taktomguru.com

एफ़िनिटी नींव के अनुसार केवल 10 परिवारों में से 4 कुत्ते को क्रिसमस समारोह में ले जाते हैं

फोटो: जुआन पिएनरो कोलोमा।

फंडासिऑन एफ़िनिटी का उद्देश्य बाधाओं को तोड़ना और स्वामियों के लिए अपने पालतू जानवरों के साथ क्रिसमस खर्च करना आसान बनाना है

यह क्रिसमस के दौरान क्रिसमस ईव, क्रिसमस या वर्ष के अंत में परिवार को एकजुट करने के लिए परंपरागत है।

इस समय अपने पारंपरिक जागरूकता अभियान में फंडासिऑन एफ़िनिटी, उन लोगों को प्रोत्साहित करना चाहता है जो बाधाओं को तोड़ने के लिए छुट्टियां बिताना चाहते हैं।

मालिकों का 53% घोषित करते हैं कि वे अपने कुत्ते के साथ क्रिसमस बिताना चाहते हैं, लेकिन केवल 38% कुत्ते के मालिक हमेशा क्रिसमस के उत्सव के दौरान इसे पहनते हैं, फंडाएसिओ एफ़िनिटी द्वारा किए गए एक हालिया सर्वेक्षण के आंकड़ों के मुताबिक.

इसाबेल Buil के अनुसार, Fundacion एफ़िनिटी के निदेशक, "द 26% स्पेनियों ने क्रिसमस में अपने कुत्ते को पारिवारिक सभाओं में नहीं ले जाने की घोषणा की क्योंकि वे सोचते हैं कि जानवर की उपस्थिति अच्छी तरह से प्राप्त नहीं हुई है। "

ъltimo करके, मालिकों का 36% घोषित करते हैं कि क्रिसमस के मौसम के दौरान वे अपने कुत्ते को पारिवारिक सभाओं में कभी नहीं लेते। कुछ कारण जानवरों के दिनचर्या में स्थानान्तरण या परिवर्तन से बचने के सापेक्ष हो सकते हैं।

बिल्लियों के मामले में, केवल 16% मालिक इसे पारिवारिक उत्सव में ले जाते हैं, इन जानवरों की प्रकृति को देखते हुए एक समझने योग्य तथ्य जो अधिक क्षेत्रीय हैं और परिवर्तनों के साथ अधिक आसानी से तनावग्रस्त हैं।

"ये डेटा हमारे अभियान का समर्थन करते हैं #CuentaConEllosEstasFiestas कि एक पारिवारिक इतिहास के माध्यम से यह मेज पर डाल देता है कि कई घरों में क्या होता है, जो कई रोजमर्रा की स्थितियों में कुत्तों और बिल्लियों की कम स्वीकृति है "।

बाधाओं को कैसे तोड़ दिया जा सकता है और अनुभव अच्छा हो सकता है?

लोगों और जानवरों के बीच सबसे अच्छा वातावरण प्राप्त करने के लिए और किसी भी गायब होने के बिना क्रिसमस का सबसे अच्छा वातावरण में मनाने में सक्षम होने के लिए, Fundacion Affinity, इन युक्तियों को प्रदान करता है:




- अपने घर को पारिवारिक भोजन के लिए प्रस्तावित करें, इसलिए हम सुनिश्चित करते हैं कि कुत्ता अपने पर्यावरण में है और इसमें आपकी हर चीज है, लेकिन अगर हम मानते हैं कि मेजबान जानवरों की उपस्थिति को अच्छी तरह से स्वीकार नहीं करता है, तो स्थिति से बचें।

- मेजबान से बात करें और सहानुभूतिपूर्वक उस दिन अपने कुत्ते की संभावना का पता लगाएं।

- परिवार चैट के माध्यम से सदस्यों को पहले से सूचित करें। मैं रचनात्मक हूं और कुत्ते को प्रमुखता देता हूं।

- अपने कुत्ते के साथ अपने घर पर मेजबान के लिए एक संक्षिप्त यात्रा करें।

- कुत्ते के अपने सामान, उसके कंबल, अपने पसंदीदा खिलौनों का मनोरंजन करने के लिए सुनिश्चित करें।

- कुत्ते को घर में एक शांत जगह में रखें और भोजन पर नजर रखें।

- उत्सव में कुत्ते को एकीकृत करें, वे भी अपना उपहार प्राप्त कर सकते हैं!

एफ़िनिटी फाउंडेशन के बारे में

Fundaciуn संबंध में एक निजी गैर लाभ бnimo संबंध PETCARE द्वारा 1987 में बनाई गई है, बाजार में lнder कंपनी espaсol कुत्तों और बिल्लियों mбs ले जाने पशुओं की देखभाल सुनिश्चित 50 aсos के लिए खाद्य पदार्थ तैयार किया।

Misiуn Fundaciуn जांच करने के लिए और लोगों और जानवरों के बीच compaснa vнnculo के लाभों प्रचार और सामाजिक परियोजनाओं बाहर ले जाने के acciуn, विशेष रूप से परित्याग, adopciуn और Compaснa के पशु असिस्टेड चिकित्सा के मुद्दों पर है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की चटनी: बचे हुए बर्तनों का खतराकुत्ते की चटनी: बचे हुए बर्तनों का खतरा
क्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनानाक्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनाना
जिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं हैजिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं है
क्रिसमस पर एक कुत्ता देंक्रिसमस पर एक कुत्ता दें
कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।
क्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँक्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँ
कुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैंकुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैं
साथी जानवरों के कल्याण के लिए एक साथ, दानी रोविरा और नींव संबंधसाथी जानवरों के कल्याण के लिए एक साथ, दानी रोविरा और नींव संबंध
एफ़िनिटी और पाणिनी फाउंडेशन फिर से छोड़े गए जानवरों की मदद के लिए एक साथ आते हैंएफ़िनिटी और पाणिनी फाउंडेशन फिर से छोड़े गए जानवरों की मदद के लिए एक साथ आते हैं
कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
» » एफ़िनिटी नींव के अनुसार केवल 10 परिवारों में से 4 कुत्ते को क्रिसमस समारोह में ले जाते हैं
© 2021 taktomguru.com