taktomguru.com

स्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्माना

यह एक सच्चाई है: हर साल अधिक पशु परित्याग प्रति दंड ठोस बनाना और है कि केवल स्पेन में, 140,000 से ज्यादा कुत्तों और बिल्लियों 2014 के दौरान सड़कों पर छोड़ दिया गया ये आंकड़े हड़कंप मच गया है विवेक और विभिन्न क्षेत्रों है मैं इस स्थिति का उल्लंघन कर रहा हूं, हालांकि जुर्माना या जुर्माना क्या है?

17 स्वायत्त समुदायों में से 11 समुदायों को पशु त्याग को बहुत गंभीर अवरोध के रूप में माना जाता है - 3 समुदायों के लिए यह गंभीर है और दूसरों के लिए 3, मामले के आधार पर गंभीर या बहुत गंभीर हैं।

पशु त्याग कानून

Andalusia

एंडलुसिया ने पशु संरक्षण कानून के साथ 2003 में पशु त्याग को नियंत्रित किया। कुत्ते या बिल्ली के त्याग को बहुत गंभीर अवरोध माना जाता है। जुर्माना 2,001 और 30,000 यूरो के बीच है।

आरागॉन

2003 में अनुमोदित अरागोन के पशु संरक्षण कानून, मानते हैं कि पालतू जानवरों का त्याग एक गंभीर अपराध है, और जुर्माना 601 यूरो से 6,010 यूरो तक चला जाता है।

ऑस्टुरियस

अस्टुरियस के होल्डिंग, संरक्षण और पशु अधिकारों का कानून 2003 से भी है। सबसे पहले, यह कानून पशु त्याग को उस मामले के रूप में परिभाषित करता है जिसमें एक पशु खो जाता है या खो जाता है और तथ्य सक्षम अधिकारियों को सूचित नहीं किया जाता है 48 घंटे की अवधि। और यह एक जानवर के त्याग के भीतर अलग है, अगर यह संभावित रूप से खतरनाक है या यदि यह घरेलू जानवर है। जानवरों के त्याग को एक बहुत ही गंभीर अपराध माना जाता है, और 3,005 से 9 0,151 यूरो के बीच जुर्माना लगाया जा सकता है। यदि यह एक पालतू जानवर है, या एक जंगली जानवर कैद में रखा गया है, तो अपराध केवल गंभीर और ठीक, निचला है। यह 601 और 3,005 यूरो के बीच चलता है।

बेलिएरिक द्वीप समूह

पुनर्विचार के अनुसार, इसका कानून पुराना है, 1 99 2 का ठोस है, और दो प्रकार के त्यागों को अलग करता है। छोड़ एक पशु के nonreplicate 300 1,502 को यूरो से जुर्माना के साथ गंभीर माना जाता है, "साथी जानवर, पालतू या कैद में जंगली या यहाँ तक कि व्यक्तिगत दोहराया का परित्याग" बहुत गंभीर माना जाता है, जुर्माना की सजा 1,502 से 15,025 यूरो।

कैनरी द्वीप समूह

त्यागों को बहुत गंभीर अवरोधों पर विचार करते हुए जुर्माना 1,502 से 15,025 यूरो तक है।

कैंटाब्रिया

कैंटब्रियन पशु संरक्षण का कानून न केवल गंभीर पशु त्याग के रूप में योग्यता प्राप्त करता है, बल्कि उन्हें "अस्वास्थ्यकर या अस्वास्थ्यकर स्थानों" में भी लाता है। इसमें 1,502 यूरो से 6,010 यूरो तक जुर्माना के साथ मामूली, कम गंभीर, गंभीर और गंभीर अपराधों के बीच अंतर करने का गौरव भी है।

कास्टिला ला मंच

कास्टिला ला मांचा जानवरों को त्यागने के लिए सबसे कम दंड के साथ स्वायत्तता है: यह केवल 150 से 300 यूरो के बीच खर्च करता है। 1 99 2 के कानून में, जानवर को त्यागना गंभीर है, लेकिन यह बहुत गंभीर मौत का कारण बनता है।

कास्टिला लेओन

साथी जानवरों की सुरक्षा के लिए इसका कानून 1 99 7 से है और जानवरों के त्याग को बहुत गंभीर अपराध माना जाता है। जुर्माना 1,502 से 15,025 यूरो तक है।

कैटालोनिया

इस समुदाय में अपराध के लिए जानवरों के लिए त्याग की परिस्थितियों के खतरे के आधार पर अधिक से कम गंभीर से मूल्यांकन किया जाता है। जहां पशु किसी भी खतरे से अवगत कराया नहीं किया गया निकासी के लिए, दंड गंभीर माना जाता है और पर्वतमाला 401 से 2,000 यूरो से यदि पशु को छोड़ के पाठ्यक्रम में गंभीर क्षति ग्रस्त है, ठीक का मूल्य 2,001 के बीच उतार चढ़ाव हो जाएगा 20,000 यूरो तक।




Estremadura

कानून 2002 से है, और जानवरों के त्याग को ठीक से मानता है जो 301 से 1,500 यूरो तक हो सकता है।

गैलिसिया

इस स्वायत्त समुदाय में, त्याग को गंभीर अवरोध माना जाता है और इसकी अच्छी श्रृंखला 501 यूरो से 5000 यूरो तक है।

ला रियोजा

ला रियोजा में, वर्ष 2000 में कानून में संशोधन किया गया था। इस सुधार के साथ, त्याग गंभीर होने से गंभीर हो गई, और 1,502 और 15,025 यूरो के बीच स्वीकृत हो गया।

मैड्रिड का समुदाय

घरेलू जानवरों के संरक्षण पर कानून 1 99 0 से लागू हुआ है, और यह इंगित करता है कि त्याग एक बहुत ही गंभीर अवरोध है जिसका जुर्माना 2,404 यूरो से 15,025 यूरो तक हो सकता है।

मर्सिया

मैड्रिड की तरह, यह 1 99 0 के सबसे पुराने कानूनों में से एक है, और यह अनुवाद करता है कि इसके वाक्य देश में सबसे कम हैं। यह कानून जानवरों के त्याग को बहुत गंभीर अवरोध के रूप में मानता है, जो 1,502 से 3,005 यूरो के जुर्माने के लिए दंडनीय है।

Navarre

1 99 4 का पशु संरक्षण अधिनियम त्याग के अपराध को बहुत गंभीर मानता है और आर्थिक प्रतिबंध 601 से 3,005 यूरो तक है।

बास्क देश

घरेलू पशु का त्याग बहुत गंभीर के रूप में वर्गीकृत किया जाता है और 1,502 यूरो से 15,025 यूरो तक जुर्माना द्वारा दंडनीय है। इसे पशु दुर्व्यवहार के एक अलग बिंदु में भी माना जाता है, जो जानवर की मौत होती है और चोट से ज्यादा नहीं होने के मामले में केवल गंभीर होती है।

वैलेंसियन समुदाय

कानून 1 99 4 से लागू है और यहां पर त्याग को एक गंभीर गंभीर अवरोध माना जाता है जिसका जुर्माना 6,010 यूरो से 18,030 यूरो तक हो सकता है।

सेउटा

एकमात्र स्पैनिश स्वायत्त क्षेत्र जिसमें पशु त्याग को उल्लंघन के रूप में नामित नहीं किया गया है, और इसलिए कोई आर्थिक जुर्माना स्थापित नहीं करता है। यह स्थापित किया गया है कि त्याग की स्थिति में जानवरों को इकट्ठा किया जाएगा और एक केंद्र में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। यह अपने उपनियम में निर्धारित करता है कि मालिकों को अपने पशुओं को छोड़ने की गैर जिम्मेदाराना जो इस पिकअप सेवा से मुक्त रखा नहीं कर रहे हैं में गिर जाते हैं (एक स्वायत्त शहर होने के कारण नियमों क्षेत्रीय कानूनों की श्रेणी तक नहीं पहुंचते)।

मेलिला

200 9 अध्यादेश जानवरों के त्याग के रूप में निषिद्ध है (यह व्यावहारिक रूप से सभी क्षेत्रीय कानूनों में भी संकेत दिया गया है) और सभी मामलों में एक गंभीर गंभीर अवरोध माना जाता है। इस मामले में 15,000 यूरो की अधिकतम सीमा तक जुर्माना लागू किया जाएगा।

क्या आपको नहीं लगता कि सभी समुदायों पर लागू एक राज्य कानून को सबसे कठिन दंड और प्रतिबंधों के साथ समान रूप से कानूनित किया जाना चाहिए? हम सिर्फ अर्थशास्त्र के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। हमने जागरूकता और जागरूकता के बारे में सब से ऊपर बात की।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जानवरों की सुरक्षा पर दंड संहिता का सुधारजानवरों की सुरक्षा पर दंड संहिता का सुधार
घरेलू और विदेशी जानवरों का त्यागघरेलू और विदेशी जानवरों का त्याग
ऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता हैऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता है
साथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानूनसाथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानून
यूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर हैयूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर है
नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।
पशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहींपशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहीं
जानवरों को जीवित प्राणियों के रूप में मानने के लिए deputies से सर्वसम्मति से समर्थन और चीजें नहींजानवरों को जीवित प्राणियों के रूप में मानने के लिए deputies से सर्वसम्मति से समर्थन और चीजें नहीं
यकीन नहीं होता! इटली में एक लोग सिएस्टा के दौरान छाल कुत्तों को ठीक करेंगेयकीन नहीं होता! इटली में एक लोग सिएस्टा के दौरान छाल कुत्तों को ठीक करेंगे
स्पेन में पशु संरक्षण कानूनस्पेन में पशु संरक्षण कानून
» » स्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्माना
© 2021 taktomguru.com