taktomguru.com

Bouvier डी बर्ना

बर्न के Bouvier
एक काम कर रहा कुत्ता जो आदमी द्वारा सौंपा काफी महत्व की कई कार्यों से मुलाकात की है और Bernese माउंटेन डॉग के रूप में इतना शानदार ढंग से किया है मान्यता लायक थे वह हमारे देश रास्ते में वर्तमान में हो रही है। एक क्लब दौड़ इसके लिए सक्रिय रूप से काम कर रहे, एक बुद्धिमान, स्नेही, वफादार नस्ल, महान परिवार कुत्ते और बेहतर सेवा कुत्ते के साथ एक पूरी तरह से प्रतिबद्ध प्रजनकों, सब एक उज्जवल भविष्य इस असाधारण दौड़ शुभ संकेत है।
Bouvier डी बर्ना की उत्पत्ति
क्रिस्टीना कैरबेल जेवियर गार्सिया (फीटिओस दास मेगास)

Bernese माउंटेन डॉग एक कुत्ता जो किसानों वर्ष स्रोत बर्न के पास मैदान के पूर्व अल्पाइन क्षेत्र में रखा गया था। वे सराय में अक्सर देखा गया था और Riggisberg की सराय Dürrbach (बर्न के केंटन) इसलिए अपनी उत्पत्ति के नाम `Dürrbächler प्राप्त करने के। "

बर्नीज़ माउंटेन डॉग एक नस्ल है कि स्विस किसान एक कामकाजी कुत्ते के रूप में इस्तेमाल करते हैं, जो उनके उत्साह, बुद्धि, आज्ञाकारिता और सहनशक्ति का लाभ उठाते हैं। यह एक गार्ड, झुंड के कंडक्टर के रूप में और मसौदा जानवरों (खींच) के रूप में बहुत उपयोगी था ड्रम पहाड़ी क्षेत्रों से छोटे कार्ट में दूध अभी तक रेल नहीं पहुँच ले जाने। यह खेत के काम के लिए एक आदर्श कुत्ता है, लेकिन इसकी बुद्धि को देखते हुए, बौवियर डी बर्ने को पुलिस और बचाव कुत्ते के रूप में भी इस्तेमाल किया जाता है। इसके गुणों और सीखने की आसानी के लिए धन्यवाद, वर्तमान में यह ज़ूथेरेपी या पशु-सहायता चिकित्सा में भी प्रयोग किया जाता है। यह दिखाया गया है कि जानवरों के साथ चल रहे रिश्ते, खासकर अगर वे इस तरह के Bernese माउंटेन डॉग के रूप में विशेष विशेषताओं और विशिष्ट स्वभाव,,, सेरोटोनिन और norepinephrine, हार्मोन है कि विनियमित के स्तर को विनियमित हिस्सा, अवसाद में मदद की है और तनाव।




चरित्र
Bouvier डी बर्ना पूरी तरह से बिना शर्त होने, अपने गुरु से बहुत जुड़ा हुआ है। उसे अपने लोगों के साथ दैनिक संपर्क की ज़रूरत है, एक कुत्ता होने के नाते जो कि मानव गर्मी से अलग खेतों पर अभिभावक होने के लिए उपयुक्त नहीं है। एक सतर्क दृष्टिकोण बनाए रखने के अलावा, बच्चों के साथ वह एक चंचल और हंसमुख तरीके से व्यवहार करता है।

बर्नीज़ माउंटेन डॉग एक देहाती कुत्ता है, गर्मी को ठंडा पसंद करता है। आज हम इसे एक गार्ड कुत्ते नहीं मानते हैं, क्योंकि यह काटने या हमला नहीं करता है, हालांकि यह एक अच्छा बचावकर्ता है, क्योंकि इसके आकार और मजबूत छाल के लिए धन्यवाद किसी भी घुसपैठियों को डराता है। इसके अलावा, यह आम तौर पर अजनबियों के साथ आरक्षित होता है, उन्हें ध्यान से देखता है। यह एक कुत्ता है जो अपने क्षेत्र का स्वामित्व लेता है और, जाने का नि: शुल्क तरीका होने के बावजूद, आमतौर पर ऐसा नहीं करता है
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बड़े कुत्ते जो बच्चों के साथ अच्छे हैंबड़े कुत्ते जो बच्चों के साथ अच्छे हैं
कुत्ते ठंडे मौसम में काम करने के लिए तैयार थेकुत्ते ठंडे मौसम में काम करने के लिए तैयार थे
Pyrenees के माउंटेन कुत्ताPyrenees के माउंटेन कुत्ता
बर्नीज़ माउंटेन डॉगबर्नीज़ माउंटेन डॉग
बर्नीज़ माउंटेन डॉगबर्नीज़ माउंटेन डॉग
Pyrenees के पहाड़ कुत्ते का इतिहासPyrenees के पहाड़ कुत्ते का इतिहास
Bouvier डी बर्ना की उत्पत्तिBouvier डी बर्ना की उत्पत्ति
माउंटेन टी शर्ट्समाउंटेन टी शर्ट्स
Bouvier डी flandes। Xxvi राष्ट्रीय प्रजनन प्रदर्शनीBouvier डी flandes। Xxvi राष्ट्रीय प्रजनन प्रदर्शनी
बर्नीज़ माउंटेन डॉग फीचर्स, फोटो और वीडियोबर्नीज़ माउंटेन डॉग फीचर्स, फोटो और वीडियो
» » Bouvier डी बर्ना
© 2021 taktomguru.com