taktomguru.com

कुत्तों के लिए फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम नई और अनन्य ताकत के साथ बाहरी परजीवी के खिलाफ अपने पालतू जानवरों की सुरक्षा को मजबूत करता है

कुत्तों के लिए फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम नई और विशेष ताकत के साथ बाहरी परजीवी के खिलाफ अपने पालतू जानवरों की सुरक्षा को मजबूत करता है

टेक्स्ट और फोटो: बोहेरिंगर इंगेलहेम - frontlinemascotas.es

अपने पालतू जानवरों के बाहरी परजीवीओं का नियंत्रण उनके कल्याण के लिए महत्वपूर्ण है, बल्कि आपके पर्यावरण में जानवरों और लोगों को उनके द्वारा प्रसारित बीमारियों से बचाने के लिए भी महत्वपूर्ण है।

जब हमारे पालतू जानवरों के कल्याण को सुनिश्चित करने की बात आती है तो हम उत्कृष्टता की तलाश करते हैं। ऐसा करने के लिए, देखभाल हम कुत्तों के साथ होना आवश्यक है में से एक ectoparбsitos के खिलाफ protecciуn mбxima प्राप्त करने के लिए, pйrdida रक्त, irritaciуn, cutбneas चोट, अतिसंवेदनशीलता प्रतिक्रियाओं और यहां तक ​​कि के रूप में बेचैनी और प्रत्यक्ष अंतिम नुकसान का कारण है पेरिस और अन्य समस्याएं।

इसके अलावा, इन परजीवी अपने मेजबानों के लिए एक संभावित अप्रत्यक्ष खतरा पैदा करते हैं, क्योंकि वे बीमारियों के वैक्टर हैं और, जैसे कि उन्हें जानवरों और जानवरों और लोगों के बीच भी प्रेषित करते हैं।

ECTOPARABITS क्या हैं
वे आर्थ्रोपोड हैं जो बाहरी परजीवीओं को बाहरी रूप से परजीवी बनाते हैं।
टिक्स, फ्लीस, रेत मक्खियों, मच्छरों और अन्य कीड़ों का कुत्तों के स्वास्थ्य पर सबसे बड़ा प्रभाव पड़ता है।


कौन से रोग ट्रांसफर कर सकते हैं
स्पेन में, सबसे प्रमुख बीमारियां हैं leishmaniosis, babesiosis, erlichiosis, dirofilariosis या दिल की धड़कन की बीमारी, बार्टोनेलोसिस और रिक्ट्सियोसिस, दूसरों के बीच में

इन बीमारियों में से कैनाइन लीशमैनियासिस एक गंभीर प्रणालीगत बीमारी है, जिसमें बहुत से लक्षण हैं जो कुत्ते के कई अंगों को प्रभावित कर सकते हैं और यहां तक ​​कि उनकी मृत्यु भी पैदा कर सकते हैं। रोगजनक एजेंट जो इस बीमारी का कारण बनता है, दोनों जानवरों और लोगों के लिए रेत की मक्खियों के काटने से संचरित होता है। मई और अक्टूबर के बीच गर्म महीनों, हमारे देश में रेत की मक्खियों के सबसे सक्रिय हैं।

फ़्रंटलाइन टीआरआई-एक्ट, बाहरी भागों के खिलाफ उत्कृष्टता
अपने पालतू जानवरों के स्वास्थ्य की देखभाल करने के 20 से अधिक वर्षों के बाद, फ्रंटलाइन रेंज फ्रंटलाइन टीआरआई-एक्ट के साथ उत्कृष्टता प्राप्त करती है। स्पॉट पर Fipronil और पर्मेथ्रिन, दो कीटनाशकों molйculas और शक्तिशाली miticides, जो पिस्सू के खिलाफ मच्छरों उत्कृष्ट प्रभावकारिता प्रदान करता है और रेत मक्खियों के खिलाफ बचाने वाली क्रीम प्रभाव टिक्स, और टिक्स के संयोजन के रूप में पिपेट में tуpica administraciуn का एक soluciуn:

• MATA। प्रभावशीलता कीटनाशक और एकेसाइडिस जो एक्टोपारासाइट्स को समाप्त कर सकता है।
• सुरक्षा। मासिक रोकथाम पुनर्वितरण को रोकती है और दिन के बाद दिन की रक्षा करती है।
• रिपेल। कुत्तों में आर्थ्रोपोड्स द्वारा संक्रमित बीमारियों के सबसे महत्वपूर्ण वैक्टरों के खिलाफ लगातार पुनर्विक्रय: तनों, सड़कों, मच्छरों और तनों से मक्खियों।




इस तरह, यह तत्काल और लगातार कीटनाशक प्रभावकारिता की गारंटी देता है, जो इन परजीवी संक्रमित बीमारियों के खिलाफ रोकथाम में जोड़ता है।

नई ताकतें
इस एंटीपारासिटिक उपचार के तत्काल प्रभाव और लंबी अवधि को नई ताकत के साथ मजबूत किया जाता है:

- Fleas के खिलाफ कार्रवाई की महान गति। पूरे महीने, फ्रंटलाइन टीआरआई-एक्ट नए fleas को समाप्त करता है कि कुत्ते को पहले 6 घंटों में पकड़ा जाता है।

- वेक्टर से उत्पन्न बीमारियों के जोखिम में कमी। अप्रत्यक्ष रूप से कम करता है महत्वपूर्ण रूप से संचरण के जोखिम को कम कर देता है बेबेसिया कैनिस और एहरलिचियोसिस.

- टिक के खिलाफ उत्कृष्ट प्रभावशीलता। पूरे महीने, फ्रंटलाइन टीआरआई-एक्ट पहले 6 घंटों के भीतर नई टिकों को समाप्त करता है। इसके अलावा, यह स्पेन में तीन सबसे महत्वपूर्ण प्रजातियों को पीछे छोड़ देता है (डी। रेटिकुलैटस, आई। रिनिनस और आर। सेंगुइनस)।

- यह repels लेकिन कुत्ते leishmaniasis के ट्रांसमीटर भी मारता है, Phlebotomus perniciosus.

- बाघ मच्छर के खिलाफ विशेष कार्रवाई, दिल की धड़कन रोग का एक महत्वपूर्ण वेक्टर। यह एक महीने के लिए समाप्त और repels।

अनोखा एंटीपारासिटिक कि कैनाइन लीशमैनियासिस के ट्रांसमीटर को दोबारा जोड़ने के अलावा, Phlebotomus perniciosus, वह कई हफ्तों तक उसे मारता है।

टाइगर मोस्किटो के सामने विशेष समाधान
बाघ मच्छर (एडेस अल्बोपिक्टस) एक आक्रामक प्रजाति है जिसमें दुनिया भर में व्यापक उपस्थिति है। dйcada में अंतिम पहुँच यूरोप भर में लगातार विस्तार किया गया है और, वर्तमान में, Pъblica स्वास्थ्य के लिए एक गंभीर समस्या है, मनुष्य के लिए गंभीर बीमारी संचारण, उदाहरण, डेंगू और पीत ज्वर, दूसरों के बीच के लिए के लिए, और कुत्तों में यह दिल की धड़कन या हृदय रोग के लिए एक महत्वपूर्ण वेक्टर के रूप में स्थापित किया जाता है।

फ्रंटलाइन टीआर-एक्ट बाघ मच्छर के खिलाफ पंजीकरण के साथ एकमात्र उत्पाद है। इसका आवेदन प्रमुख आक्रमण से बचने वाले इस आक्रामक मच्छर को हटा देता है और हटा देता है।

हम देखते हैं के रूप में, लीशमनियासिस और heartworm के मामले में, सीमावर्ती त्रिकोणीय अधिनियम antiparasitic कई हफ्तों के लिए विकर्षित होते हैं और इन रोगों के ट्रांसमीटरों को खत्म करने पंजीकृत ъnico है।

इन बीमारियों के वैक्टरों के घातक काटने से रोकने के लिए एक मासिक उपचार और इसलिए, उनकी गुणवत्ता और अपनी शांति में सुधार।

फ़्रंटलाइन टीआरआई-एक्ट आपकी आवश्यकताओं के लिए अनुकूल है
फ्रंटलाइन टीआरआई-एक्ट सभी कुत्तों के आकार के लिए अनुकूलित पांच प्रस्तुतियों में अधिक आराम और सुरक्षित उपयोग प्रदान करने के लिए उपलब्ध है। इसका उपयोग 8 सप्ताह की उम्र और 2 किलो वजन से किया जा सकता है।

याद रखें कि यह विशेष रूप से कुत्तों के लिए एक उत्पाद है। इसका उपयोग बिल्लियों में नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि इसमें परमेथ्रीन, बिल्ली की प्रजातियों में अत्यधिक जहरीले अणु होते हैं।

फ़्रंटलाइन ट्रिप-एक्ट फ़्रंटलाइन रेंज को पूरा करता है
FRONTLINE®, पंजीकृत antiparasitic tуpicos के लिए उत्पादों की एक श्रृंखला का इलाज और पिस्सू से संक्रमण को रोकने के लिए है टिक्स और Fipronil कुत्तों और बिल्लियों की acciуn को जूँ धन्यवाद चबाने।

सीमा के भीतर, हम Frontline® कॉम्बो, जो Fipronil ademбs (एस) -methoprene, जो पर्यावरण के अंडे, लार्वा और प्यूपा के विकास को रोकते हुए पिस्सू की अपरिपक्व चरणों पर अभिनय contaminaciуn रोकता है की है।

पर अधिक जानकारी frontlinemascotas.es

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में बाहरी परजीवी का नियंत्रण बहुत महत्वपूर्ण हैकुत्तों में बाहरी परजीवी का नियंत्रण बहुत महत्वपूर्ण है
पालतू जानवरों में आंतरिक परजीवी: एक संभावित जोखिम!पालतू जानवरों में आंतरिक परजीवी: एक संभावित जोखिम!
हमारे कुत्ते की टिक गंभीर बीमारियों को फैल सकती हैहमारे कुत्ते की टिक गंभीर बीमारियों को फैल सकती है
फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम फिर से 2016 प्रतिरक्षा दौड़ प्रायोजित करता हैफ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम फिर से 2016 प्रतिरक्षा दौड़ प्रायोजित करता है
मैदान में कुत्तों, उनके लिए पांच परवाह हैमैदान में कुत्तों, उनके लिए पांच परवाह है
फ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम प्रायोजक शहर के धावक शहर के तीसरे संस्करण को प्रायोजित करता हैफ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम प्रायोजक शहर के धावक शहर के तीसरे संस्करण को प्रायोजित करता है
टिकटिक
फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम, बाहरी परजीवी के खिलाफ कुत्ते के लिए अधिकतम सुरक्षाफ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम, बाहरी परजीवी के खिलाफ कुत्ते के लिए अधिकतम सुरक्षा
कैनाइन आंतरिक परजीवी और आपके स्वास्थ्य के लिए खतराकैनाइन आंतरिक परजीवी और आपके स्वास्थ्य के लिए खतरा
कुत्तों में बाहरी परजीवीकुत्तों में बाहरी परजीवी
» » कुत्तों के लिए फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम नई और अनन्य ताकत के साथ बाहरी परजीवी के खिलाफ अपने पालतू जानवरों की सुरक्षा को मजबूत करता है
© 2021 taktomguru.com