taktomguru.com

छुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएं

फोटो: जोस लेसेना गैटन।

पाठ: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (वकील)।

कई नगर पालिकाओं ने जानवरों के साथ पहुंच क्षेत्रों को सीमित कर दिया है, और उनके भीतर, जहां वे ढीले हो सकते हैं या संबंधित पट्टा के अधीन हो सकते हैं। सबसे आम बात यह है कि वसंत-गर्मी के मौसम में समुद्र तटों पर पहुंच प्रतिबंधित है, जब चमगादड़ की उपस्थिति सामान्य होती है। हमारे शहर में सार्वजनिक स्थानों के उपयोग या उन लोगों में जानना महत्वपूर्ण है जो हम उनके दुरुपयोग के लिए समस्याओं या जुर्माना से बचने के लिए जा सकते हैं।

बार, रेस्तरां, निजी प्रतिष्ठानों

इन्हें प्रवेश का अधिकार है। हमें प्रत्येक के नियमों को जानना और सम्मान करना चाहिए। जैसा कि पिछले मामले में, अग्रिम स्थानों को जानना जो हमें हमारे कुत्ते के साथ प्रवेश करने की इजाजत देता है, हमें अपने आउटिंग का पूरी तरह से आनंद लेने में मदद करता है। हमेशा की तरह, मार्गदर्शिका कुत्तों या सहायता कुत्तों के मामले में सीमाएं मौजूद नहीं होती हैं।

छुट्टी पर

पहला विकल्प मेरे कुत्ते के बिना नहीं, यानी, हम उसके साथ यात्रा करते हैं। तब ध्यान दें कि हमें क्या विचार करना है।




परिवहन के साधन। यदि यात्रा विमान द्वारा बनाई जा रही है, तो पालतू जानवर को पिंजरे में ठीक से वातानुकूलित और अनुमोदित होना चाहिए। अपने पालतू जानवरों के वजन पिंजरे किलो की एक निश्चित फोन नंबर (compaснa के 6 या 8 funciуn) हम हाथ के सामान के रूप में हमारे साथ पशु लेने के लिए सक्षम हो जाएगा से अधिक नहीं है, mбs तो असुविधा पैदा करने के बिना पिंजरे से हटाने के बिना बाकी यात्रियों के लिए। अग्रिम में उड़ान का आरक्षण करने और इसे पहले पल से चेतावनी देने के लिए सलाह दी जाती है, क्योंकि केबिन के भीतर प्रति उड़ान जानवरों की संख्या सीमित है। यदि हमारे पालतू जानवर और पिंजरे का वजन इंगित सीमा से अधिक है, तो उसे विमान की पकड़ में यात्रा करना चाहिए। यदि यात्रा ट्रेन द्वारा है, तो आरएनएफई को कुछ आवश्यकताओं के अनुपालन की आवश्यकता होती है जो उस लाइन के आधार पर भिन्न होती हैं जिसका हम उपयोग करने जा रहे हैं। पर्यटन बड़े lнneas, क्षेत्रीय ट्रेनों या AVE हमें प्रति यात्री एक जानवर की acompaсados यात्रा करने के लिए बशर्ते वे 10 किलो से अधिक नहीं है की अनुमति देते हैं की गाड़ियों पर किया जा रहा है, और हम की तरह एक पिंजरे में यह रखना चाहिए aviуn। एक कम्यूटर ट्रेन में यात्रा करते समय सीमाएं नरम हो जाती हैं। यदि यात्रा नाव या बस द्वारा है, तो हमें संबंधित मानदंडों से उनके मानदंडों को जानने के लिए बात करनी चाहिए।

रहने की जगहसबसे पहले, हमें एक जगह की तलाश करनी चाहिए, चाहे वह होटल, अपार्टमेंट, ग्रामीण घर हो ..., जहां वे पालतू जानवर स्वीकार करते हैं और जाहिर है, आगमन में समस्याओं से बचने के लिए आरक्षण करते समय टिप्पणी करें।

दूसरा विकल्प हमारे कुत्ते के साथ यात्रा करना असंभव है। इस मामले में हमें दूर होने पर उनके कल्याण को सुनिश्चित करना होगा। समाधान हमारे परिवार की सदस्य या मित्र को हमारी अनुपस्थिति के दौरान या उसकी अनुपस्थिति के दौरान या एक पेशेवर के पास जाने के लिए उसकी देखभाल करने के लिए है, यानी एक कैनिन निवास के लिए जो अस्थायी रूप से उसकी देखभाल करता है। दोनों मामलों में आपको विवरणों की अच्छी देखभाल करना है: या तो उस व्यक्ति में पूर्ण विश्वास है जिसकी देखभाल में हमने जानवर छोड़ा है या निवास को बहुत अच्छी तरह से चुना है, पहले इसे देखें और फॉर्म में बजट मांगें। सभी मामलों में, हमें अपने पालतू जानवरों के पास विशेष देखभाल के संपर्क और पूर्व-सलाह को बनाए रखना चाहिए।

कई कानूनी दायित्वों के अलावा बुनियादी नियमों का सम्मान करना, हमारे जानवरों की देखभाल करने और दंड से बचने का सबसे अच्छा तरीका है, खासकर जब हम अच्छे मौसम के आगमन के साथ विदेशों में बाहर निकलने का लाभ उठाते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेन में कुत्तों के लिए समुद्र तटस्पेन में कुत्तों के लिए समुद्र तट
स्पेन में कुत्तों के लिए अधिक समुद्र तटों के लिए हस्ताक्षर संग्रहस्पेन में कुत्तों के लिए अधिक समुद्र तटों के लिए हस्ताक्षर संग्रह
घर पर एक पालतू जानवरघर पर एक पालतू जानवर
बार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैंबार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैं
चलनाचलना
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
ग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्पग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्प
समुद्र तट पर अपने कुत्ते के साथ चलोसमुद्र तट पर अपने कुत्ते के साथ चलो
जुर्माना: अगर हम अपने कुत्ते के विच्छेदन को एकत्र नहीं करते हैं तो क्या होता है?जुर्माना: अगर हम अपने कुत्ते के विच्छेदन को एकत्र नहीं करते हैं तो क्या होता है?
हमारे पालतू जानवरों के साथ अवकाशहमारे पालतू जानवरों के साथ अवकाश
» » छुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएं
© 2021 taktomguru.com