taktomguru.com

अर्थ के साथ बिल्लियों के लिए मिस्र के नाम

यदि आपको बिल्लियों के नाम पसंद हैं जिनका अर्थ है और मिस्र के इतिहास और पौराणिक कथाओं के प्रेमी भी हैं, तो बिल्लियों और बिल्लियों के लिए मिस्र के नाम आपके बिल्ली के बच्चे को फोन करने का एक अच्छा विकल्प है। मिलना बिल्लियों और बिल्लियों के लिए 40 मिस्र के नाम।

बिल्लियों और बिल्लियों के लिए मिस्र के नाम, उनके अर्थ को जानते हैं

बिल्ली का इतिहास मानव जाति के इतिहास में कई हज़ार साल बाद चला गया, लेकिन यह 4,000 साल पहले मिस्र के लोगों ने मसीह से पहले तीसरे सहस्राब्दी में किया था, जो कि इस प्रजाति को पालतू करने वाले पहले लोगों थे। यदि आप इनमें से एक चुनते हैं बिल्लियों के लिए मिस्र के नाम कि हम आपको अगली बार पेश करेंगे, आपकी बिल्ली मिस्र की पौराणिक कथाओं का हिस्सा बन जाएगी।

मिस्र के लोगों द्वारा घरेलू बिल्लियों का इस्तेमाल चूहों और अन्य कृन्तकों को खत्म करने के लिए किया जाता था, जो उनके बार्न में प्रवेश करते थे, और इस प्रकार उनकी फसलों की रक्षा करते थे और पूरे वर्ष गांव की भोजन सुनिश्चित करते थे। इसके अलावा, बिल्लियों ने बिच्छुओं और सांपों को भी शिकार किया, मिस्र के लोगों के लिए बहुत उपयोगी काम जो कि उनके घरों को कोबरा और बिच्छुओं द्वारा खतरा खतरे के खिलाफ रक्षा करना था। बाद में उन्होंने उन्हें मिस्र की अदालतों में मूर्तिपूजा करने के लिए पक्षियों और पालतू जानवरों की तलाश करने के लिए इस्तेमाल किया, ताकि शेर को पूजा की वस्तु के रूप में मिटा दिया जा सके।

मृतकों की पवित्र पुस्तक में, फारो ने भगवान के साथ बिल्ली की पहचान की रा। इस प्राचीन पाठ में यह कहा जाता है "मैं बिल्ली हूं जिसके पास हेलीओपोलिस का आइस्ड पेड़ रात को खोला गया था, ब्रह्मांड के भगवान के दुश्मनों को नष्ट कर दिया गया था।"

नाइल के देश में, भगवान रा, सूर्य का देवता, अपनी शक्ति विकसित नहीं कर सका, उज्ज्वल बिल्ली की आंख ने रात के दौरान जमीन पर प्रकाश बिखराया।

मिस्र के प्राचीन इतिहास में दिखाई देने वाली पहली बिल्ली देवी देवी है Madfet, जिसमें से मैं बिल्लियों को अपना नाम बताते समय बाद में टिप्पणी करूंगा, लेकिन बिल्ली के आंकड़े की भूमिका मिस्र के इतिहास और पौराणिक कथाओं ने देवी द्वारा की थी Bastet, बस्ट के रूप में भी जाना जाता है, जो एक दिन बिल्ली के सिर के साथ दिखाई देता था (नहीं कि उसके सिर में उसका सिर था, लेकिन उसका सिर बिल्ली का था)। मैं इस देवी की कहानी पर भी स्पष्टीकरण में टिप्पणी करूंगा बिल्लियों के लिए मिस्र के नाम।

जैसा कि आप देख सकते हैं, बिल्लियों और बिल्लियों के लिए मिस्र के नाम वे प्रतीकात्मकता और रहस्य से भरे हुए हैं, इसलिए वे हमारे बिल्ली के साथी के लिए बहुत उपयुक्त हो जाते हैं, इन रहस्यमय नामों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करते हैं और उनमें से किसी एक को चुनने में संकोच नहीं करते हैं बिल्लियों और बिल्लियों के लिए मिस्र के नाम  अपने पालतू जानवर के लिए

* यदि आपके पास कुत्ता है, तो उनके लिए उचित नाम देखें -> कुत्तों के लिए नाम.

नर मिस्र बिल्लियों के नाम

       

  1. Amonअह-मुंह या "छुपा हुआ", "हवा का जनक", "बेल की आत्मा", जो सभी चीजों में रहता है, महसूस कर सकता है, लेकिन खुद को कभी नहीं देख सकता। एमन-आरए, "द शाश्वत "दोनों देशों के सिंहासन के भगवान। " अमीन मिस्र के पौराणिक कथाओं में देवताओं के देवता थे, फसलों, प्रजनन और यौन शक्ति के स्वामी भी थे। आमोन बिल्लियों के लिए मिस्र के नामों में से एक है एक नर के लिए एकदम सही, आकर्षक, शांत और "शक्तिशाली" है। आमोन ने मय और उसके बेटे केनशु के साथ एक ट्रिनिटी बनाई, इसलिए यदि आपके बिल्लियों का परिवार है तो आप इस ट्रिनिटी की याद में मिस्र के नाम डाल सकते हैं।
  2. बीईएस (बीईईएस-बीआईएसयू): पुरुषों के देवता दयालु और लाभकारी। उनकी उपस्थिति अवांछित थी और उन्होंने दुष्ट आत्माओं को डराने के लिए अपनी कुटिलता का उपयोग किया। यह सबकुछ अच्छे और यौन सुख से संबंधित था, महिलाओं और छोटे बच्चों के जन्म का ख्याल रखता था, और नींद में नींद में उनकी रक्षा करता था।बेस या बेस यह अच्छा है एक पुरुष के लिए मिस्र बिल्ली का नाम हो सकता है कि वह शारीरिक रूप से सुन्दर नहीं है या उसके कुछ कर्मों में महान हृदय और कुलीनता है। यह सामान्य पुरुष बिल्ली के लिए भी एक अच्छा नाम है जो कि बच्चे के बिल्ली के बच्चे या बच्चों या ए के साथ एक स्वीटी है बहुत सुस्तवादी और खुशी का प्रेमी।
  3. सेट या सेथ: यह अंधेरे पक्ष से जुड़ा एक देवता था, मृत्यु, बुराई और अंडरवर्ल्ड से संबंधित था। सेट ओसीरसि का भाई था, जिसे उसने ईर्ष्या के कारण हत्या कर दी थी। वह भूख का देवता भी था, और वह एक होगा बिल्लियों के लिए मिस्र के नाम उस बिल्ली के लिए उपयुक्त जो केवल हर समय खाने के बारे में सोचता है, या जो लगातार शरारती करना पसंद करता है।
  4. ओएसआईआरआईएस: (एएसआईआर या यूएसआईआर), उनकी पत्नी उनकी बहन आईएसआईएस थीं। उनके भाई एसईटी ने उन्हें मार डाला और फिर उन्हें 14 टुकड़ों में काट दिया, लेकिन आईएसआईएस, अपनी जादुई शक्तियों और एपीआईएस की मदद से, इसे फिर से बनाया और फिर इसे मिस कर दिया, प्राचीन मिस्र की पहली माँ बन गई। आईएसआईआरआईएस द्वारा शर्मिंदा होने और होरस के बाद आईएसआईएसआईएस द्वारा आईएसआईएस को निषेचित किया गया था। इस कारण से उसे पुनरुत्थान का मिस्र का देवता माना जाता है और मृतक की अदालत में अध्यक्षता करता है। यह कृषि का देवता भी है। यह आमतौर पर मम्मीफाइड और हरे या काले ताज के साथ प्रतिनिधित्व किया जाता है। यह एक सुंदर बिल्ली, सुंदर असर के लिए एक उपयुक्त नाम है।
  5. HORUS: आईएसआईएस और ओएसआईआरआईएस के बेटे, जब वह बड़ा हुआ तो उसने एसईटी पर बदला लिया और उसे मार डाला, फिर उसने जीवित राज्य और मृतकों के अपने पिता ओएसआईआरआईएस का कब्ज़ा कर लिया। उन्हें आमतौर पर एक हॉक-हेड मैन के रूप में चित्रित किया जाता है, जो फारो और उनकी वंशावली की रक्षा के आरोप में होता है।
  6. ANUBIS (AN_YOO_BISS): वह एक जैकल के सिर के साथ मिस्र के देवता थे, उन्होंने मम्मीफिकेशन की अध्यक्षता की और नेक्रोपोलिस के देवता थे, वह उन देवताओं में से एक थे जिन्होंने मरे हुओं की दुनिया पर शासन किया था। ANUBIS एक रहस्यमय काले बिल्ली हिट।
  7. APIS: सौर देवता, प्रजनन के देवता और मरे हुओं की दुनिया में प्रभाव के साथ, एक बैल के रूप में और एक बैल के साथ एक आदमी के रूप में भी प्रतिनिधित्व किया जाता है।
  8. TOTH: वह ज्ञान और शिक्षा के स्वामी, ज्ञान के भगवान और गुप्त कला, अज्ञात महान जादूगर थे। में से एक मिस्र के नामबिल्लियों के लिए यदि आपका बिल्ली का बच्चा साथी एक स्मार्ट और रहस्यमय बिल्ली है।

बिल्लियों के लिए मिस्र के नाम

  9. आरए: ब्रह्मांड के निर्माता देवता, उत्पत्ति, सूर्य का देवता, मिस्र में सर्वोच्च देवता। रा यह सच्चाई और भाग्य का प्रतिनिधित्व किया। रा यह एक मजबूत और आत्मविश्वास पुरुष बिल्ली, शक्तिशाली और कुशलता के लिए एक अच्छा नाम है।

  10. Khepera: यह आमोन-आरए का तीसरा नाम है, यह जन्म के सूर्य का प्रतिनिधित्व करता है, यह रात के अंत में छिपा हुआ है लेकिन यह अगले दिन पुनर्जन्म लेता है। पुनर्जन्म से संबंधित। एक भाग्यशाली बिल्ली के लिए अच्छा नाम, कहने के योग्य "बिल्लियों की तरह 7 जीवन है"।

 11. मिन या मेनस: चांद देवता का मिस्र का नाम "चंद्रमा का संरक्षक", रात का आकाश का सिर। पुरुष प्रजनन और कामुकता के भगवान। उसके पास सफेद रंग पहने हुए काले-चमड़े वाले व्यक्ति का चित्र था, और उसे एक सफेद बैल के रूप में भी दर्शाया गया था। यह काले बिल्लियों के लिए मिस्र के नामों में से एक हो सकता है या जो रात में अधिक सक्रिय होते हैं।

12. कुक, केईके या केईकेयू: अंधेरे का भगवान, अंधेरे का देवता, दुनिया के गठन से पहले, कुछ भी नहीं, obscurudad, कुछ भी नहीं। में से एक बिल्लियों के लिए मिस्र के नाम बहुत अंधेरे या काले रंग का।

13. Ptah: मेम्फिस शहर के भगवान और उस समय के दौरान जब इस शहर में अन्य मिस्र के शहरों पर सत्ता थी, वह सबसे महत्वपूर्ण भगवान था, जिसे दुनिया के निर्माता माना जाता था, मेम्फिस सत्ता और इस भगवान के बाद भी। कारीगरों के देवता को माना जाता है और "सत्य का स्वामी" भी कहा जाता है। उन्हें एक माँ के रूप में दर्शाया गया था जिसका केवल हाथ दिखाई दे रहा था।

मिस्र के बिल्लियों के नाम14- प्राप्त करें, केईबी या एसईबी (वे वही हैं): गेब क्रोनोस के समान पृथ्वी का देवता था। वह स्वर्ग की देवी नट के भाई थे और साथ में उन्होंने अन्य महान देवताओं जैसे कि आईसिस और ओरिरीस बनाए। यदि आपके पास भाई बिल्लियों की एक जोड़ी है, तो आप चुन सकते हैं बिल्लियों के लिए मिस्र के नाम प्राप्त करें और नट।

15- मॉंटू: (दाईं ओर तस्वीर), आमोन और मूत के बेटे। वह एक आदमी द्वारा एक हॉक के सिर के साथ प्रतिनिधित्व किया गया था। इस योद्धा भगवान ने युद्ध के दौरान फारो को सुरक्षा प्रदान की।

16- RAMSÉS (फारो): 1300 ए.सी. में पैदा हुए, 66 वर्षों तक शासन किया और अपने शासनकाल के सभी निवासी के लिए सबसे प्रसिद्ध फारोओं में से एक है जो अभी भी आखिरी है।

17- AKENATON (फिरौन): 1372 ए.सी. में पैदा हुआ, एक महत्वपूर्ण धार्मिक सुधार किया।

18- तुतानकमन फारोः 1356 से 1350 ए के बीच शासन किया। सी का

1 9- साहारा (फिरौन): 2487 ईसा पूर्व में पैदा हुआ, उसका पिरामिड अबुसिर में है।

20- सुनू: शब्द जिसका मतलब डॉक्टर और उपचार है।

21- एसए: यह एक मिस्र के देवता को बतख के रूप में दर्शाया गया था।

मादा मिस्र बिल्लियों के नाम:

मिस्र के बिल्लियों का अर्थ है

1- एमएडीएफईटी: वह पहली मिस्र की देवी है जिसके बारे में ज्ञान है। इसे बिल्ली की आकृति या बिल्ली के सिर वाली महिला के रूप में दर्शाया गया था। वह बिच्छुओं या कोबरा जैसे जहरीले जानवरों का संरक्षक था। यह न्याय के निष्पादन का भी प्रतिनिधित्व करता है। एक बिल्ली के लिए नाम जो शिकार करना पसंद करता है।

2- बास्टेट (या बीएएसटी): Bastet यह था सभी बिल्लियों की मां. वह घर, प्रजनन क्षमता, जन्म और गर्भधारण की एक सुरक्षात्मक देवी थी और स्त्री ऊर्जा को व्यक्त करती थी। यह एक मिस्र के बिल्ली का नाम यह एक के लिए आदर्श है मादा बिल्ली का बच्चा, सुंदर, स्नेही या यह बहुत अच्छी माँ रही है।

पवित्र पशु उत्कृष्टता और शारीरिक प्रतिनिधित्व के रूप में बास्टेट काली बिल्ली थी, इस बिंदु पर कि बैस्टेट को समर्पित पुजारी ने प्रदर्शन कियाएक काले बिल्ली का उपयोग कर पेशाब वास्तव में इस पल की अध्यक्षता करने के लिए। तो वह बैस्टेट एक अच्छा मिस्र का नाम है ए के लिए काला किट्टी

3 - NEFTIS:"घर की लेडी।" यह अंधेरे, रात, अदृश्य, मौत का प्रतिनिधित्व किया। एसईटी की पत्नी और ओएसआईआरआईएस के प्रेमी, जिसमें से उन्होंने भगवान एनीबिस को जन्म दिया। उसे अपने सिर पर "घर-कब्र" वाली महिला के रूप में दर्शाया जाता है। जादू की देवी, बिल्लियों के लिए एक मिस्र का नाम है, इस मामले में बिल्लियों, एक छिपी हुई बिल्ली के लिए आदर्श, रहस्यमय, जो छिपाना पसंद करते हैं।

4-नट: "महान देवताओं ने जो देवताओं को जन्म दिया", मिस्र के पौराणिक कथाओं के अनुसार, भगवान एटीयूएम ने पहले देवताओं, एसएचयू, हवा, और एनएफयू के तरल पदार्थ से हवा को आरएफएनआईएस बनाया। उन्होंने सितारों की गतिविधियों को नियंत्रित किया, क्योंकि वह स्वर्ग की देवी थीं। वह एक महिला के रूप में प्रतिनिधित्व की जाती है जिसमें आर्द्र एस्पोना होता है जिसके साथ तार सितारों से घिरा हुआ होता है। एक बिल्ली के लिए उपयुक्त नाम जो अपने युवाओं के लिए बहुत अच्छी तरह से परवाह करता है।

5- एमेंटी (एमेंट-टी या "छुपा क्षेत्र"): यह एक मिस्र का नाम एक मादा बिल्ली के लिए आदर्श है जिसमें सुंदर बाल हैं और चढ़ाई के लिए एक स्वाद ऊंचाइयों क्यों? क्योंकि एंटी अपने खूबसूरत बालों के लिए प्रसिद्ध थी और ऐसा कहा जाता है कि वह एक पेड़ के शीर्ष पर रहती थी। अमेती महान सौंदर्य की एक मिस्र की देवी थी, जिसने पश्चिम की भूमि (जिस स्थान पर वह मृत्यु के बाद जाती है) में शासन किया था, उसके प्रतीक हॉक और पंख थे।

6- मेरसेकर ("मौन का प्रेमी"): यह एक है मिस्र के बिल्ली का नाम मादा जो शांत, शांत और है मूक. मर्केसर एक मिस्र की देवी थी जो पश्चिम की भूमि से भी जुड़ी हुई थी, जिसने देवी आईसिस के समान सिरदर्द पहना था।

7- सेमेमेथ: प्राचीन मिस्र की देवी जिसे "खूनी प्यास"।

देवताओं बिल्लियों पूर्वजों द्वारा पूजा की
सेखमेट सौर डिस्क ले जा रहा है।



सेकेमेथ बस्ती की बहन थीं, या उसके अधिक "अंधेरे" और विद्रोही अहंकार बदल जाते हैं। सेकेमेथ को शेरनी सिर और एक महिला के शरीर के साथ देवी के रूप में चित्रित किया गया है। वह योद्धा थी, लेकिन उसके पास एक नरम पक्ष भी था। वह रचनात्मकता के देवता पट्टा की समर्पित पत्नी थीं।

यह एक अच्छा होगा एक मजबूत चरित्र बिल्ली के लिए मिस्र का नाम, या एक जो एक प्रमुख चरित्र को एक और अधिक निष्क्रिय पक्ष के साथ जोड़ता है और स्नेही, पल के अनुसार या अपनी बिल्ली की इच्छा के अनुसार! यदि आपके पास है दो बिल्लियों बहन मादाएं, आप बहन बिल्ली के देवताओं के रूप में क्रमशः बैस्टेट और सेकेमेथ कह सकते हैं।

8- एनईआईटी

नीट के रूप में जाना जाता था "शिकारी", शिकार के साथ जुड़े मिस्र के देवता और युद्ध, लेकिन रहस्यवाद भी। इसलिए, यह एक है एक मादा के लिए मिस्र की बिल्ली का नाम जो शिकार करना पसंद करता है, खिलौनों का पीछा करें और अपनी बिल्ली के गलत कामों की साजिश रात में जागें ...

9- एचएटर (हट-हॉर, या "Horus का मंदिर"): Hathor वह एक बहुत ही शक्तिशाली मिस्र की देवी थी, एक दिव्य दिव्यता थी। हेटर पश्चिम की रानी थी, प्यार और नृत्य की देवी थी और उसके दूध ने मिस्र के पौराणिक कथाओं के अनुसार फारो को खिलाया था। उसे अपने सिर पर या एक पवित्र गाय के रूप में सौर डिस्क वाली महिला के रूप में दर्शाया गया था।

इसे यह कहा जाता था देवी "खुशी की महिला", तो हैटर एक में से एक है बिल्लियों के लिए अच्छे मिस्र के नाम हाँ बिल्ली espizpireta, बहुत चंचल और हमेशा खुश और खुश। यह बिल्ली के बच्चे के नाम के रूप में भी काम कर सकता है सफेद और काला एक गाय को याद दिलाने वाले धब्बे के साथ!

10- आईएसआईएस, लेडी: 

उसकी पुराना नाम एएसटी था, जिसका अर्थ है "सिंहासन"। आईसिस मिस्र की देवी थी सभी की सबसे महत्वपूर्ण स्त्री, और इसके अलावा यह वह था जो बाद में हेलेना और रोमन संस्कृतियों (डेमेटर और हेरा) से अधिक प्रभावित हुआ। "लेडी" और "महान मग" के रूप में जाना जाता है। आईसिस मां देवी और पुरातत्व पत्नी थी, और इससे भी ज्यादा, देवी प्रकृति की fecundity के लिए जिम्मेदार है।

अर्थ के साथ मिस्र के नाम बिल्लियों

आइसिस एक मिस्र का नाम "किसी के लिए उपयुक्त नहीं है", क्योंकि यह इतना शक्तिशाली प्रतिनिधित्व करता है कि हमें इसे केवल आरक्षित करना चाहिए बहुत खास बिल्ली!

आईसिस ओ के साथ गठित एक बहुत ही महत्वपूर्ण ट्रिनिटी का भी हिस्सा थासरिस, उसके भाई और पति, और उनके बेटे होरस, खगोलीय बाल्कन। तो ये तीन नाम 3 बिल्लियों के परिवार के लिए बहुत अच्छे चल रहे हैं!

11- ANUKIS: 

Anukis था नाइल के मिस्र के देवी रक्षक और इसके छोटे झरने। इसका उपनाम था "वह जो गले लगाता है"। Anukis एक अच्छा होगा बिल्ली के बच्चे के लिए मिस्र बिल्ली का नाम कौन पसंद करता है पानी में छपना, स्नान करने के लिए या एक बिल्ली के लिए जो पानी में चीजें डालता है।

सच्चाई यह है कि कई बिल्लियों तरल तत्व और विशेष रूप से स्नान के समय से नफरत करते हैं, लेकिन वहां भी हैं पानी की तरह बिल्लियों की नस्लों।

अपने उपनाम से "वह जो गले लगाता है", अनुकुइस भी हमें सेवा देता है मिस्र का नाम ए के लिए बहुत स्नेही बिल्ली और मिमोसा।

12 - म्यूट: 

सर्वोच्च की पत्नी बहुत थी आमोन-रा और इसे "आकाश की महान मां। " Mut कई जानवरों, विशेष रूप से बिल्ली और शेर से जुड़ा हुआ है। एक "महान महिला" कैसे थी  और बहुत अच्छी मां, म्यूट यह एक होगा एक बिल्ली के लिए मिस्र बिल्ली का अच्छा नाम कि उसने अपने बच्चों की अच्छी देखभाल की है!

मिस्र के नाम बिल्लियों13 - मैट:  न्याय, सच्चाई और सद्भाव की देवी। अनुबिस के रा और मां की बेटी को पंख वाली महिला या शुतुरमुर्ग पंख के रूप में दर्शाया गया था।

14 - MAAU: देवता जो न्याय का प्रतीक है।

15 - कूकेट: अंधेरे की रानी सांप के सिर के साथ प्रतिनिधित्व करती है।

16 - नेफर्टी: मिस्र की रानी, ​​अक्हेनटेन की महिला।

17 - नेफतरारी: मिस्र की रानी, ​​रैम्स की पत्नी।

1 9 - NEFERET: शब्द जिसका अर्थ है "सूर्य की चमक"।

2o - आईबी: प्राचीन मिस्र में दिल का मतलब है।

21 - आईबीआईएस: नाइल के एक ठेठ हेरोन के समान पक्षी।

22 - SHERI:  मतलब पक्षी, छोटा

23 - सुजजा: शब्द "खुशी"

यदि आपको यहां कोई नाम नहीं मिला है, तो आप इस सूची में दर्जनों मूल के साथ देखें बिल्लियों के लिए नाम.

प्राचीन मिस्र में बिल्लियों ने समाज में एक प्रमुख भूमिका निभाई। अकाल के समय में, मिस्र के लोगों ने खुद को खिलाने के लिए एक बिल्ली को मारने की तुलना में मौत की भूख लगी और जब एक बिल्ली की मृत्यु हो गई तो उन्होंने शोक के 70 दिनों तक शोक किया और शोक के संकेत के रूप में अपनी भौहें मुंडा दीं।

मिस्र में बिल्लियों का इतिहास गहराई से पौराणिक कथाओं से जुड़ा हुआ है, और साथ ही बिल्लियों के लिए मिस्र के नाम इस लेख में हमने इस रहस्यमय सभ्यता की मान्यताओं की एक संक्षिप्त समीक्षा की है।

अर्थ के साथ बिल्लियों के लिए मिस्र के नाम - इन विदेशी नामों के बारे में आप क्या सोचते हैं? आपका पसंदीदा क्या है? टिप्पणियों में हमें बताओ! 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों: माल्टीज़ बिचॉनकुत्ते नस्लों: माल्टीज़ बिचॉन
शब्द कुत्ते की उत्पत्तिशब्द कुत्ते की उत्पत्ति
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
मिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटसमिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस
घरेलू बिल्ली की उत्पत्तिघरेलू बिल्ली की उत्पत्ति
उत्सुक डेटा जिसे आप बिल्लियों के बारे में नहीं जानते थेउत्सुक डेटा जिसे आप बिल्लियों के बारे में नहीं जानते थे
कुत्तों, बिल्लियों और बंदरों, प्राचीन मिस्र के लोगों द्वारा चुने गए घरेलू पालतू जानवर।कुत्तों, बिल्लियों और बंदरों, प्राचीन मिस्र के लोगों द्वारा चुने गए घरेलू पालतू जानवर।
बिल्लियों के बारे में सुंदर वाक्यांशबिल्लियों के बारे में सुंदर वाक्यांश
ऐसा क्यों कहा जाता है कि बिल्लियों के पास 7 जीवन हैंऐसा क्यों कहा जाता है कि बिल्लियों के पास 7 जीवन हैं
मिस्र के लोग कुत्तों और बिल्लियों की मूर्ति क्यों बनाते थे?मिस्र के लोग कुत्तों और बिल्लियों की मूर्ति क्यों बनाते थे?
» » अर्थ के साथ बिल्लियों के लिए मिस्र के नाम
© 2021 taktomguru.com