taktomguru.com

अपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीके






हमारी बिल्ली के लिए उपहार और मुफ्त भोजन प्राप्त करना आसान नहीं है, लेकिन आप प्रचार पर ध्यान देने, सही जगह पर जाने और कभी-कभी सही समय पर कुछ भी खरोंच कर सकते हैं। इस पोस्ट में हम आपको इन अच्छे अवसरों का लाभ उठाने के लिए कुछ चाबियाँ देते हैं।

1। खरीद के साथ उपहार: ऐसे ऑनलाइन स्टोर हैं जो आपके लिए या आपकी बिल्ली के लिए एक छोटा सा उपहार बनाते हैं यदि आप एक निश्चित राशि से खरीदते हैं, और आपको अंक दे सकते हैं और फिर उपहारों के लिए बदल सकते हैं।

इन मामलों में जो सलाह हम आपको देते हैं, सबसे पहले, यह देखने के लिए कि क्या उपहार बदल रहा है, आप वास्तव में एक उच्च कीमत के साथ भुगतान कर रहे हैं। मक्खियों के मामले में, अन्य वेबसाइटों को देखें और तुलना करें कि आप एक ही उत्पाद को एक और अन्य साइटों में डीसीडिरेट से पहले कितना खर्च करेंगे।

उदाहरण के लिए, पेटीज़न, आपके कुत्ते या बिल्ली को सिर्फ पंजीकरण करने के लिए उपहार भेजता है, और zooplus.com की खरीदारी में प्रगति के साथ हमेशा छोटे उपहारों का एक कैरोसेल होता है।

Friskies के पेटी इस लाइन पर छोटे डिब्बे के साथ प्राप्त अंकों के आधार पर उपहार देने के लिए एक ही बिंदु प्रणाली का भी उपयोग करें। यहां क्लिक करके आप उपहारों की सूची देख सकते हैं।

2. पत्रिकाओं,रॉयल कैनिन के घर पर बिल्ली की तरह: यह त्रैमासिक है और आपको केवल अपने ईमेल में इसे मुफ्त में प्राप्त करने के लिए पंजीकरण करना होगा। कुछ समाचार पत्र योजना पत्रिका में ईमेल के माध्यम से जानकारी भी भेजते हैं।

3। पशु चिकित्सा परामर्श ऑनलाइन: होम पर बिल्ली के समान पृष्ठ पर आप अपने प्रश्नों के साथ एक फॉर्म भर सकते हैं और मीडिया प्लेयर कार्लोस रोड्रिगुएज़ की प्रतिक्रिया के लिए प्रतीक्षा कर सकते हैं। अन्य पेज भी इस सेवा की पेशकश करते हैं, जैसे लैबोडेमीटर वेबसाइट। यहां मैं खोज के साथ Google को एक लिंक छोड़ देता हूं।

4. ड्रॉ करता है: पदोन्नति, मुफ्त नमूने, रैफल्स और उपहारों को आम तौर पर याद करने के लिए, न्यूज़लेटर्स की सदस्यता लेने के लिए एक अच्छी रणनीति है। उदाहरण के लिए, आप में पंजीकरण कर सकते हैं Friskies, यह आपको विभिन्न विषयों पर अपडेट रखेगा, जिनमें प्रचार (मुफ्त नमूने, बहुत सारे सामान, आदि) और रैफल्स शामिल हैं। सबसे पहले यह जानना महत्वपूर्ण है कि, हालांकि कई, इकाइयां आमतौर पर सीमित होती हैं। आत्मीयता (यहां पंजीकरण करें) और ज़ूप्लस (यहां क्लिक करें) प्रचार और दूसरों के बारे में सूचित करने के लिए न्यूजलेटर भी है।


5। रजिस्टर में एक उपहार है: , ब्रांड के लोगो और अपने उत्पादों के लिए 0.50 की एक डबल डिस्काउंट कूपन के साथ अपने फोन के लिए एक पेंडेंट Whiskas एक बैग जूनियर गीला भोजन से मिलकर, एक स्वागत पैक अगर आप क्लब Whiskas बिल्ली के बच्चे पर रजिस्टर प्रदान करता है।

पुराण वन भी आपकी बिल्ली के लिए मुफ्त भोजन के साथ पंजीकरण का पुरस्कार देता है, एक पदोन्नति जो 2011 के अंत में समाप्त होती है। यहां प्रचार के विवरण जानें।

6। एक वर्ष और सभी जीवन के लिए नि: शुल्क भोजन: यहां हमें सीमित अवधि के साथ प्रचार मिलते हैं, हालांकि यह आमतौर पर काफी लंबा होता है। Whiskas एक उदाहरण है, पूरे वर्ष और बिल्ली के पूरे जीवन के लिए बहुत सारी पेशकश करता है। इस लिंक पर क्लिक करके आप इस अभियान के विजेताओं को देख सकते हैं, जो अगले सितंबर को खत्म हो जाएंगे। भाग लेने के लिए, अपनी बिल्ली की एक फोटो अपलोड करने के लिए कहें और ब्रांड के किसी भी उत्पाद का बारकोड दर्ज करें।

पूरे 2011 में, हिल के बिल्लियों या कुत्तों के लिए एक वर्ष के मुफ्त भोजन के लिए ड्रा के साथ पंजीकरण का पुरस्कार देता है। पिल्लों के पंजीकरण में, यह भी एक किताब देखभाल बिल्ली का बच्चा (या पिल्ला), एक खाद्य पैकेज अपने जन्मदिन पर अपने पालतू जानवरों के लिए भोजन के दो या तीन किलो देता है, मासिक एक वर्ष के लिए और 15 यूरो के लिए ऊपर भोजन ड्रॉ भविष्य की खरीद में छूट। आप यहां क्लिक करके पंजीकरण कर सकते हैं। सामान्य स्थितियों को यहां पढ़ें।



7। आईपैड गेम्सबिल्लियों के लिए: हम बात करते हैं, उदाहरण के लिए, के बारे में बिल्लियों के लिए बिल्लियों और ऐप्स के लिए खेल, दो अनुप्रयोग जो आपको लेजर पॉइंट्स या आभासी चूहों का पीछा करके पागल बना देंगे। हालांकि डाउनलोड एक यूरो से थोड़ा कम है, आप मुफ्त संस्करणों को आजमा सकते हैं। दूसरे शब्दों में, जो उपयोगकर्ता ऐसा करना चाहते हैं वे ऐप स्टोर या रचनाकारों की वेबसाइट के माध्यम से लेजर गेम के साथ एप्लिकेशन को आज़मा सकते हैं।

बिल्लियों संस्करण के लिए गेम में ऐप स्टोर में 0.7 9 यूरो की कीमत है। आपको बाद में एप्लिकेशन से भुगतान में विस्तार करने के लिए मुफ्त संस्करण डाउनलोड करना होगा। पॉइंटर संस्करण को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें, और माउस के परीक्षण संस्करण के साथ ऐसा करने के लिए यहां क्लिक करें। आप इस लिंक पर क्लिक करके इसे देख सकते हैं और इसे उसी स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

बिल्लियों के लिए ऐप बिल्लियों के समान अनुभव प्रदान करता है, हालांकि इस मामले में उन्हें इन तरह की कीड़ों का शिकार करने की कोशिश करनी चाहिए, ये और इन विभिन्न सतहों में। इसके अलावा, यह आईपैड और आईफोन दोनों के साथ संगत है। इसकी कीमत भी 0.7 9 यूरो है। आप इस पर नजर रख सकते हैं, और इसे यहां भी खरीद सकते हैं। इस खेल के अनुप्रयोग आईफोन और आईपैड दोनों के लिए उपलब्ध हैं।

Friskies उन्होंने अपने फ्री वेब गेम्स भी लॉन्च किए जिन्हें फेलिन का आनंद लेने के लिए डिजाइन किया गया है। एक स्पर्श इंटरफेस जानवरों को आईपैड की स्क्रीन पर दिखाई देने वाली हर चीज़ के साथ बातचीत करने की अनुमति देता है। बिल्ली मत्स्य पालन!, पार्टी मिक्स अप! और स्वादिष्ट खजाने की खोज! तीन गेम के नाम हैं जिन्हें gamesforcats.com पर जाकर डाउनलोड किया जा सकता है। यदि आप पूछते हैं, तो बिल्लियों स्क्रीन सुरक्षात्मक प्लास्टिक को नष्ट नहीं करते हैं।

8. उपहार और प्रचार के पृष्ठ: नेटवर्क में ऐसी वेबसाइटें हैं जो प्रोन्नति, उपहार और छूट के सभी प्रकार को इकट्ठा करने और श्रेणी के द्वारा विज्ञापित कर रहे हैं या आप भी muestrasgratis.es या regalosypremiosdirectos.com के रूप में (यहां तक ​​कि ईमेल से प्राप्त) शब्द बिल्ली द्वारा सीधे खोज सकते हैं।


9. कंप्यूटर प्रोग्राम और किताबें: यह आपकी बिल्ली की देखभाल के लिए डाउनलोड कार्यक्रमों के पृष्ठों को देखने का विषय है। सेफकैट उनमें से एक है, जो आपकी देखभाल को उस फाइल के साथ सुविधा प्रदान करता है जो बिल्ली के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी एकत्र करता है। आप इसे यहां डाउनलोड कर सकते हैं। किताबों के लिए, उदाहरण के लिए यह बिल्ली देखभाल मैनुअल है। यहां प्रत्यक्ष डाउनलोड करें। बिल्लियों के बारे में 300 प्रश्नों जैसी अधिक किताबें, अपनी बिल्ली का निरीक्षण करें, मैं एक बिल्ली और अंतहीन पशु चिकित्सा डिजिटल किताबें quedelibros.com पर हूं

10। और, ज़ाहिर है, हम इस ब्लॉग का उल्लेख किए बिना पोस्ट खत्म नहीं कर सके। व्यावहारिक व्यवसाय gatosencasa.com आपको विचार, सलाह और सभी प्रकार की जानकारी देता है ताकि आपकी बिल्ली के बिल्ली के साथ जीवन जितना संभव हो उतना खुश हो। एक कार्य जो हम दुनिया के सभी प्यार के साथ करते हैं, जिसे आप जानते हैं।
स्रोत: gatosencasa.com


महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्रीकुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्री
क्रिसमस पर एक कुत्ता देंक्रिसमस पर एक कुत्ता दें
कुत्तों के लिए उपहार टोकरीकुत्तों के लिए उपहार टोकरी
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
बिल्ली प्रेमियों के लिए 21 गीक उपहारबिल्ली प्रेमियों के लिए 21 गीक उपहार
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
क्रिसमस उपहार एकजुटताक्रिसमस उपहार एकजुटता
बिल्ली स्क्रैपर पेड़ खरीदने के लिए टिप्सबिल्ली स्क्रैपर पेड़ खरीदने के लिए टिप्स
अपने पूडल के लिए उपहारअपने पूडल के लिए उपहार
उपहार के रोस्टोव का चिड़ियाघर रूस में जियोफ्रॉय की एकमात्र बिल्ली दिखाता हैउपहार के रोस्टोव का चिड़ियाघर रूस में जियोफ्रॉय की एकमात्र बिल्ली दिखाता है
» » अपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीके
© 2021 taktomguru.com