taktomguru.com

पेरूवियन कुत्ता उस देश के सबसे महान आकर्षणों में से एक है

पेरू कुत्ते तस्वीर, उस देश की सबसे बड़ी आकर्षणों में से एक

पेरूवियन कुत्ता उस देश के सबसे महान आकर्षणों में से एक है

एक जानवर जो उस देश के सबसे महान आकर्षणों में से एक बनता है।

पेरूवियन कुत्ता यह सबसे सुरम्य और अतिव्यक्ति के बिना हम कह सकते हैं कि यह उस देश में मिलने वाले अधिकतम आकर्षणों में से एक होने के समाप्त होता है। काला और अशक्त, इसकी उपस्थिति सबसे अधिक आकर्षक है और इसका चरित्र बेहद सुखद है। इस लेख में हम आपको दौड़ की कुछ विशेषताओं को बताते हैं और साथ ही, हम जोर देते हैं कि हम एक ऐसे जानवर की उपस्थिति में हैं जो पेरू के राष्ट्र का देशभक्ति है।

पहला उत्सुक डेटा: पेरूवियन कुत्ते का शरीर का तापमान हमारे मनुष्यों की तुलना में तीन डिग्री अधिक है और इस तरह उसका शरीर बालों की कमी की आपूर्ति करता है। साथ ही, यह याद रखना उचित है कि पेरू के कुत्ते को एक प्राचीन कुत्ते के रूप में वर्गीकृत किया जाता है और इस तरह यह वैज्ञानिक रूप से मान्यता प्राप्त है कि हजारों सालों से इसकी आनुवंशिकी नहीं बदली है।
उत्तरार्द्ध एक मामूली तथ्य नहीं है और कुत्ते की उत्पत्ति को थोड़ा सा बताता है, जो हजारों सालों से पीछे आता है। पूर्व-इनका शिलालेखों में भी पेरू के कुत्ते के प्रतिनिधित्व होते हैं, इसलिए यह ज्ञात है कि हम वर्तमान देश के इतिहास और संस्कृति में एक मजबूत छाप के साथ एक जानवर की उपस्थिति में हैं।

बेशक, एक पेरू के कुत्ते के मालिक होने के लिए हमें ध्यान में रखना चाहिए कुछ परवाह है जो अन्य जानवरों में आम नहीं हैं, उन प्रश्नों में से कुछ भी जो उनके त्वचा के साथ और बालों की कमी के संबंध में हैं।
हमने पहले ही कहा है कि वर्तमान कुत्ते के बाल नहीं हैं और यह ध्यान देने योग्य है कि यह सकारात्मक तथ्य के रूप में प्रस्तुत किया जाता है क्योंकि त्वचा गर्म होने के बाद समाप्त होती है और फिर, जलवायु के अनुकूलन सबसे अनुकूल होता है। इसी तरह और सामान्य से त्वचा को गर्म करने के लिए, इसका उपयोग औषधीय रूप से किया जाता है क्योंकि मानव त्वचा के संपर्क में, संधिशोथ के उपचार के साथ भी मदद कर सकता है।




इसके अलावा, कुछ लोग नहीं हैं जो हैं पेरू के कुत्ते को जिम्मेदार ठहराया गया अस्थमा के दौरान एलर्जी और ब्रोन्कियल समस्याओं से बचने की क्षमता। बेशक, बालों की कमी जानवर को fleas अनुबंध से रोकती है क्योंकि यह अन्य कुत्तों में कहीं भी आम नहीं है।

नम्रतापूर्वक और वर्तमान पाठ के माध्यम से, हम आपको दिखाते हैं एक कुत्ते ने सहानुभूति व्यक्त की और सौहार्दपूर्ण विदेशी होने का अंत हो सकता है। साथ ही हमें यह पता होना चाहिए कि हम एक ऐसे जानवर की उपस्थिति में हैं जो पेरू की सांस्कृतिक विरासत का हिस्सा है और इस आखिरकार, जानवरों से प्यार करने वाले लोगों के सभी सम्मान का हकदार है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अब तक का सबसे पूरा कुत्ता का अनुवांशिक मानचित्रअब तक का सबसे पूरा कुत्ता का अनुवांशिक मानचित्र
पेरूवियन अशक्त कुत्ते नस्लपेरूवियन अशक्त कुत्ते नस्ल
छोटे कुत्ते शेरछोटे कुत्ते शेर
मैक्सिकन अशक्त कुत्ते कितने बड़े हैं?मैक्सिकन अशक्त कुत्ते कितने बड़े हैं?
बोस्टन टेरियरबोस्टन टेरियर
आयरिश ग्रेहाउंड नस्लआयरिश ग्रेहाउंड नस्ल
बालों वाले कुत्ते जो बच्चों के साथ स्नेही हैंबालों वाले कुत्ते जो बच्चों के साथ स्नेही हैं
हम आपको कुत्तों की तीन नस्लें दिखाते हैं जो बालों को नहीं खोते हैंहम आपको कुत्तों की तीन नस्लें दिखाते हैं जो बालों को नहीं खोते हैं
घोड़े की उत्पत्ति - पहले घोड़ेघोड़े की उत्पत्ति - पहले घोड़े
कुत्तों और बिल्लियों की तरह: डीवीडी पर नवंबर में, किट्टी गैलरी का बदलाकुत्तों और बिल्लियों की तरह: डीवीडी पर नवंबर में, किट्टी गैलरी का बदला
» » पेरूवियन कुत्ता उस देश के सबसे महान आकर्षणों में से एक है
© 2021 taktomguru.com