taktomguru.com

वे कुत्ते के साथ & ldquo-jogging को बढ़ावा देना चाहते हैं & rdquo-

अपने कुत्ते के साथ भागोपिछले महीने जारी किए गए अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ मिशिगन द्वारा किए गए एक अध्ययन से पता चला है कि कुत्ते को व्यायाम करने का एक अच्छा तरीका है, क्योंकि ये जानवर अपने मालिकों के लिए एक मजबूत प्रेरक कारक हैं।

विशेषज्ञों के मुताबिक, चलने के लिए कुत्ते को लेना, दैनिक चलने की आदत को शामिल करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है। चूंकि यह पालतू जानवर के साथ चलने की स्वस्थ आदत भी है। इस प्रकार, "कुत्ते के साथ जॉगिंग" एक प्रवृत्ति है कि, थोड़ी सी छोटी, अनुयायियों को प्राप्त कर रही है - मानव और कुत्ते - ब्यूनस आयर्स के पार्क में। इसे बढ़ावा देने के लिए, इस शनिवार को 10 बजे रोस्डल में कुत्तों और मालिकों की दौड़ होगी।




आदर्श वाक्य के तहत "मैं आपके सबसे अच्छे दोस्त के साथ भाग गया", यूकानु डोग्रुन 2011 को दो श्रेणियों में विभाजित किया जाएगा: 5 किलोमीटर चलने और 3 किलोमीटर चलने। क्लासिक नर और मादा श्रेणियों (मालिकों के लिए) के अलावा, पालतू जानवरों के प्रतिरोध को मापने के लिए तीन और जोड़े जाएंगे: छोटे कुत्तों (2.5 से 10 किलो), मध्यम (11 से 25 किलोग्राम तक) और बड़े (अधिक 25 में से)। शुरू करने से पहले संकेत, पशु चिकित्सकों की एक टीम है कि वे शारीरिक रूप से चलाने में सक्षम हैं की जाँच करने के जानवरों की जाँच करेगा। 10.30 से 17 तक dogrun.com.ar 2769 8 वीं मंजिल कल और गोडॉय क्रुज़ साइन अप करने के समय नहीं है।

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए व्यक्तित्व परीक्षणकुत्तों के लिए व्यक्तित्व परीक्षण
कुत्ता वॉकर: एक पेशेवर अनुरोध कियाकुत्ता वॉकर: एक पेशेवर अनुरोध किया
छोटे गज में होने वाले सबसे अच्छे कुत्तों को फेंक दिया जाता हैछोटे गज में होने वाले सबसे अच्छे कुत्तों को फेंक दिया जाता है
आपके कुत्ते को आपको चलने की जरूरत हैआपके कुत्ते को आपको चलने की जरूरत है
एक कुत्ता होने से दिल के लिए अच्छा होता हैएक कुत्ता होने से दिल के लिए अच्छा होता है
कुत्ते को साइकिल के साथ चलने के लिए पियरकुत्ते को साइकिल के साथ चलने के लिए पियर
कुत्ते की गर्भावस्था के दौरान शारीरिक व्यायामकुत्ते की गर्भावस्था के दौरान शारीरिक व्यायाम
कुत्ते के साथ चलने का आनंद लेने के लिए पांच चाबियाँकुत्ते के साथ चलने का आनंद लेने के लिए पांच चाबियाँ
ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"
एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…
» » वे कुत्ते के साथ & ldquo-jogging को बढ़ावा देना चाहते हैं & rdquo-
© 2021 taktomguru.com