taktomguru.com

शिकार के कुत्तों: क्या वे खतरनाक हैं?




शिकार शब्द एक तंत्र को संदर्भित करता है जो शिकार वृत्ति के परिणामस्वरूप सक्रिय होता है। कुत्ता पीछा करने के लिए क्या चलता है और इसे पकड़ने के लिए चलाता है। उदाहरण के लिए, बुलडॉग सदियों पहले बैल का सामना कर रहा था, जिसे वह पैरों और झुकाव से पकड़ता था, झगड़े में जो एक शानदार बन गया था।
अक्सर यह माना जाता है कि शिकार कुत्तों को उनकी गर्दन के चारों ओर फेंक दिया जाता है और अपने शिकार को मुक्त नहीं करते हैं। हालांकि, सभी कुत्तों और शिकारियों और शेर या बाघ, मानव सहित जैसे शिकारी की भी अन्य प्रजातियों, प्रतिद्वंद्वी के हमले के एक बिंदु के रूप में गर्दन का चयन करने के लिए जाते हैं। कई अवसरों में अभिनय के इस तरीके से भयभीत करने और प्रतिद्वंद्वी को प्रस्तुत करने का एकमात्र उद्देश्य होता है।
ध्यान रखें कि कुत्ते मानव प्रजातियों की पहचान अपनी प्रजातियों में से किसी की तरह नहीं करते हैं, इसलिए यह सच नहीं है कि कुत्तों के पास लोगों की गर्दन काटने का वृत्ति है। यदि एक कुत्ता काटने का काम करना चाहता है, तो यह शरीर के उस हिस्से पर ऐसा करता है जो कि निकटतम की तरह है।
व्यवहार और शिक्षा
शिकार के कुत्तों में कुछ शारीरिक विशेषताएं होती हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे संभावित हत्यारों और सिस्टम द्वारा हमले कर रहे हैं। इन कुत्तों के व्यवहार में निर्णायक तरीके से प्रभाव क्या शिक्षा और पर्यावरण है जिसमें वे उठाए जाते हैं।
ये कारक कुत्ते के अभिनय के चरित्र, चरित्र और तरीके को प्रभावित करते हैं, हालांकि यह तथाकथित शिकार कुत्तों नहीं है। और आदत साधु नहीं है, हालांकि यह सच है कि यह संदेहास्पद संदेह के लोगों के बीच फैशनेबल है, मजबूत कुत्तों रूप में यदि वे हथियार थे और ऐसा करने के लिए प्रशिक्षित किया। लेकिन एक कुत्ता एक दोस्त और एक साथी है, अंगरक्षक या हथियार नहीं।
कुत्ता लड़ता है
दुर्भाग्य से, bloodhounds कुत्ता झगड़े, जो गैर-कानूनी हैं और इन जानवरों, जो मात्र मशीनों है कि थकावट के लिए प्रशिक्षित पैसे बनाने के लिए माना जाता है के लिए एक महान क्रूरता ले में किया जाता है। पिट बुल नस्ल के कुत्तों की कई कहानियां हैं, जिनके पास खतरनाक और आक्रामक की प्रतिष्ठा है, जिन पर उनके मालिक अपनी कुलीनता और सभ्यता के बारे में निविदा कहानियां बताते हैं। और क्या बॉक्सर के बारे में, एक कुत्ता बच्चों और एक शांतिपूर्ण और दोस्ताना चरित्र और अभी तक के लिए एक उत्कृष्ट साथी, है इस संबंध में राष्ट्रीय कानून, क्या एक कुत्ता माना जा सकता है के लिए शारीरिक typology के लिए समायोजित के अनुसार एक "संभावित खतरनाक" दौड़।
शिक्षा कुंजी है
तो, एक आक्रामक और खतरनाक पिट बुल और जो नहीं है के बीच क्या अंतर है? शिक्षा, कुत्ते प्राप्त हुआ है क्योंकि अगर एक जानवर हिंसक होने के लिए पढ़ाया जा रहा है और आक्रामक व्यवहार के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, खतरनाक होने अंत, खासकर यदि आप एक शक्तिशाली जबड़े और एक काफी आकार की है।
यह एक गलती को नारकीय और कुछ नस्लों निन्दित, वास्तव में करने के लिए है, कुत्ते ट्रेनर मिगुएल वेलास्को कहते हैं: "हाल ही में हम व्यवहार की समस्याओं के साथ कई छोटे कुत्ते प्राप्त", इसलिए एक conflictual चरित्र जरूरी एक कुत्ते के साथ जुड़े होने की जरूरत नहीं है शिकार का
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक पक्षी शिकारी क्या बनाता है?एक पक्षी शिकारी क्या बनाता है?
क्या करना चाहिए जब कुत्ते को उत्पीड़न की प्रवृत्ति होक्या करना चाहिए जब कुत्ते को उत्पीड़न की प्रवृत्ति हो
मेडागास्कर ट्रेंच एक अज्ञात शिकारीमेडागास्कर ट्रेंच एक अज्ञात शिकारी
FelinesFelines
बेंगल बाघबेंगल बाघ
कुत्तों और बिल्लियों की तरहकुत्तों और बिल्लियों की तरह
विशालकाय जानवर: कोमोडो ड्रैगनविशालकाय जानवर: कोमोडो ड्रैगन
कुछ आदतें व्यवहार। साइकिल, गेंदों, लोगों को जॉगिंग का पालन करेंकुछ आदतें व्यवहार। साइकिल, गेंदों, लोगों को जॉगिंग का पालन करें
पक्षियों की सबसे विकसित इंद्रियां क्या हैंपक्षियों की सबसे विकसित इंद्रियां क्या हैं
कार्निवायर पक्षियों के नामकार्निवायर पक्षियों के नाम
» » शिकार के कुत्तों: क्या वे खतरनाक हैं?
© 2021 taktomguru.com