taktomguru.com

बिल्लियों की तरह corgis करो?

चंचल कॉर्गिसामान्य शब्दों में कॉर्गिस बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलता है। उन बिल्ली के बच्चे जिनके पास एक प्रमुख, चंचल और साहसी व्यक्तित्व है, इन कुत्तों के साथ बहुत मज़ा ले सकते हैं। यदि आपको अपने घर के चारों ओर एनिमेटेड भौंकने और उच्च गति का पीछा नहीं है, तो आप बिल्ली-कोर्गी कॉम्बो की ऊर्जा, उत्साह और सहकर्मी का आनंद ले सकते हैं।

शिकार का रोमांच. कोर्गीस बिल्लियों समेत कुछ भी पीछा करना पसंद करते हैं। जब आपका कॉर्गी आपके बिल्ली के बच्चे के बाद चलता है, तो आमतौर पर वह खेलना चाहता है क्योंकि वह आगे बढ़ना चाहता है क्योंकि वह जीन में है और इसलिए नहीं कि वह उसे चोट पहुंचाता है। फिर भी, आपकी बिल्ली एक ही तरह से चीजें नहीं देख सकती है। अगर बिल्ली sedated है, शर्मीली या लगता है कि हर बार जब वह चलता है तो एक मोटा कुत्ता सिलेंडर उसके प्रति चल रहा है, रिश्तों पूरी तरह से सफल नहीं हो सकता है। लेकिन अगर आपकी बिल्ली साहसी है और अन्य जानवरों के साथ अच्छी तरह से हो जाती है, तो आपको एक कॉर्गि रखना पसंद हो सकता है जिसे आप से बचने, रोमांस करने और खेलने के लिए, ताकि आप दोनों के साथ मनोरंजन के घंटों तक मिल सकें।

सही जोड़े बनाओ. अगर आपको लगता है कि आपकी बिल्ली को कोर्गी होने का आनंद मिलेगा, तो आपको घर लेने के लिए सही खोजने के लिए प्रत्येक कुत्ते का अध्ययन करना चाहिए। अधिकांश पिल्ले बिल्लियों के साथ रहने के लिए आसानी से अनुकूलित होते हैं और कुछ प्रजनकों ने उन्हें चारों ओर भी पैदा किया। पुरानी कॉर्गिस जिन्होंने बिल्लियों के साथ समय नहीं बिताया है उन्हें पालतू जानवरों और मुर्गी के बीच के अंतर को समझने में थोड़ी मदद की आवश्यकता हो सकती है। खेत के कुत्तों जो कृंतक के नियंत्रण के प्रभारी थे, कभी-कभी बिल्लियों और अन्य छोटे जानवरों को उपद्रव के रूप में देखते हैं जब तक कि वे उनके साथ नहीं रहें। सौभाग्य से कोर्गी आमतौर पर आज्ञाकारिता शिक्षण और दृढ़ लेकिन सौम्य नेतृत्व के लिए अच्छा जवाब देता है। एक व्यवहारकर्ता या कोच आपको अपनी कॉर्गी सिखाने में मदद कर सकता है कि बिल्ली का बच्चा एक दोस्त है।




पहला छाप. जब आपके पालतू जानवर पहली बार मिलते हैं और साथ ही वे आपसे मिलने जा रहे हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि बिल्ली का बच्चा मार्ग से बच निकले, अधिमानतः उच्च पेच जिससे वह फंसे हुए या कोने के बिना अपने नए साथी को देख सके। एक कॉर्गि जिसने कभी बिल्ली का सामना नहीं किया है, पहले थोड़ा अधिक आक्रामक हो सकता है, इसलिए अपने कुत्ते को देखें और उसे बिल्ली के बच्चे के साथ कठोर होने पर उसे धीरे-धीरे सही करें।

दोपहर के भोजन पर. यहां तक ​​कि यदि आपकी कॉर्गी आपकी बिल्ली का सबसे अच्छा दोस्त बन जाती है, तो संभावना है कि भोजन पकवान में समस्याएं हैं। ये पिल्ले नाराज हो जाते हैं यदि कोई अन्य जानवर अपने भोजन के चारों ओर घूमता है, इसलिए शांति और स्वच्छता के लिए आपको रात के खाने पर अपने पालतू जानवरों को अलग करना चाहिए। कोर्गीस आसानी से वजन बढ़ा सकते हैं और वे उन्हें छोड़कर सबकुछ खाएंगे, इसलिए बहुत ज्यादा खाना न छोड़ें और हमेशा बिल्ली की प्लेट को दूर रखें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?
टेरियर और बिल्लियोंटेरियर और बिल्लियों
डचशंड और बिल्लियोंडचशंड और बिल्लियों
क्या पुराने अंग्रेजी भेड़ के बच्चे बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलता है?क्या पुराने अंग्रेजी भेड़ के बच्चे बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलता है?
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
क्या एक सीमा कोड़ी बिल्ली के साथ मिल सकती है?क्या एक सीमा कोड़ी बिल्ली के साथ मिल सकती है?
क्या एक भूसी बिल्ली के लिए दयालु हो सकती है?क्या एक भूसी बिल्ली के लिए दयालु हो सकती है?
बिल्ली की आवाज़ेंबिल्ली की आवाज़ें
अपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएं
मेरी बिल्ली नल से पानी क्यों लेती हैमेरी बिल्ली नल से पानी क्यों लेती है
» » बिल्लियों की तरह corgis करो?
© 2021 taktomguru.com