taktomguru.com

अलविदा कहो सबसे कठिन क्षण

फोटो: अल्बर्टो नेवाडो - एल मुंडो डेल पेरो।

पाठ: पेट्रीसिया लोज़ानो।

pйrdida एक कुत्ता एक बहुत ही खास रिश्ता खत्म हो जाता है और हालांकि नहीं हर कोई समझ सकता हूँ, क्या समय mбs में महत्वपूर्ण है भावनाओं को सतह पर जाने के लिए है, तो उपेक्षा यह गायब नहीं harб है का मतलब है। जब कुत्ता वृद्धावस्था तक पहुंच जाता है तो उसे प्रसन्नता के विकल्प पर विचार करना आवश्यक हो सकता है। यह पशु चिकित्सक के साथ एक साथ लिया decisiуn जा और ईमानदारी से मूल्यांकन कर पशु स्वास्थ्य आसान नहीं है, लेकिन यह ъltimo йl प्यार का कार्य माना जा सकता है। पीड़ितों से बचने के लिए आम तौर पर पालतू जानवरों के जीवन के दौरान मालिकों का निरंतर होता है और अंतिम क्षण में, यह पहले से कहीं अधिक होना चाहिए।

मालिक की प्रक्रिया के दौरान उपस्थित रहने का फैसला करता है, तो यह, कुत्ते को आश्वस्त cariсo शब्द खर्च और क्या, संभव के रूप में हंसमुख mбs इन भावनाओं percibirб पशु के बाद से दिखाने के लिए आवश्यक है। आपको जो अच्छा समय दिया गया है उसे याद रखना आंसुओं से बचने के लिए एक बड़ी मदद हो सकती है, दूसरी ओर, पूरी तरह से प्राकृतिक होगी, लेकिन कुत्ते को परेशान करेगा। कुछ लोगों के लिए यह सत्यापित करना महत्वपूर्ण है कि आपके पालतू शांत तरीके से चले गए हैं और साथ ही, अलविदा कहने की संभावना होने से नुकसान को दूर करने में बहुत मदद मिल सकती है। हालांकि, कई लोगों के लिए यह एक दर्दनाक स्थिति को संभालने में मुश्किल हो सकती है, इसलिए अगर आपको इस परिस्थिति में जानवर के साथ रहना उसके लिए फायदेमंद होगा या नहीं, तो आपको सावधानी से सोचना होगा।




पहले दिन कई स्वामी इस विचार पर उजाड़ हो जाएंगे कि वे अपने पालतू जानवर को फिर से नहीं देख पाएंगे, लेकिन दर्द मौत की तार्किक प्रतिक्रिया है और हमें इसके लिए शर्मिंदा नहीं होना चाहिए। और, हालांकि प्रत्येक व्यक्ति इसे अपने तरीके से जीता है, मौत का सामना करने में यह पहली भावना के लिए सामान्य है जो अस्वीकृति की प्रतीत होती है। इस विचार को स्वीकार करना मुश्किल है कि हम अब हमारे जानवर को नहीं देख पाएंगे और अचानक मौत के मामले में यह बदतर होगा। गुस्सा दुख का एक और चरण है, और यह हानि और सब कुछ जो हमें लगता है कि कुत्ते को हमारी तरफ रखने में मदद नहीं करता है। जब हम खुद से पूछते हैं कि अपराध ने उसकी मृत्यु से बचने के लिए हर संभव प्रयास किया है तो अपराध अपरिहार्य भावनाओं में से एक है। अवसाद वह चरण है जिसमें कोई व्यक्ति जो हुआ है उसके बारे में पूरी तरह से अवगत है, ताकि नुकसान की भावना भी अधिक हो। लेकिन, थोड़ा कम, स्थिति माना जाता है, स्वीकृति चरण के दौरान क्या होता है जब अधिक शांति होती है और दर्द हमारे वफादार साथी की सुखद यादों से बदला जाता है। despuйs कुछ हफ्तों स्वीकार नहीं किया गया है, तो उसकी pйrdida या दु: ख को बढ़ाने के लिए लगता है, यह विशेष सलाहकारों या सहायता समूहों, जिसके साथ हम अपने पशु चिकित्सक या जानवर asociaciуn संपर्क कर सकते हैं पर जाने के लिए संभव है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर पर एक पुराने कुत्ते की देखभाल, यह कैसे करें?घर पर एक पुराने कुत्ते की देखभाल, यह कैसे करें?
क्या कुत्तों को ईर्ष्या हो सकती है? उनसे बचने के लिए कैसे करें?क्या कुत्तों को ईर्ष्या हो सकती है? उनसे बचने के लिए कैसे करें?
एक मानव दुनिया में हमारे कुत्ते की भावनाओंएक मानव दुनिया में हमारे कुत्ते की भावनाओं
एक कुत्ते को समाज में ठीक से काम करने के लिए क्या पता होना चाहिए?एक कुत्ते को समाज में ठीक से काम करने के लिए क्या पता होना चाहिए?
कुत्ता: भावनात्मक समर्थनकुत्ता: भावनात्मक समर्थन
जब आपका कुत्ता मर जाता है, तो क्या आपको समर्थन चाहिए?जब आपका कुत्ता मर जाता है, तो क्या आपको समर्थन चाहिए?
एक कुत्ते और उसके मालिक के बीच स्थापित भावनात्मक बंधन से परेएक कुत्ते और उसके मालिक के बीच स्थापित भावनात्मक बंधन से परे
कुत्ते और बिल्ली को एक साथ कैसे बनाया जाएकुत्ते और बिल्ली को एक साथ कैसे बनाया जाए
सबसे कठिन क्षण: हमारे कुत्ते की मौत का सामना करना पड़ता हैसबसे कठिन क्षण: हमारे कुत्ते की मौत का सामना करना पड़ता है
उत्साह का शोर प्रदर्शनउत्साह का शोर प्रदर्शन
» » अलविदा कहो सबसे कठिन क्षण
© 2021 taktomguru.com