taktomguru.com

प्राकृतिक और पारिस्थितिक भोजन: acana और Orijen

Pienso Orijen ऑफर करें

ORIJENजैसा कि आप जानते हैं कि मुझे पालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उत्पादों, रसायन शास्त्र के बिना शैम्पू, आंख और कान क्लीनर के बिना शैम्पू, रसायन शास्त्र के बिना एंटीपारासिटिक पिपेट्स में बहुत दिलचस्पी है।

इस विषय पर जानकारी की तलाश में मैंने फ़ीड के बारे में सोचा है, जो एक फ़ीड को दूसरे से अलग करता है और हमारे पालतू जानवरों के लिए कौन सा फ़ीड बेहतर होता है।

मैं इन 2 ब्रांडों पर कई बार देखा गया देखा है: Acana और Orijen और मैं रचना खोज की है और मुझे यह पसंद आया, मैंने देखा कि इस फ़ीड मानव उपभोग के मांस के लिए अयोग्य का उपयोग करता है, इसका मतलब है कि स्वास्थ्य की जांच, अन्य विश्व प्रसिद्ध ब्रांडों से गुजरता है कि cconsideramos अन्य जानवरों प्रीमियम उपयोग करते हैं, चोंच, पंख और पैरों लेकर उनकी फ़ीड और थोड़ा इस्तेमाल किया मांस उत्पादन एंटीबायोटिक दवाओं के साथ इलाज जानवरों से कर रहे हैं और चारा अनाज, सही ठहराने के लिए इसके उपयोग की लागत को कम करने के लिए है एकमात्र कारण भरने के लिए।

Roijen और acana निर्माताचैंपियन पालतू पशु खाद्य पदार्थ कनाडा में एक कंपनी है कि इन 2 ब्रांडों क्या खाद्य पदार्थ हमारे पालतू जानवर खाने के बारे में सोच मुख्य रूप से प्रकृति और अन्य मसालों के कुछ सब्जियों का विकास किया है अगर वे जारी किए गए थे, अपने आहार अनाज शामिल नहीं है, विभिन्न जानवरों के मांस शामिल है ।

Orijen फ़ीड आजकल पसंद का उत्पाद है कि, गुणवत्ता और विशेषताओं से, यह बेहतर परिस्थितियों में बनाए रखने की अनुमति देता है जैसे मांसाहारी प्रजातियां कुत्ता, बिल्ली और फेरेट कैद में

केवल Acana और Orijen मुर्गियों और turkeys बवाल पाला, जो वे एंटीबायोटिक नहीं दिया जाता है का उपयोग करता है, क्षेत्र के साथ ही उनके अंडे और नदियों से जंगली मछली में मुक्त रहने वाले और समुद्र प्रत्येक ताजा दिन लाया एक पर संसाधित करने के लिए पूर्व ठंड के बिना धीमी खाना पकाने की प्रक्रिया।

मैंने यह देखने के लिए एक वीडियो रखा कि जानवर कैसे रहते हैं, क्योंकि एक तस्वीर हजारों शब्दों के लायक है

कुत्तों के लिए शुष्क भोजन के अमेरिकी रैंकिंग (6 सितारों) में उत्पत्ति की पूरी श्रृंखला में उच्चतम स्कोर है, Acana 4 से 5 सितारों के बीच प्राप्त करता है।

Acanaवे उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद हैं जो उन मालिकों के लिए आदर्श हैं जो एक सस्ती कीमत पर एक अच्छे उत्पाद की तलाश में हैं।

Orijen ferrets, बिल्लियों और कुत्तों के लिए सबसे अच्छा आहार विकल्प है। इसकी गुणवत्ता, संरचना, अनाज, पारिस्थितिकीय चरित्र और परिणामों की कमी के कारण, अधिक से अधिक मालिक उन्हें चुनते हैं और उन ब्रांडों का उपयोग करना बंद कर देते हैं जिन्हें उच्च अंत माना जाता है लेकिन जिसमें पशु मूल के अनाज और उप-उत्पाद होते हैं। दुनिया भर में कुत्तों और बिल्लियों के लिए ओरिजेन को इसकी सामग्री की गुणवत्ता, इसकी उम्र बढ़ने वाली संपत्तियों और मधुमेह, गठिया और ऑस्टियोपोरोसिस जैसी समस्याओं के प्रति प्रतिक्रिया के लिए सबसे अच्छी सूखी फ़ीड से सम्मानित किया गया है।

मैंने संरचना की विश्लेषण की मुझे लगता है वयस्क कुत्ते के लिए Orijen

40% प्रोटीन
फॉस्फोरस (अधिकतम) 1.4%

वसा 16%
ओमेगा 6 2.4%




कार्बोहाइड्रेट 18%
ओमेगा 3 0.7%

आर्द्रता 10%
ग्लूकोसामाइन 500 मिलीग्राम / किग्रा

फाइबर 3%
Chondroitin 150 मिलीग्राम / किग्रा

कैल्शियम (अधिकतम) 1.6%
सूक्ष्मजीव 80 मैकफू / जी

एशेज 7%
पीएच 5.0

मैं अपने बिट्स के लिए आने के लिए इस फीड के अपने पहले पैकेट की प्रतीक्षा कर रहा हूं, अब मैं उन्हें कोडेरो और अररोज से अग्रिम दे रहा हूं। मैं उन्हें स्वाद में भिन्नता के लिए सैल्मन का अग्रिम भी देता हूं और हमेशा उन्हें वही नहीं देता हूं।

मैंने क्षेत्रीय मूल पैकेज लाल का आदेश दिया है, जो बाइसन, जंगली सूअर और भेड़ के बच्चे के ताजा लाल मांस पर आधारित है। अनाज के बिना, 70% मांस से बना है

मैंने ओरिजेन 6 ताजा मछली का आदेश दिया है, जो केवल मछली है, खाद्य असहिष्णुता वाले कुत्तों के लिए उपयुक्त है।

चूंकि मिनी चिकन के लिए एलर्जी है, इसलिए मैं उसकी फ़ीड नहीं दे सकता जिसमें चिकन है और इसलिए मैं उसे विभिन्न प्रकार की मछली और भेड़ का बच्चा देता हूं।एसीएएनए समूहित

मैंने पढ़ा है क्योंकि ये फीड प्रोटीन में अधिक हैं, इसलिए वे पहले कुछ दिनों के लिए मल को नरम बना सकते हैं।

मैंने अब और ऑरिजन खाने वाले व्यक्ति के बीच प्रोटीन अंतर देखा है, जो अब खाता है वह 20% प्रोटीन है और ओरिजेन में 40% है।

मैं आना चाहता हूं और आपको इसे देना शुरू कर दूंगा, मैं आपको बताउंगा कि यह कैसा महसूस करता है और मैं क्या परिवर्तन देखता हूं।

यदि आप यह फ़ीड अपने पालतू जानवरों को देते हैं और उस पर टिप्पणी करना चाहते हैं, तो एक टिप्पणी छोड़ दें।

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की गुणवत्ता फ़ीड कहाँ प्राप्त करें?कुत्ते की गुणवत्ता फ़ीड कहाँ प्राप्त करें?
कुत्ते फ़ीड की गुणवत्ताकुत्ते फ़ीड की गुणवत्ता
मुझे लगता है कि कुत्तों के लिए यह क्या बना हैमुझे लगता है कि कुत्तों के लिए यह क्या बना है
कुत्तों के लिए गीले भोजनकुत्तों के लिए गीले भोजन
कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?
मुझे गाइड कुत्ते के लिए फ़ीड खरीदने के लिए लगता हैमुझे गाइड कुत्ते के लिए फ़ीड खरीदने के लिए लगता है
कुछ फीड इतनी सस्ती क्यों हैं?कुछ फीड इतनी सस्ती क्यों हैं?
प्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहारप्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहार
अपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजनअपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजन
एक फ़ीड का असमानताएक फ़ीड का असमानता
» » प्राकृतिक और पारिस्थितिक भोजन: acana और Orijen
© 2021 taktomguru.com