taktomguru.com

डॉल्फ़िन की कैद के खिलाफ संदेश डोमिनिकन गणराज्य में आता है

कई डॉल्फ़िन आगंतुक हमेशा यह नहीं समझते कि बहुत अधिक डॉल्फ़िन "मुस्कान" उनकी भावनात्मक स्थिति को प्रतिबिंबित नहीं करता है। यह सिर्फ उनके मुंह का आकार है

डब्लूएसपीए ने तीसरे डोमिनिकन ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल के दौरान, कत्तल और डॉल्फ़िन व्यापार के बारे में वृत्तचित्र द कोव की प्रस्तुति में भाग लिया।

चौंकाने वाला वृत्तचित्र The Cove, जापान में 23,000 से अधिक डॉल्फिन के साथ-साथ क्रूर और आकर्षक व्यवसाय है कि इन जानवरों के कारावास आसपास मौजूद की वार्षिक वध की निंदा, डोमिनिकन गणराज्य में पहली बार पेश किया गया।

मार्सेला वर्गास, कार्यक्रम प्रबंधक कैरेबियन क्षेत्र के लिए WSPA की,, समुद्री स्तनधारियों का सामना करना पड़ खतरों पर एक विषयगत पैनल सहित वृत्तचित्र से संबंधित विभिन्न गतिविधियों में भाग लेने के लिए साइमन हचइंग्स, अभियान के निदेशक के साथ-साथ देश का दौरा किया कोव और अन्य विशेषज्ञों से।

इसके अलावा, मार्सेल को महोत्सव के प्रतिभागियों के लिए एक लंच के दौरान, डोमिनिकन गणराज्य, लियोनेल फर्नांडीज के राष्ट्रपति को संबोधित करने का अवसर मिला। वर्गास कहते हैं, "अंतर्राष्ट्रीय व्हेलिंग आयोग को एकीकृत करने के उत्कृष्ट निर्णय के लिए हम डोमिनिकन गणराज्य की सरकार को बधाई देते हैं, जहां देश के बाकी कैरीबियाई क्षेत्र के लिए नेतृत्व की भूमिका निभाने का शानदार अवसर है।"




"फिल्म स्पष्ट करता है कि हमें शर्मनाक कैद उद्योग को खत्म करने के लिए लड़ना चाहिए, न केवल जापान में, बल्कि दुनिया में। मुझे लगता है कि कोव के रूप में मजबूत संदेश इस क्रूर गतिविधि के पीछे क्या है इसके बारे में दुनिया को अपनी आंखें खोल रहा है, "वर्गास ने कहा।

बंधन की सजा

कई डॉल्फ़िन आगंतुक हमेशा यह नहीं समझते कि बहुत अधिक डॉल्फ़िन "मुस्कान" उनकी भावनात्मक स्थिति को प्रतिबिंबित नहीं करता है। यह सिर्फ उनके मुंह का आकार है।
© डब्ल्यूएसपीए

हचइंग्स, भी मुद्दे के निदेशक के रूप में प्रकट होता है वृत्तचित्र में पात्रों में से एक, दर्शकों को याद दिलाया कि डॉल्फिन के साथ समस्या का एक हिस्सा है कि यह वे हमेशा मुस्कुराते हुए कर रहे हैं ताकि लोगों को एहसास नहीं है कि कैसे भयानक इसके लिए है लगता है वे कैद में रहते हैं। जैसा कि वीडियो बताता है, ये बेहद बुद्धिमान जानवर हैं, जो मजबूत और जटिल परिवार और सामाजिक संबंध स्थापित करते हैं, और हर दिन बड़ी दूरी तय करने के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं।

कोव बताते हैं कि हाल के दशकों में डॉल्फ़िन व्यवसायों ने गुणा किया है, एक अंतरराष्ट्रीय उद्योग बना रहा है जो सैकड़ों जानवरों को प्रभावित करता है। डोमिनिकन गणराज्य में 4 डॉल्फिनियम हैं जिनमें वर्तमान में 32 डॉल्फ़िन हैं।

कार्रवाई करने के लिए कॉल करें

कोव कैसे प्रसिद्ध पूर्व डॉल्फिन ट्रेनर रिक ओबेरी सहित कार्यकर्ताओं के एक समूह हैं, उनका पता और दुनिया कि ताईजी, दक्षिणी जापान, के प्रान्त जो भी है में जगह लेता है डॉल्फिन के भयानक वध पेश करने के लिए प्रबंधन कहता है इन जानवरों के मुख्य आपूर्तिकर्ता को दुनिया के डॉल्फिनियम में। छवियों का हिस्सा डोमिनिकन गणराज्य में फिल्माया गया था, विशेष रूप से समाना प्रांत के हंपबैक व्हेल अभयारण्य में, दुनिया के उन कुछ स्थानों में से एक जहां इन स्तनधारियों के साथ डाइव बनाया जाता है।

वीडियो और पैनलिस्ट दोनों आशा के संदेश और एक कॉल टू एक्शन के साथ बंद हो गए, क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति अब क्या हो रहा है बदलने के लिए योगदान दे सकता है। "हमें सबसे पहले जो करना है वह दर्पण में दिखता है और खुद से पूछता है: क्या मैं समाधान का हिस्सा हूं या क्या मैं समस्या का हिस्सा हूं?" हचिंग्स ने कहा।

पैनल भी कोर्टनी वेल, व्हेल और डॉल्फिन के संरक्षण (WSDC) के लिए सोसायटी के प्रतिनिधि, जिन्होंने कहा कि कार्रवाई है कि दुनिया के बाकी हिस्सों में पाए जाते हैं हमारे स्थानीय बनाने और Oswaldo वास्क्वेज़, डोमिनिकन संगठन के साथ जुड़े हुए हैं भाग लिया समुद्री परामर्श और प्रौद्योगिकी (एटीईएमएआर)।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मातृ देखभाल: जानवर (तीसरा हिस्सा)।मातृ देखभाल: जानवर (तीसरा हिस्सा)।
डॉल्फ़िन की बुद्धिडॉल्फ़िन की बुद्धि
जानवर जो दुनिया को पसंद करते हैंजानवर जो दुनिया को पसंद करते हैं
सबसे लंबे गर्भावस्था वाले 8 जानवरसबसे लंबे गर्भावस्था वाले 8 जानवर
10 पशु जो हाल ही में विलुप्त हो गए हैं10 पशु जो हाल ही में विलुप्त हो गए हैं
Narwhal, एक इतिहास के साथ एक जानवरNarwhal, एक इतिहास के साथ एक जानवर
पिछले वर्षों के दौरान अद्भुत जानवरों की खोज कीपिछले वर्षों के दौरान अद्भुत जानवरों की खोज की
फंडासिऑन एफ़िनिटी ने जानवरों के त्याग के खिलाफ अभियान # नोसनोनमोडाडा लॉन्च कियाफंडासिऑन एफ़िनिटी ने जानवरों के त्याग के खिलाफ अभियान # नोसनोनमोडाडा लॉन्च किया
अर्जेंटीना घरेलू जानवरों के लिए eutanásica नहीं हैअर्जेंटीना घरेलू जानवरों के लिए eutanásica नहीं है
डॉल्फ़िन: विशेषताओं, वे क्या खाते हैं, जहां वे रहते हैं, वे कैसे सांस लेते हैंडॉल्फ़िन: विशेषताओं, वे क्या खाते हैं, जहां वे रहते हैं, वे कैसे सांस लेते हैं
» » डॉल्फ़िन की कैद के खिलाफ संदेश डोमिनिकन गणराज्य में आता है
© 2021 taktomguru.com