taktomguru.com

एक खेल कुत्ता फ़ीड

एक कुत्ते एथलीट द्वारा प्राप्त असाधारण शारीरिक स्थितियों में दो आवश्यक रहस्य हैं:
  • प्रशिक्षण सत्र



  • भोजन जो हमारे चार पैर वाले एथलीट को प्रदान किया जाता है।

एक खेल मास्कॉट की शारीरिक तैयारी आमतौर पर एक वर्ष से अधिक, औसतन फैली हुई है। तैयारी के बारह महीने जिसमें कुत्ते के भौतिक प्रशिक्षक का निरंतर अभ्यास और इस तरह की शारीरिक उपलब्धि के साथ उचित आहार हाथ में जाना चाहिए।
प्रोटीन की मात्रा, जो कुत्ते और वसा की मांसपेशियों द्वारा विकसित की जाती है, जो एथलीट जानवर को ऊर्जा स्रोत के साथ प्रदान करती है, उसे एथलीट को खिलाने की बात आती है।
प्रत्येक कुत्ते के खेल, इसका आहार
एथलीट को प्रदान किया जाने वाला आहार अनुकूलित किया जा सकता है, हालांकि, हमारे मित्र द्वारा किए जाने वाले शारीरिक गतिविधि के प्रकार के आधार पर। यह एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए समान नहीं है जो उच्च शारीरिक आवश्यकताओं के साथ स्लेड रेसिंग जैसे चरम खेल का अभ्यास करता है, जो एक खिलाड़ी को खिलाता है जो अपने मालिक के साथ आउटडोर जॉगिंग के लिए अपने आउटिंग पर जाता है। कुत्ते का गतिविधि स्तर प्रदान किए गए आहार पर निर्भर करेगा।
अलास्का में होने वाली इडिटोरोड नामक दौड़ में भाग लेने वाले कुत्तों को केवल दस दिनों में 1,600 किलोमीटर से कम की दूरी तय नहीं करना है। इस परीक्षण की कठोर परिस्थितियों में इन कुत्तों द्वारा पहनने वाले पहनने की भी व्याख्या की गई है: शून्य से 40 डिग्री सेल्सियस तक का तापमान शून्य से नीचे है।
जितना अधिक प्रयास, ऊर्जा की खुराक जितनी अधिक होगी
कुत्ते एथलीटों के कुत्ते प्रशिक्षण की लंबी प्रक्रिया मांग के विभिन्न चरणों के माध्यम से जाती है। यह बताता है कि कुत्ते द्वारा किए गए शारीरिक कार्यों की मात्रा के आधार पर हमारे पालतू एथलीट द्वारा खाए गए कैलोरी की मात्रा अलग-अलग होती है। अमेरिकी सोसाइटी फॉर द प्रिवेंशन ऑफ क्रूरल्टी बताते हैं, "एथलीट कुत्ते को भोजन के माध्यम से दी जाने वाली ऊर्जा की खुराक को काम और तनाव के स्तर के रूप में बढ़ाना चाहिए, जिस पर कुत्ते का पीछा किया जाता है।" जानवरों के लिए (एएसपीएपी, अंग्रेजी में इसके संक्षिप्त नाम के लिए)। "जबकि एक कुत्ता जो मध्यम शारीरिक गतिविधि करता है, वह कैलोरी की मात्रा में 40% की वृद्धि प्राप्त करने में सक्षम हो सकता है, एक जानवर जो उच्च आवश्यकताओं के साथ काम करता है उसे 50 से 70 के बीच अतिरिक्त मात्रा में ऊर्जा की आवश्यकता हो सकती है % ", एएसपीएपी से जोड़ा गया।
एथलीट कुत्ते के आहार में प्रोटीन की महत्वपूर्ण भूमिका
वसा, हालांकि, एकमात्र चीज नहीं है जिसे खेल कुत्ते को खिलाने के लिए सबसे उपयुक्त आहार चुनते समय ध्यान में रखा जाना चाहिए। प्रोटीन भी सभी पालतू जानवरों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। और विशेष रूप से एथलेटिक कुत्तों में। आहार के माध्यम से एथलीट कुत्ते के शरीर में शामिल ये छोटे अणु जानवरों के चयापचय को सही ढंग से कार्य करने में मदद करते हैं।
प्रत्येक ग्राम प्रोटीन जो एथलीट कुत्ते में प्रवेश करता है, उसके शरीर में चार किलोकैलरी प्रदान करता है। यह महत्वपूर्ण है जब यह समझा जाता है कि प्रोटीन इन जानवरों के लिए अनिवार्य हैं, खासकर पालतू जानवरों की वसूली और अच्छे विकास के लिए। प्रोटीन अणु भी फाइबर बनाने और मजबूत करने में मदद करते हैं जो एथलीट की मांसपेशियों का निर्माण करते हैं। पालतू एथलीटों की मांसपेशियों की पीढ़ी और रखरखाव के लिए प्रोटीन आवश्यक हैं, उनके आवश्यक आवश्यक अमीनो एसिड के कारण धन्यवाद।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर पर एक पुराने कुत्ते की देखभाल, यह कैसे करें?घर पर एक पुराने कुत्ते की देखभाल, यह कैसे करें?
वलाडोलिड कुत्तों के साथ एथलीटों के लिए पहला रेसिंग सर्किट होस्ट करेगावलाडोलिड कुत्तों के साथ एथलीटों के लिए पहला रेसिंग सर्किट होस्ट करेगा
एक नस्ल की एक कुत्ते नस्ल बनाओएक नस्ल की एक कुत्ते नस्ल बनाओ
`कैनिक्रॉस`: कुत्ते के साथ चलना फैशनेबल है`कैनिक्रॉस`: कुत्ते के साथ चलना फैशनेबल है
तीन कुत्ते नस्लों प्लस एथलीटोंतीन कुत्ते नस्लों प्लस एथलीटों
कुत्ते की गर्भावस्था के दौरान शारीरिक व्यायामकुत्ते की गर्भावस्था के दौरान शारीरिक व्यायाम
कुत्तों में मधुमेह। रोकथाम और उपचारकुत्तों में मधुमेह। रोकथाम और उपचार
कुत्ता खाना: उपचारात्मक आहारकुत्ता खाना: उपचारात्मक आहार
पालतू जानवरों के लिए एक अच्छी फ़ीडपालतू जानवरों के लिए एक अच्छी फ़ीड
कुत्ते के लिए पूरक से पहले संतुलित आहारकुत्ते के लिए पूरक से पहले संतुलित आहार
» » एक खेल कुत्ता फ़ीड
© 2021 taktomguru.com