taktomguru.com

कॉमेटा मैक्सिकन फिल्म प्रो गोद लेने

इस साल 8 दिसंबर को, यह प्रीमियर हुआ कोमेट एक गर्व से मैक्सिकन फिल्म जो कुत्तों को सड़क के रूप में गोद लेने के बारे में एक अजीब और निविदात्मक तरीके से बोलती है, ऐसे देश में जहां लोग और जानवर जो सबकुछ खो चुके हैं, अभी भी उदासीन हैं। और न केवल यह, निर्माता लियोनार्डो आर्टूरो के असली अनुभवों से प्रेरित होने का अपना सार भी है।

एक ऐसी कहानी जो न केवल एक अच्छा संदेश छोड़ती है, बल्कि जानवरों के लिए सहानुभूति पैदा करने के लिए नई पीढ़ियों को भी ईमानदार बनाती है कि एक तरह से या किसी अन्य व्यक्ति को उनके परिवार द्वारा त्याग दिया जाता है जब वे बड़े होते हैं या उन्हें थकते हैं।

2412 9992 745019135708026 6300698476821776907 एन

इसके अलावा, हम आपको बताना चाहते हैं कि यह एक स्वतंत्र फिल्म है जो लगभग पूरे मैक्सिकन गणराज्य में रिलीज होने के 5 दिन बाद सप्ताहांत की सबसे अधिक ब्लॉकबस्टर फिल्मों के शीर्ष दस में से 9 में अपनी स्थिति में आती है। एक बार फिर से प्रदर्शन करना कि मेक्सिकन सपनों, लक्ष्यों और पहलों से बने हैं जो पशु गोद लेने के रूप में ऐसे विशेष मुद्दों को देखने के तरीके को बदलना चाहते हैं, जो निस्संदेह हमारे देश में एक बड़ी समस्या है।

लियोनार्डो आर्टूरो कौन है?

लियोनार्डो मेक्सिको सिटी से 33 वर्षीय है, एक बहुत ही रोचक करियर के साथ, फिल्म से संबंधित अन्य परियोजनाओं के बीच लघु फिल्मों, विज्ञापनों, विज्ञापन बना दिया है। उनके काम ने उन्हें अपनी टीम के साथ बहुत संतुष्टि दी है, उदाहरण के लिए:




- पहले के विजेता बनें। एक लघु फिल्म के साथ 48 घंटे की फिल्म परियोजना की जगह, जिसने उन्हें अटलांटा में फिल्मपालुजा को सीधे पास दिया। जहां उन्हें आठ श्रेणियों में नामित किया गया था, जिसमें चार सर्वश्रेष्ठ जीतने वाली सर्वश्रेष्ठ शॉर्ट फिल्म शामिल थी।

परियोजना कैसे शुरू हुई?

दिलचस्प बात यह है एक गोद लेने और अनुभव है कि उसे एक लघु फिल्म है कि एक फिल्म में समाप्त वर्ष के लिए सामग्री इकट्ठा करने के लिए नेतृत्व के साथ शुरू हुआ, तो वह एक ऑनलाइन मंच के साथ शुरू कर दिया Indis परियोजनाओं, इस तरह के एक्स-कुत्ते और के रूप में प्रायोजकों के लिए समर्थन के माध्यम से धन जुटाने के लिए एक कार्यकारी निर्माता। जब वे अपेक्षित लक्ष्य तक पहुंचे, लियोनार्डो ने एक छात्रावास में एक टन का क्रॉकेट दान करने का फैसला किया ताकि वे यह हासिल कर सकें कि उन्होंने इसे हासिल किया है।

कॉमेट का इतिहास

रॉबर्टो अपने जीवन के विनाशकारी चरण में है, उसने अपना घर, उसका काम और उसका परिवार खो दिया है, जो उसे बिना किसी आशा के सड़कों पर रहने के लिए प्रेरित करता है, जब तक वह पाता नहीं कोमेट एक त्याग किया कुत्ता जिसने बड़े होने पर अपने परिवार को खो दिया, साथ में वे एक ऐसे शहर में रहने के लिए अपने जीवन में शामिल हो गए जहां उदासीनता बहुत चिह्नित है। क्या आप और जानना चाहते हैं? जाओ और उसे देखो !!

और हालांकि हम एक विशेषज्ञ फिल्म और स्क्रिप्ट पेज नहीं हैं, हमें यकीन है कि वे इस फिल्म के हर हिस्से से प्यार करेंगे, हम रोमांचित हैं कि यह एक ऐसी फिल्म है जो सभी जानवरों को घर की प्रतीक्षा करने के लिए समर्पित है। लियोनार्डो के साथ बात करते हुए, हमने अपने विशाल दिल और इस प्रयास को महसूस किया कि इस फिल्म की लागत उन्हें बिना किसी संदेह के हमारे देश के सिनेमा को देने के लिए बहुत कुछ होगी। की तरफ से अपने पालतू जानवर की देखभाल हम लियोनार्डो को अपनी जगहों पर पशु गोद लेने के मुद्दे को डालने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते जो फिल्म सितारों रहे हैंकुत्ते जो फिल्म सितारों रहे हैं
लघु फिल्म: "सर्वनाश में एक कुत्ता"लघु फिल्म: "सर्वनाश में एक कुत्ता"
एक डरावनी फिल्म के लिए एक कुत्ते की प्रतिक्रियाएक डरावनी फिल्म के लिए एक कुत्ते की प्रतिक्रिया
एक सुनहरा दुनिया के कुत्ते को जीतनाएक सुनहरा दुनिया के कुत्ते को जीतना
मैक्सिकन अशक्त कुत्ते कितने बड़े हैं?मैक्सिकन अशक्त कुत्ते कितने बड़े हैं?
डिज्नी कारखाने से पांच एनिमेटेड कुत्तेडिज्नी कारखाने से पांच एनिमेटेड कुत्ते
डिज्नी फिल्म जिसमें 5 पिल्ले की मृत्यु हो गईडिज्नी फिल्म जिसमें 5 पिल्ले की मृत्यु हो गई
कुत्तों और बिल्लियों की तरह: डीवीडी पर नवंबर में, किट्टी गैलरी का बदलाकुत्तों और बिल्लियों की तरह: डीवीडी पर नवंबर में, किट्टी गैलरी का बदला
एक अविस्मरणीय प्रीमियरएक अविस्मरणीय प्रीमियर
आपके पालतू जानवर कला बना दियाआपके पालतू जानवर कला बना दिया
» » कॉमेटा मैक्सिकन फिल्म प्रो गोद लेने
© 2021 taktomguru.com