taktomguru.com

क्या आप जानते थे कि दूध बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है?

क्या आप जानते थे कि बिल्ली का दूध बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है?

 क्या आप जानते थे कि बिल्ली का दूध बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है?

हम आपको बताते हैं क्यों।

सच्चाई यह है कि वर्तमान लेख को प्रेरित करने वाला डेटा अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है और इसे ध्यान में रखना और खारिज करना आवश्यक है दूध टीका बिल्ली के आहार में हमें अपने स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद मिलेगी। जबकि टीका बिल्ली द्वारा पसंद की जाती है, बिल्ली पेट ठंडा दूध देने से बचने के लिए आपका पेट आपको धन्यवाद देगा। निम्नलिखित पंक्तियों में हम आपको बताते हैं क्यों।

सबसे सटीक सलाह हम साझा कर सकते हैं यहां और जो हम कह रहे हैं उसके संबंध में बिल्ली के आहार में गाय के दूध को प्रशासित करने से बचने के लिए है। इस संबंध में अच्छी बात यह है कि बिल्ली खाद्य कंपनियों ने बिल्लियों के लिए उचित दूध विकसित किया है और इसलिए विकल्प हैं। इस प्रकार के दूध में इसकी संरचना में कम लैक्टोज होता है और फिर बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद होता है। समान रूप से, दुरुपयोग की कोई आवश्यकता नहीं है और इस अर्थ में, दैनिक तरल से अधिक, इसे एक इनाम या खुशी के रूप में प्रदान किया जाना चाहिए जिसे हम विशेष अवसरों पर बिल्ली के साथ साझा कर सकते हैं।




डेयरी उत्पादों का जिक्र करना उचित है किण्वित दूध को दूध से बेहतर ढंग से सहन किया जाता है। बिल्ली के चयापचय चयापचय के उचित कामकाज के संबंध में प्राकृतिक दही, पनीर की सिफारिश की जाती है। साथ ही, आपको यह जानना होगा कि बिल्लियों में, कई खाद्य पदार्थ जो संतृप्ति और आनंद पैदा करते हैं, खतरनाक होते हैं। जैसा कि हम कह रहे हैं, उनमें से एक दूध है और इसके अधिकांश डेरिवेटिव हैं, खासकर उन जानवरों में जिनके पास गुर्दे की बीमारियां, मधुमेह, मूत्र पथ या पाचन संबंधी विकार हैं।
इस तरह, यह सुनिश्चित करने के लिए कि जानवरों के स्वास्थ्य के लिए कौन से खाद्य पदार्थ फायदेमंद हैं, यह जानना महत्वपूर्ण है, और हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि अगर हम चाहते हैं कि वह बिल्ली को आहार प्रदान करे जो उसे अपने दिनों का इष्टतम तरीके से सामना करने में मदद करेगी।

निस्संदेह कुछ बिल्लियों दूध सहन कर सकते हैं और यदि वे इसका उपभोग करते हैं, तो उनके पास कुछ स्वास्थ्य समस्याएं नहीं होती हैं। और सच यह है कि लंबे समय तक यह हानिकारक हो जाता है और वह समस्याएं जो इस समय प्रकट नहीं होती हैं, अगर वे समय के साथ ऐसा करते हैं। निस्संदेह, दूध हमारे बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक भोजन है और आपके चयापचय के कामकाज को सही ढंग से बनाए रखने के लिए अपने आहार में टालना चाहिए। उसी समय और दूध के विकल्प होने पर, यह आपके आहार में आवश्यक नहीं है और वर्तमान में हमारे पास वैकल्पिक विकल्प हैं यदि वे सलाह दे रहे हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों को खिलाने के सुझावबिल्लियों को खिलाने के सुझाव
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
गर्मी बिल्ली की देखभाल कैसे करेंगर्मी बिल्ली की देखभाल कैसे करें
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
"जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला""जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला"
यह जानने के लिए कि क्या आपकी बिल्ली को ठंडा हैयह जानने के लिए कि क्या आपकी बिल्ली को ठंडा है
मेरी बिल्ली के लिए भोजन युक्तियाँमेरी बिल्ली के लिए भोजन युक्तियाँ
बिल्ली भोजन - बिल्ली के लिए 5 खाद्य पदार्थ मना कर दियाबिल्ली भोजन - बिल्ली के लिए 5 खाद्य पदार्थ मना कर दिया
बिल्लियों में Vomitoबिल्लियों में Vomito
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
» » क्या आप जानते थे कि दूध बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है?
© 2021 taktomguru.com