taktomguru.com

पिल्ला पैड में आकर्षक क्या है?

पशुशावककरने के लिए या नहीं पीना? यह एक पिल्ला की सबसे बड़ी दुविधा है, और यदि पिल्ला पैड अग्नि हाइड्रेंट्स और हल्के ध्रुवों के रूप में आकर्षक थे, तो पूरी प्रशिक्षण प्रक्रिया बहुत आसान होगी। दिलचस्प बात यह है कि पिल्ला पैड के निर्माताओं ने सहज उन्मूलन व्यवहारों के लिए कुछ विशेष पदार्थों को जोड़ना शुरू कर दिया है।

ताजा घास के साथ आकर्षक सुगंध. कुछ पिल्ला पैड को पिल्ले का उपयोग करने के लिए ताजा घास की खुशबू के साथ इलाज किया जाता है। एक बार पिल्ला को दूध पिलाने के बाद यह गंध उपयोगी हो सकती है और हरी इलाकों में बाथरूम के बाहर जाने के लिए प्रशिक्षित किया जा रहा है। घास की सुगंध उन्हें अपने नए स्नान क्षेत्र के रूप में बाहर का उपयोग करने में मदद करनी चाहिए।

आकर्षक अमोनिया. एक अच्छा कारण है कि कुत्ते के मालिकों को सलाह दी जाती है कि वे अमोनिया वाले उत्पादों के साथ गंदे इलाकों की सफाई से बचें। आप एक जगह है जहाँ अपने पिल्ला अमोनिया समाप्त साफ हैं, पिल्ला फिर से और फिर वहाँ पेशाब करने के लिए क्योंकि मूत्र अमोनिया होता है और उत्पाद उसी तरह बदबू आ रही है मजबूर महसूस होगा। कुछ पिल्ला पैड, अमोनिया के साथ व्यवहार कर रहे हैं ताकि आपके पिल्ला उन्हें गंध और विश्वास है कि वे वहाँ से पहले देखा है, और पैच फिर से उपयोग करने के लिए मजबूर महसूस।




आकर्षक फेरोमोन. प्रकृति कॉल करते समय पिल्ला के ध्यान को आकर्षित करने की उम्मीद करते हुए कुछ पिल्ला पैड सिंथेटिक फेरोमोन के साथ इलाज किया जाता है। (फेरोमोंस रासायनिक पदार्थ है कि जानवरों की अन्य जानवरों है कि गंध में प्रतिक्रियाओं को ट्रिगर द्वारा स्रावित कर रहे हैं।) इन सिंथेटिक फेरोमोन भी स्प्रे के रूप में उपलब्ध हैं, इसलिए वे सीधे पैड कि इलाज नहीं किया गया है पर छिड़काव किया जा सकता है। हालांकि, कभी-कभी पिल्ले पिल्ला पैड से इतने आकर्षित होते हैं कि वे निर्दयतापूर्वक उन्हें अलग करने के लिए "प्यार" करेंगे।

मूत्र की आकर्षक गंध. यद्यपि पेशाब के लिए कई पैड एक या अधिक आकर्षक होते हैं, उनके बिना कुछ भी होते हैं। इस मामले में, आप हमेशा अपना खुद का आकर्षक बना सकते हैं। बस एक पेपर तौलिया उठाओ, या अपने पिल्ला से मूत्र के साथ दाग अखबार का एक टुकड़ा उठाओ और इसे पैड के शीर्ष पर रखें। आपके कुत्ते से मूत्र की गंध आपको बताएगी कि यह खत्म करने का सही स्थान है। साथ ही, सुनिश्चित करें कि आप एंजाइम-आधारित क्लींसर का उपयोग करके उन स्थानों से मूत्र की गंध को पूरी तरह खत्म कर दें जिन्हें आप अपने पिल्ला को "गंदा" नहीं करना चाहते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते मूत्र दाग के लिए उपयोग करने के लिए बेहतर क्या है?कुत्ते मूत्र दाग के लिए उपयोग करने के लिए बेहतर क्या है?
कुत्तों के लिए खाद्य पदार्थ जो struvite पत्थरों को रोकते हैंकुत्तों के लिए खाद्य पदार्थ जो struvite पत्थरों को रोकते हैं
अपने कुत्तों के लिए सुरक्षित सफाई उत्पादोंअपने कुत्तों के लिए सुरक्षित सफाई उत्पादों
Schnauzer पिल्ला प्रशिक्षण के लिए युक्तियाँSchnauzer पिल्ला प्रशिक्षण के लिए युक्तियाँ
सड़क पर "बाथरूम में जाने" के लिए अपने पग को कैसे सिखाया जाएसड़क पर "बाथरूम में जाने" के लिए अपने पग को कैसे सिखाया जाए
कुत्ते मूत्र की गंध को कैसे खत्म करेंकुत्ते मूत्र की गंध को कैसे खत्म करें
पिल्ला बाल और सौंदर्य प्रसाधनपिल्ला बाल और सौंदर्य प्रसाधन
घर पर एक पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए पांच युक्तियाँघर पर एक पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए पांच युक्तियाँ
घर में "दुर्घटनाओं" से कैसे निपटेंघर में "दुर्घटनाओं" से कैसे निपटें
अपने पहले ठोस भोजन में पिल्ला कैसे पेश करेंअपने पहले ठोस भोजन में पिल्ला कैसे पेश करें
» » पिल्ला पैड में आकर्षक क्या है?
© 2021 taktomguru.com