taktomguru.com

Lamaignere जानवरों के परिवहन में अग्रणी एंडलुसियन ऑपरेटर के रूप में खुद को समेकित करता है

Lamaignere जानवरों के परिवहन में अग्रणी एंडलुसियन ऑपरेटर के रूप में खुद को समेकित करता है

जानवरों का परिवहन यह हमेशा एक बाजार आला रहा है जिसके लिए प्रसिद्ध एकीकृत रसद ऑपरेटर, लामाइग्नेर ने रसद और परिवहन क्षेत्र में अपने एकीकरण के बाद भारी मात्रा में शर्त लगाई है। सेविले (अंडलुसिया) में मुख्यालय वाली कंपनी के पास सभी प्रकार के जानवरों की परिवहन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है।

फ्रेट फॉरवर्डर में जानवरों के प्रकारों की विस्तृत सूची है जो इस सेवा का हिस्सा हैं। कुत्तों और बिल्लियों जैसे सामान्य जानवर, अन्य विशेष और आकर्षक लोगों जैसे रैप्टर या घोड़ों में शामिल हो जाते हैं। "कंपनी से ही, हम उन आवश्यकताओं के बारे में जानते हैं जो एयर कंपनियां बिना किसी प्रकार की घटना के जानवर को परिवहन करने में सक्षम होने की मांग करती हैं। न केवल हम सुरक्षा कारणों से करते हैं, बल्कि जानवर के अपने स्वास्थ्य के रूप में मौलिक के रूप में भी एक पहलू के लिए करते हैं। " पशु परिवहन के विभाजन से पुष्टि करें।




इस विशेष विभाजन को और अधिक दृश्यता देने के लिए, कंपनी लॉन्च करने की योजना बना रही है आने वाले हफ्तों में एक नई वेबसाइट विशेष रूप से इस प्रभाग को समर्पित है. "उपयोगकर्ता थोड़े समय में प्रक्रिया की शुरुआत से आवश्यक दस्तावेज, परिवहन की लागत और अधिक महत्वपूर्ण क्या है, उस समय के साथ परिवहन को निष्पादित किया जाएगा। "

कंपनी का एक बड़ा जोड़ा मूल्य किसी भी महाद्वीप के साथ जानवरों के परिवहन को निष्पादित करने की संभावना में निहित है। किया जा रहा है चिली, कोरिया, मेक्सिको और संयुक्त राज्य अमेरिका कुछ बाजार जिनमें न केवल कंपनी जानवरों को परिवहन कर सकती है, बल्कि उन जगहों पर जहां लामाइग्नेर का अपना घर है। और यह है कि एक विकसित करने का विकल्प है जानवरों का सीधा परिवहन यह जानवर के लिए अधिक आराम में अनुवाद करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ट्रेन से यात्राट्रेन से यात्रा
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
अगर आपको विदेश में अपने पालतू जानवरों को परिवहन करने की ज़रूरत है तो enviamascota.com पर जाएंअगर आपको विदेश में अपने पालतू जानवरों को परिवहन करने की ज़रूरत है तो enviamascota.com पर जाएं
वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।
Lamaignere पालतू परिवहन आला में enviamascota.com के साथ एक बड़ी शर्त बनाता हैLamaignere पालतू परिवहन आला में enviamascota.com के साथ एक बड़ी शर्त बनाता है
Lamaignere पालतू जानवरों के परिवहन में योग्य कर्मियों हैLamaignere पालतू जानवरों के परिवहन में योग्य कर्मियों है
सार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंचसार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंच
लामाइनेर पालतू जानवरों के परिवहन को बढ़ावा देता हैलामाइनेर पालतू जानवरों के परिवहन को बढ़ावा देता है
जानवरों को एशिया में परिवहन। लामाइनेरे का एक भौगोलिक बाजार।जानवरों को एशिया में परिवहन। लामाइनेरे का एक भौगोलिक बाजार।
स्पेन से जानवरों का यातायात लामाइनेरे के रणनीतिक बाजारों की ओर बढ़ता हैस्पेन से जानवरों का यातायात लामाइनेरे के रणनीतिक बाजारों की ओर बढ़ता है
» » Lamaignere जानवरों के परिवहन में अग्रणी एंडलुसियन ऑपरेटर के रूप में खुद को समेकित करता है
© 2021 taktomguru.com