taktomguru.com

एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़





इन स्क्रैपर पेड़ सजावटी, व्यावहारिक, सस्ते और सरल बनाने के लिए दस के लायक हैं। उनका आविष्कार और किम के प्रेमी द्वारा निर्मित किया गया है, जिनके साथ वह सात बिल्ली के बच्चे के गर्व मालिक हैं ओटावा में घर (कनाडा)। क्या, आप अपनी बिल्ली के लिए एक करने की हिम्मत करते हैं, क्यों नहीं, बिल्लियों के अपने छोटे जनजाति के लिए कुछ? इस पोस्ट में हम आपको बताते हैं कि इसे आसानी से कैसे प्राप्त किया जाए।

इस खुरचनी में एक गर्म रंग होता है जो फर्नीचर के साथ बहुत अच्छा लग सकता है और इसका आकार भी सबसे अच्छा है। इस मामले में उन्हें सीढ़ियों के बगल में एक कोने का लाभ उठाने के लिए रखा गया है और सुंदर परिणाम स्पष्ट है।

यह कैसे करें
स्टार सामग्री बहुत मोटी सिसाल कपड़े हैं जिन्हें हम DIY स्टोर में खरीद सकते हैं और एक विकर टोकरी कि वे एक आर्थिक मूल्य पर Ikea में बेचते हैं। इन दो सामग्रियों के अतिरिक्त, हमें इसकी आवश्यकता होगी: कार्डबोर्ड ट्यूब, पाइप-प्रकार पॉलीयूरेथेन या कोई भी संरचना जो सिसाल को लपेटने के लिए एक ट्रंक के रूप में कार्य करती है।

इस मामले में, किम बताते हैं कि ट्यूब के बीच में एक लकड़ी की पोस्ट डाली गई है, अगर यह बहुत व्यापक है तो यह बेहतर है कि यह छेद के अंदर जितना संभव हो सके उतना तय हो।

विशेष रूप से, चूंकि लकड़ी सिलेंडर के शीर्ष तक पहुंच जाती है, इसलिए हम वॉशर के साथ शिकंजा का उपयोग सीधे इस लकड़ी में टोकरी को पेंच करने के लिए कर सकते हैं। इसके हिस्से के लिए, सिसाल को यू आकार के नाखूनों के साथ कसकर तय किया जाएगा। एक DIY स्टेपलर भी अपना काम अच्छी तरह से कर सकता है, देखभाल कर रहा है कि वे मजबूत बने रहें, बिल्ली के हमलों का विरोध करना महत्वपूर्ण है।

वैसे, देने के लिए आविष्कार करने के लिए स्थिरता शिकंजा के साथ दीवार को टोकरी अधीन था और प्रत्येक पोस्ट के लिए एक डबल आधार पर रखा गया है, व्यक्ति, कपड़े एक प्रकार का पौधा के साथ कवर किया, और एक दूसरे ज्यादा भारी मेज और बड़े, भरवां कपड़े के साथ लाइन, जो सिर्फ खरोंच और टोकरी तक चढ़ने के लिए आवश्यक स्थिरता दिया है।

प्रैक्टिकल और सजावटी
ये पेड़ न केवल घर की सजावट में पूरी तरह से एकीकृत होते हैं, बल्कि वे हमारे बाकी फर्नीचर को अलग होने से रोकते हैं। वे भी कई gatunas famlies के लिए उत्कृष्ट समाधान क्योंकि बिल्लियों स्क्रेपर पर अपनी छाप छोड़ने के लिए और क्षेत्रीय जानवरों की जा रही लड़ाई से बचने के लिए और आनंद के लिए एक से अधिक scratching पोस्ट प्रदान करके उन्हें सुविधाजनक बनाने खरोंच कर रहे हैं।

संक्षेप में, यह ठेठ और निषिद्ध बिल्ली के पेड़ों का एक शानदार विकल्प है जिसे हम खरीद सकते हैं, लेकिन इसमें अतिरंजित कीमतें होती हैं। बहुत उपयुक्त जब बिल्ली को बाहर तक पहुंच नहीं है, क्योंकि वे पेड़ के तनों के लिए काफी स्वीकार्य विकल्प हैं।

सुंदर किम की तुलना में बिल्ली कला का एक ईर्ष्यापूर्ण काम हमें देता है: यहां और यहां आपके पास और अधिक विचार हैं जिन्हें हमने आपके अद्भुत घर से लिया है। इसमें, बिल्लियों पूरी तरह से निवासियों हैं, और हम इसे प्यार करते हैं, हम इस ब्लॉग में प्यार करते हैं और धोखा देते हैं।
किम की सात बिल्लियों में से एक फोबे, डाइनिंग रूम में स्थित है।

इसलिए, इस दोस्ताना बिल्ली फर्नीचर की सिफारिश की जाती है, या catfriendly, जैसा कि वे अंग्रेजी में कहते हैं, हम थोड़ा सा कौशल और कुछ पेसेटिना के साथ क्या कर सकते हैं? आगे जाने के बिना, किम के बॉयफ्रेंड को केवल छवियों में जोड़ी दिखाई देती है उसे पूरा करने के लिए डेढ़ घंटे की आवश्यकता होती है। यद्यपि वह एक कामकाजी है, सब कुछ कहा जाना है ... क्या, आप खुद को फेंक देते हैं या नहीं?
स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
दो आईका टेबल के साथ अद्भुत बिस्तर-खुरचनीदो आईका टेबल के साथ अद्भुत बिस्तर-खुरचनी
हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
अपनी बिल्ली के लिए रस्सी खुरचनी कैसे करें?अपनी बिल्ली के लिए रस्सी खुरचनी कैसे करें?
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
अपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँअपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँ
आईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती हैआईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती है
बिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचारबिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचार
फीडर और ड्रिंकर के साथ एक स्क्रैपर कैसे बनाया जाएफीडर और ड्रिंकर के साथ एक स्क्रैपर कैसे बनाया जाए
बिल्ली के लिए स्क्रैपर के साथ जिम, गैज़बो और बिस्तरबिल्ली के लिए स्क्रैपर के साथ जिम, गैज़बो और बिस्तर
» » एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़
© 2021 taktomguru.com