taktomguru.com

बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे


सामग्री



बिल्लियों के बारे में 15 उत्सुक तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे

बिल्लियों के बारे में 15 उत्सुक तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे। बिल्लियों के बारे में लेख।

क्या आप खुद को बिल्लियों में विशेषज्ञ मानते हैं? हमारे छोटे बिल्ली के दोस्तों के बारे में 15 जिज्ञासाओं की इस सूची के साथ अपने ज्ञान का परीक्षण करें।
बिल्ली न केवल सबसे प्यारा पालतू जानवरों में से एक है, यह भी कहा जाता है कि "जादू शक्ति" आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने में सक्षम है। लोकप्रिय मान्यताओं के बावजूद, कोई भी इस बात पर शक नहीं कर सकता कि बिल्लियों अपने स्वामी के प्रति बहुत वफादार हैं, उनके पास शरारत और कोमलता का स्पर्श है जो उन्हें अपनी तरह अद्वितीय बनाता है।
आज हम बिल्लियों के बारे में उत्सुक तथ्यों और आंकड़ों की एक श्रृंखला प्रस्तुत करते हैं जो आपको बेवकूफ छोड़ देंगे। नौकरी पर हाथ!
1.- बिल्लियों के स्वाद की भावना मिठाई स्वाद को अलग करने में सक्षम नहीं है। किसी बिंदु पर भरोसा नहीं किया जाना चाहिए कि वे कैंडी चुरा सकते हैं कौन बिल्ली हो सकता है!
2.- ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में, काले बिल्लियां अच्छी किस्मत का प्रतिनिधित्व करती हैं।
3.- इन बिल्ली के बच्चे के चेहरे के प्रत्येक तरफ 12 व्हिस्की होते हैं।
4.- वास्तव में वे नींद में हैं, क्योंकि वे दिन में लगभग 16 से 18 घंटे सोते हैं। जैसा कि हम अपने बहुत समय देखते हैं वे सो रहे हैं, हालांकि, वे हमेशा सतर्क रहते हैं।
5.- बिल्लियों एक दूसरे को अपनी नाक गुलाबी करके नमस्कार करते हैं। वे हमेशा लड़ नहीं रहेंगे, साथी भी है।
6.- कमाल! क्या आप जानते थे कि घर बिल्लियों कम से कम 16 साल रहते हैं, सड़क बिल्लियों के विपरीत जो केवल 5 साल रहते हैं?
7.- ये बिल्ली के बच्चे बहुत उत्तम हैं, क्योंकि वे कमरे के तापमान पर भोजन पसंद करते हैं, अन्यथा वे काटने का स्वाद नहीं लेंगे।
8.- यदि दृष्टि का इलाज किया जाता है तो बिल्लियों सूची में सबसे पहले होते हैं। हालांकि, आपकी दृष्टि की सीमा में आपकी नाक के नीचे का क्षेत्र शामिल नहीं है।
9 .- बिल्लियों वसा का उत्पादन नहीं करते हैं, इसलिए उन्हें अपने भोजन में थोड़ी वसा की आवश्यकता होती है (अतिरंजित किए बिना)।
10.- क्या आपने देखा है कि त्रिभुज, सफेद और लाल बिल्लियों महिलाओं में बहुत कुछ दिखाते हैं? वैज्ञानिक रूप से साबित, यह रंग बिल्ली के बच्चे के लिए विशेष है। यदि आप इसे नर बिल्ली में देखते हैं तो यह आनुवांशिक विसंगति हो सकती है।
11.- बिल्लियों का मानना ​​है कि वे घर के मालिक हैं, वे अपने स्वामी का सम्मान करते हैं, लेकिन वे मानते हैं कि मनुष्य मालिक नहीं हैं।
12.- क्या आप चाहते हैं कि आपकी बिल्ली थोड़ी देर तक चली? एक बिल्ली के जीवन का विस्तार करने के लिए कास्टेशन सबसे अच्छा समाधान हो सकता है। हम 2 से तीन साल तक बात करते हैं।
13.- बिल्लियों को एक ऊर्ध्वाधर वस्तु खरोंच से अपने तनाव पर हावी है। क्या आपकी बिल्ली आमतौर पर इसे आपके फर्नीचर के साथ करती है? समाधान एक अच्छी खरोंच पोस्ट है।
14.- जीवन सुंदर है! बिल्लियों महिलाओं को पसंद करते हैं क्योंकि वे अवसाद और भय को कम करते हैं, ये बिल्ली के बच्चे बहुत सकारात्मक होते हैं।
15.- बिल्लियों को महिलाओं का अधिक पालन करना पड़ता है क्योंकि वे तीव्र आवाजों को बेहतर ढंग से अलग कर सकते हैं।
घर पर एक बिल्ली का बच्चा अविश्वसनीय है, उनकी कंपनी बेजोड़ है, क्योंकि कई लोग बिल्लियों एक महान खजाने हैं जो दोस्ती और खुशी के साथ अपने जीवन को समृद्ध कर रहे हैं!
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पालतू जानवर के रूप में बिल्ली रखने से पहले आपको क्या पता होना चाहिएपालतू जानवर के रूप में बिल्ली रखने से पहले आपको क्या पता होना चाहिए
पता लगाएं क्यों बिल्लियों मीठे से बचेंपता लगाएं क्यों बिल्लियों मीठे से बचें
अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगीअर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगी
बिल्लियों के बारे में कुछ जिज्ञासा।बिल्लियों के बारे में कुछ जिज्ञासा।
बिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञानबिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञान
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
जापानी पालतू जानवर, सबसे लंबाजापानी पालतू जानवर, सबसे लंबा
उत्सुक डेटा जिसे आप बिल्लियों के बारे में नहीं जानते थेउत्सुक डेटा जिसे आप बिल्लियों के बारे में नहीं जानते थे
कैसे बिल्लियों वापस रास्ता खोजने के लिएकैसे बिल्लियों वापस रास्ता खोजने के लिए
15 चित्र मजाकिया बिल्लियों - बहुत उत्सुक पालतू जानवर15 चित्र मजाकिया बिल्लियों - बहुत उत्सुक पालतू जानवर
» » बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे
© 2021 taktomguru.com