taktomguru.com

मैड्रिड के समुदाय के साथी जानवरों की सुरक्षा के डिक्री की परियोजना से पहले

मैड्रिड की सामुदायिक कंपनी के जानवरों के संरक्षण के ड्राफ्ट डिक्री से पहले
रॉयल कैनाइन सोसाइटी ऑफ स्पेन ने 22 जुलाई को मैड्रिड के समुदाय के तुलनात्मक जानवरों के संरक्षण पर कानून 4/2016 के ड्राफ्ट विनियमन को अपने आरोप प्रस्तुत किए हैं।
कुछ पहलुओं पर यह इसके विचार प्रस्तुत करता है:
- सिटी काउंसिल से एक ही निवास में पांच से अधिक कुत्तों और / या बिल्लियों के लिए प्राधिकरण की आवश्यकता है।
-संभावित खतरनाक कुत्तों का नसबंदी।
- पशु बलिदान पर स्पष्टीकरण।
- प्रजनन और साथी जानवरों की खरीद-बिक्री पर स्थितियां।

RSCE की Direcciуn की Comitй Consejerнa पर्यावरण, Administraciуn स्थानीय और Ordenaciуn को मैड्रिड के समुदाय पशु की Protecciуn Compaснa समुदाय के कानून के मसौदे नियमन करने के लिए अपने विचारों के साथ एक दस्तावेज़ के क्षेत्र भेजा मैड्रिड।

विशेष रूप से, आरएससीई मानता है कि सिटी काउंसिल से प्राधिकरण की आवश्यकता है है एक ही घर में पांच से अधिक कुत्तों और / या बिल्लियों कला में प्रदान की गई संपत्ति के संवैधानिक अधिकार का उल्लंघन करने का संकेत दे सकता है। स्पेनिश संविधान के 33, क्योंकि यह "निवास और संपत्ति के उपयोग, आनंद और आनंद में प्रतिबंध" का गठन करता है।

इसी तरह, इस artнculo में प्रदान की घरों में निरीक्षण Direcciуn की Comitй opiniуn में एक vulneraciуn मान podrнan, गोपनीयता के लिए और घर के अनुल्लंघनीयता करने का अधिकार।

डिक्री परियोजना में संबोधित एक और पहलू है संभावित खतरनाक कुत्तों का नसबंदी। एक पशु चिकित्सा विशेषज्ञों prбctica द्वारा अनुशंसित नहीं Espaсa के रॉयल सोसाइटी के कुत्ते opiniуn में है, क्योंकि अगर उद्देश्य अनियंत्रित reproducciуn रोकने के लिए और पशु कल्याण के साथ इस सामंजस्य करने के लिए है, वहाँ अन्य तरीकों से कम से पशु के लिए हानिकारक हैं नसबंदी - इसके अलावा, इस्तेमाल किए जाने वाले साधनों को जानवरों को नुकसान पहुंचाए बिना प्रशासन द्वारा स्थापित किया जाना चाहिए।

पर वाणिज्यिक उद्देश्यों और जानवरों की बिक्री के लिए प्रजनन, ड्राफ्ट डिक्री के लेख के अनुसार "कुत्ते प्रजनन विशेष रूप से एक वर्ष से अधिक उम्र के जानवरों के साथ किया जाएगा"। RSCE बारे में यह है कि अगर बिक्री razуn उम्र में सीमित है, "deberнa tambiйn एक mбxima उम्र सेट" क्योंकि अन्यथा podrнa indefensiуn उत्पन्न विश्वास रखता है।

सीमाओं जानवरों crнa को यह मसौदा डिक्री में निर्धारित किए गए अन्य क्षेत्रों की तुलना में सुधार और conservaciуn podrнan दौड़ के लिए हानिकारक हैं और मैड्रिड के समुदाय में crнa की हानि के नेतृत्व,।

इस संबंध में, RSCE का मानना ​​है कि इस परियोजना के एक वास्तविकता है कि crнa कि व्यक्ति एक माध्यमिक गतिविधि कोई व्यावसायिक या लाभ के रूप में प्रदर्शन है पर ध्यान नहीं देता है, लेकिन कुत्ता दुनिया में "भावुक" लोगों को है, दूसरे के साथ अपने कुत्तों को पार करने की मांग प्रजनन, परीक्षण और विविध गतिविधियों में उनके साथ भाग लेने के लिए अपने पशुओं को तैयार करने के लिए नस्लों को सुधारने और / या संरक्षित करने के लिए समान विशेषताओं का।




डिक्री परियोजना के लिए आरएससीई विचारों को पूरी तरह से पढ़ने के लिए: https://bit.ly/2t0irsu

आरएससीई के बारे में

Espaсa की रीअल सोसीदाद Canina पहले राष्ट्रीय कुत्ते asociaciуn Espaсa में स्थापित किया गया है और Fйdйration इंटरनेशनेल Cynologique (F.C.I.) का पूर्ण सदस्य, organizaciуn कुत्ते दुनिया है।

यह conservaciуn, पदोन्नति और सामान्य रूप में चरवाहा कुत्ते, guarderнa, रक्षा, कैरियर, नौकरी, compaснa और शिकार के शुद्ध नस्लों और, सभी नस्लों, asн की, के सुधार और aclimataciуn और Espaсa में विकास के लिए करना है विदेशी उत्पत्ति के साथ कुत्तों की विभिन्न नस्लें, दोनों उपयोगिता और लुसीमिएंटो।

के नाम से स्थापित डॉग नस्लों के प्रचार के लिए सेंट्रल सोसाइटी 1 9 11 में स्पेन में, उन्हें उसी साल एस एम किंग डी। अल्फोन्सो XIII द्वारा "रियल" का खिताब दिया गया था। 1 99 5 में हाउस ऑफ एसएम। राजा ने संप्रदाय के संक्षिप्त उपयोग को अधिकृत किया रॉयल कैनाइन सोसाइटी ऑफ स्पेन.

प्रदर्शनियों और प्रतियोगिताओं के elaboraciуn कैलेंडर organizaciуn caninos- राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय कुत्ते से पता चलता, परीक्षण - मुख्य गतिविधियों Orнgenes Espaсol की पुस्तक (LOE) और कुत्ते नस्लों Registry (CRR) बना रहा अलावा ओर इशारा करते हुए कुत्तों, श्रम और आय, आज्ञाकारिता, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय न्यायाधीशों Morfologнa Canina, श्रम, शिकार और चपलता की designaciуn रूप Agility- asн, दूसरों के बीच।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
100X100 मास्कॉट, एक साथी जानवर को अपनाने के लिए सबसे अच्छा परिदृश्य100X100 मास्कॉट, एक साथी जानवर को अपनाने के लिए सबसे अच्छा परिदृश्य
असली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता हैअसली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता है
पीपी, पीएसई, हम और नागरिक सर्वसम्मति से कानून का समर्थन करते हैं जो शरण द्वारा संचालित…पीपी, पीएसई, हम और नागरिक सर्वसम्मति से कानून का समर्थन करते हैं जो शरण द्वारा संचालित…
स्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्मानास्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्माना
मैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता हैमैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता है
पेरोटून मैड्रिड 2016: गोद लेने और साथी जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग के लिए carrera.v चैरिटी दौड़पेरोटून मैड्रिड 2016: गोद लेने और साथी जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग के लिए carrera.v चैरिटी दौड़
100X100 शुभंकर, जनता के लिए खुले साथी जानवर का ब्रह्मांड देता है100X100 शुभंकर, जनता के लिए खुले साथी जानवर का ब्रह्मांड देता है
घरेलू जानवरों के लिए नया कानूनघरेलू जानवरों के लिए नया कानून
Cifuentes शरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करता है और समुदाय में त्याग कुत्तों और बिल्लियों के…Cifuentes शरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करता है और समुदाय में त्याग कुत्तों और बिल्लियों के…
शरण क्षेत्र के राज्य की बहस के दिन, त्याग किए गए जानवरों के त्याग को प्रतिबंधित करने के लिए मैड्रिड…शरण क्षेत्र के राज्य की बहस के दिन, त्याग किए गए जानवरों के त्याग को प्रतिबंधित करने के लिए मैड्रिड…
» » मैड्रिड के समुदाय के साथी जानवरों की सुरक्षा के डिक्री की परियोजना से पहले
© 2021 taktomguru.com