taktomguru.com

पिट बैल कुत्ते अच्छे या बुरे?

यह झूठ लगता है लेकिन की छवि पिटबुल कुत्तों आज भी इसे संदिग्ध बनी हुई है और हर बार इस विशेष नस्ल के एक कुत्ते को एक अखबार या टीवी शो जहां किसी हमला किया गया था, कभी नहीं जो लोग न्याय के लिए जल्दी कर रहे हैं लापता में खबर के रूप में बाहर आ जाता है, एक वाक्य और मांग लागू करने के लिए जानवर के बलिदान, बिना अपने इतिहास या कुत्ते के जीवन के तरीके को जानने के।

मुझे लगता है कि ए नस्ल पिटबुल का कुत्ता यह अपने मालिक का प्रतिबिंब होगा। अगर वह प्यार, प्यार और अच्छी शिक्षा देता है, तो कुत्ता उसे प्राप्त होने वाले दस से गुणा कर देगा।

अब समस्या तब उत्पन्न होती है जब कोई चाहता है एक गड्ढे बैल कुत्ता खरीदो उपस्थिति से, ताकि यह घर की रक्षा करने के एकमात्र उद्देश्य की सेवा कर सके या इससे भी अधिक इरादे हैं, जिन्हें मैं हाइलाइट करना पसंद नहीं करता हूं।

पिट बुल कुत्तों अच्छा या बुरा?

लेकिन ... चलो, ये कुत्ते उदास परिस्थितियों में जीते हैं, जो किसी कुत्ते को प्रजनन के समय सलाह नहीं दी जाती है जिसमें अन्य जातियों से बेहतर काटने की शक्ति होती है। इन मामलों में जानवरों को आमतौर पर बंद स्थानों में अधिकांश दिन बंधे जाते हैं या कम जगह के साथ उन्हें ऊर्जा खर्च करने की कोई संभावना नहीं होती है, जिससे बहुत तनाव और मनोदशा होती है। वे अच्छी तरह से खिलाया नहीं जाता है और अन्य जानवरों या लोगों के साथ कोई संपर्क नहीं है ...




तो: Pitbull कुत्तों में एक बुरा प्रकृति है? क्योंकि मेरी समझ में मैं केवल मनोवैज्ञानिक विकार देखता हूं जो दौड़ या आनुवंशिकी के बावजूद किसी में भी हो सकता है।

ऐसे लोग हैं जो करीब हैं Pitbull दौड़ और वे मांस में अपनी उपस्थिति जीते हैं, वे बिना किसी संदेह के बनाए रखते हैं पिटबुल कुत्तों वे असाधारण हैं, जो किसी भी मिथक को अस्वीकार कर सकते हैं जो मौजूद हो सकता है। आंख, हमेशा यह जानकर कि यह एक संभावित खतरनाक कुत्ता है और इसके लिए बहुत ध्यान, समझ और सभी प्रेमों की आवश्यकता होती है।

अंत में, क्या पिट बैल कुत्ता अच्छा या बुरा है?... एक छवि हजारों शब्दों से अधिक कहती है।

Pitbull कुत्ता चाट बच्चे

अन्य ब्लॉग आलेखों का भ्रमण करें जहां हम आपको दिखाते हैं कि कैसे एक प्यारा पिटबुल कुत्ता है, अपने काटने को शिक्षित करने के लिए, अन्य युक्तियों और दिलचस्प तथ्यों के बीच, सही ढंग से ऊर्जा खर्च करने के लिए।

अगर आपको सामग्री पसंद है, तो अपने सोशल नेटवर्क पर लेख साझा करके हमें बढ़ने में मदद करें

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कैसे पता चलेगा कि आपका पिट बैल कुत्ता प्रभावी है या नहीं।कैसे पता चलेगा कि आपका पिट बैल कुत्ता प्रभावी है या नहीं।
गड्ढे बैल के बारे में 10 गलतफहमीगड्ढे बैल के बारे में 10 गलतफहमी
एक गड्ढे बैल कुत्ते को अपनाना: आपको इसे करने से पहले इसे पढ़ना चाहिएएक गड्ढे बैल कुत्ते को अपनाना: आपको इसे करने से पहले इसे पढ़ना चाहिए
लाल नाक के साथ पिटबुल पिल्ले के बारे में जानकारीलाल नाक के साथ पिटबुल पिल्ले के बारे में जानकारी
26 कारणों से पालतू जानवर को पिटबुल क्यों नहीं होना चाहिए26 कारणों से पालतू जानवर को पिटबुल क्यों नहीं होना चाहिए
अपने पिट बैल पर श्रेष्ठता को चिह्नित करने के लिए 10 युक्तियाँअपने पिट बैल पर श्रेष्ठता को चिह्नित करने के लिए 10 युक्तियाँ
अपने पिटबुल को पट्टा खींचें मत जाओअपने पिटबुल को पट्टा खींचें मत जाओ
एक महिला अपने कुत्ते की रक्षा के लिए एक पिटबुल पर उछालती हैएक महिला अपने कुत्ते की रक्षा के लिए एक पिटबुल पर उछालती है
पिट बैल, क्या यह वास्तव में ऐसी खतरनाक नस्ल है?पिट बैल, क्या यह वास्तव में ऐसी खतरनाक नस्ल है?
एक पिट बैल और एक teckel के बीच पार से, यह प्यारा कुत्ता!एक पिट बैल और एक teckel के बीच पार से, यह प्यारा कुत्ता!
» » पिट बैल कुत्ते अच्छे या बुरे?
© 2021 taktomguru.com