taktomguru.com

बेल्जियम चरवाहा tervueren

बेल्जियम शेफर्ड Tervueren

बेल्जियम शेफर्ड Tervuerenकैनिस परिचित

परिवार: Canids।

आदेश: मांसाहारी।

वर्ग: स्तनधारियों

कान, खड़े, त्रिभुज, आमतौर पर परत के बाकी हिस्सों से गहरे, इस किस्म के सुंदर डाक टिकट में अच्छी तरह से खड़े हो जाते हैं। एक बहुत ही विशेष बनावट और गुणवत्ता के साथ बाल, लंबे, चिकनी, एक कॉलर, fringes और calzones है। क्लासिक रंग हल्के लियोनाडो से `कार्बोराडो` धुएं को लाल करने के लिए भिन्न होते हैं जो आम तौर पर स्नैउट और यहां तक ​​कि कानों पर काले मुखौटा के साथ होता है। अपने भाई काला विरासत मूल करने के लिए इसी तरह के रूप में tervueren की लौकिक कठोरता उसे अक्सर groenendael उपभेदों सुदृढ़ करने के लिए इस्तेमाल किया जा बनाता है।

जीवनकाल: बारह या तेरह साल, यदि आप डेकेयर या पार्षद काम करते हैं तो कम।




आवास: यह प्रकार सबसे अधिक अनुकूलनीय और लचीला बेल्जियम चरवाहा जो खुले में पूरी तरह से रह सकते हैं, जब भी आप एक आरामदायक घर गर्म और साफ करने के लिए आसान है, एक बड़ा छत, बगीचा पर या ग्रामीण आवास के बाहर स्थित हो सकता है में से एक है। हालांकि, यह शर्त पर किसी भी शहर के एक अपार्टमेंट के अंदर रहते हैं कि इसे बार बार के आसपास खुले क्षेत्रों से भटकने के लिए अवसर के साथ प्रदान किया आदत, बहुत ज्यादा मुसीबत के बिना वह जगह है जहाँ पशु expansione निरंतर जीवन शक्ति दिखाई देती है कि गर्भवती होने के लिए ।

खाद्य: अन्य शक्तिशाली दौड़ सामान्य आधार अनिवार्य रूप से दुबला घोड़ा होना चाहिए, पशु भी भेड़ का बच्चा है, जो चिकन के गोले द्वारा प्रतिस्थापित किया जा सकता है कि एक समान के साथ, एक पका हुआ चावल, सब्जियों और हड्डी कहते हैं जो घुटने का हार्ड रोटी और दानेदार फ़ीड आहार को पूरा कर सकते हैं, जो सुंदर कोट को निर्दोष रखने के लिए खनिज लवण और विटामिन से समृद्ध होना चाहिए।

चरित्र और व्यवहार: काफी groenendael के समान है, यह जो इसे अंतर्मुखी और अस्थिर अचानक चिल्लाने और इशारों से पहले हो जाते हैं, शारीरिक दंड को बर्दाश्त नहीं करता है अत्यंत संवेदनशील है। प्यार के साथ,
धैर्य और मिठास आपको एक प्रतिलिपि अभिभावक हमेशा अपने स्वामी की सुरक्षा के लिए सतर्कता प्राप्त करता है, जो अन्य लोगों या जानवरों के साथ आत्महत्या का सामना करने में संकोच नहीं करेगा। बहुत बुद्धिमान, आश्चर्यजनक सीमाओं के लिए, बहुत धीरे से प्रशिक्षित किया जा सकता है। टीचर की बुरी प्रतिष्ठा उचित नहीं है और कुछ असंतुलित या बीमार इलाज वाले जानवरों के अनुरूप हो सकती है।

परवाह: विस्तृत बार्बों के धातु ब्रश और एक्सोपेरासाइट्स की सफाई के साथ परत की हेयर स्टाइल। इसे एंटी-परजीवी हार पहनना है और विशेष लोशन के साथ हर पंद्रह दिनों में रगड़ना है, क्योंकि इसकी मोटी फर fleas और ticks के लिए एक आदर्श शरण है।

प्रजनन: यह शुद्ध दौड़ के लिए मान्य मानदंडों का पालन करता है। वे मिश्रित लिटर देने, groenendael के साथ पार कर सकते हैं।

रोगों: अतिरिक्त या फॉस्फेट और कैल्शियम जवान puppies और गरीब हड्डी बन जाना पैदा कर सकते हैं की कमी, पीछे पैरों पर hocks के सन्निकटन द्वारा की निंदा की।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बेल्जियम ग्रिफॉन कुत्ता - आसानी से प्रशिक्षित ब्रैबेंटिनोबेल्जियम ग्रिफॉन कुत्ता - आसानी से प्रशिक्षित ब्रैबेंटिनो
कुत्ते नस्ल बेससेट ग्रिफॉन वेंडिइनकुत्ते नस्ल बेससेट ग्रिफॉन वेंडिइन
बेल्जियम चरवाहे कुत्ते के स्पेनिश क्लब। Xxvi विशेष प्रजननबेल्जियम चरवाहे कुत्ते के स्पेनिश क्लब। Xxvi विशेष प्रजनन
डच चरवाहे बेल्जियम चरवाहे के समान हैडच चरवाहे बेल्जियम चरवाहे के समान है
बेल्जियम चरवाहा मालिंस - चरवाहा कुत्तोंबेल्जियम चरवाहा मालिंस - चरवाहा कुत्तों
बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकारबेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकार
उपयोगिताउपयोगिता
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस की विशेषताएं क्या हैं?बेल्जियम शेफर्ड मालिंस की विशेषताएं क्या हैं?
शावकशावक
» » बेल्जियम चरवाहा tervueren
© 2021 taktomguru.com