" मिनाबो रेस्तरां के हाथ से गति में स्थापित है
© 2021 taktomguru.com