taktomguru.com

योरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटें

यॉर्की लोड हो गयायह कल्पना करना मुश्किल हो सकता है कि यॉर्कशायर टेरियर पशु आश्रय या बचाव एजेंसी में समाप्त हो सकता है, हालांकि ऐसा होता है। एक कारण या सभी उम्र के किसी अन्य यॉर्किस के लिए, यहां तक ​​कि प्यारा और ऊर्जावान पिल्ले, इन तरह की जगहों पर समाप्त होते हैं।

जानवरों का आश्रय. सरकारी परिसर और निजी आश्रय शुद्ध कुत्तों सहित सभी प्रकार के कुत्तों को लेते हैं। एक सामान्य पशु आश्रय में यॉर्कि पिल्ला खोजने में आपके लिए समय लग सकता है, लेकिन अधिकांश लोगों के लिए प्रतीक्षा सूची है जो किसी विशेष नस्ल के कुत्ते की तलाश में हैं। इन आश्रयों में कारोबार दर आम तौर पर उच्च होती है और हर दिन नए कुत्ते प्राप्त होते हैं। एक पशु आश्रय से बचाया गया एक यॉर्की पिल्ला किसी भी जानकारी के बिना आ सकता है लेकिन यदि आप इसे अपनाते हैं तो आप अपना जीवन बचा सकते हैं।

बचाव समूह बचाव समूह उन जानवरों को लेते हैं जिन्हें आश्रय में कत्ल करने के साथ-साथ मालिकों से सीधे आने वाले खतरे में पड़ने का खतरा होता है। बचाव में वे आम तौर पर उन कुत्तों की सहायता करते हैं जिन्हें उपेक्षित या त्याग दिया गया है। पशु आश्रयों की तरह, छोटी नस्लों या सभी प्रकार की दौड़ के बचाव समूहों की तरह, उनके पास यॉर्की पिल्ले नहीं हो सकते हैं, लेकिन उनके पास आमतौर पर प्रतीक्षा सूची होती है और आपसे संपर्क करेंगे संभव। एक बचाव समूह से यॉर्की पिल्ला को अपनाने के फायदों में से एक यह है कि ये समूह आमतौर पर अपने कुत्ते को केनेल में रखने के बजाय पालक घरों में रखते हैं। यह स्वयंसेवकों को बुनियादी आज्ञाकारिता प्रशिक्षण देने के लिए समय देता है, प्रत्येक पिल्ला के व्यक्तित्व के बारे में जानें और इसे सही तरीके से बनाने में मदद करें।




यॉर्किस बचाव समूह. यॉर्किस बचाव समूह अवांछित यॉर्कियों के लिए घरों को बचाने और खोजने के लिए समर्पित हैं। एक नस्ल-विशिष्ट बचाव समूह में यॉर्की पिल्ला को ढूंढना आसान हो सकता है लेकिन आपके इलाके में कोई भी नहीं हो सकता है और आपको कुछ यात्रा करने की आवश्यकता होगी। ओल्ड यॉर्कियां वे हैं जो आम तौर पर इन स्थानों में समाप्त होती हैं, लेकिन अनुपयुक्त पिल्ले, पिल्ले कारखानों और मालिक जिनके पास वित्तीय कठिनाइयां होती हैं, कभी-कभी इन बचाव समूहों को सौंपी जाती हैं। सामान्य बचाव समूहों की तरह, यॉर्की बचाता अक्सर परिवारों के साथ घरों को ढूंढता है जो एक पिल्ला को पर्याप्त प्रशिक्षण और व्यक्तित्व प्रदान करने में सक्षम होते हैं और सक्षम होते हैं।

प्रजनक. हालांकि प्रजनकों आमतौर पर उन्हें बचाने या उन्हें अपनाने के बजाय कुत्तों को बेचते हैं, जिम्मेदार प्रजनकों अक्सर बचाव में सहायता करते हैं। ये कभी-कभी यॉर्की पिल्ले लेते हैं जिन्हें आश्रय या बचाव समूह में छोड़ दिया गया है। वे आपको उन मालिकों से संपर्क करने के लिए भी उन्मुख कर सकते हैं जो उनकी देखभाल नहीं कर सकते हैं। अगर उन्होंने उपलब्ध पिल्लों को बचाया नहीं है, तो वे स्थानीय और राष्ट्रीय बचाव समूहों या अन्य प्रजनकों के संपर्क में रह सकते हैं जो बचाव समूहों के साथ काम करते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता हैकुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता है
जर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करेंजर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करें
चिहुआहुआ चाय कप को कैसे अपनाना हैचिहुआहुआ चाय कप को कैसे अपनाना है
एक खिलौना schnauzer कैसे अपनाने के लिएएक खिलौना schnauzer कैसे अपनाने के लिए
कैसे एक छोटे कुत्ते को अपनाने या बचाव करने के लिएकैसे एक छोटे कुत्ते को अपनाने या बचाव करने के लिए
बिचॉन फ्राइज़ियन के लिए एक पालक घर कैसे बनाएंबिचॉन फ्राइज़ियन के लिए एक पालक घर कैसे बनाएं
जरूरत में पिल्लों की मदद कैसे करेंजरूरत में पिल्लों की मदद कैसे करें
मेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजेंमेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजें
एक मानक पूडल को कैसे बचाएंएक मानक पूडल को कैसे बचाएं
एक बिचॉन frisé पिल्ला कैसे खोजेंएक बिचॉन frisé पिल्ला कैसे खोजें
» » योरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटें
© 2021 taktomguru.com