taktomguru.com

गोलियाथ के लिए न्याय

यह मामला है Goliath, अपने मालिक के हाथों पशु दुर्व्यवहार के कई मामलों में से एक।

Goliath

तथ्यों की कहानी:

बिल्बाओ के पिल्ला एसोसिएशन के सूत्रों ने बताया, `गोलीथ`, जैसा कि उनके वरिष्ठों ने बपतिस्मा लिया है, बड़े और ढीले बाल हैं, जो खबर फैलते हैं। शायद यही कारण है कि जिस व्यक्ति ने क्रोध की इस लहर को उजागर किया है - जाहिर है, जानवर अपने बेटे के स्वामित्व में है - अपने जीवन को भारी रूप से खत्म करने की कोशिश की। सबसे पहले वह एक पशु चिकित्सा क्लिनिक गया और बलिदान देने के लिए कहा। जानवर की जांच करने के बाद, डॉक्टरों ने उत्सुकता से इंकार कर दिया क्योंकि वे स्वस्थ थे और व्यक्ति के साथ तर्क करने की कोशिश की। वे अपनी आत्माओं को शांत करने में नाकाम रहे।

समूह के सदस्यों ने कहा, "मैं उसे खत्म करने के लिए दृढ़ था।" और वह लगभग इसे प्राप्त करता है। वह इसे बलोंटी की औद्योगिक संपत्ति के पास एक क्षेत्र में ले गया। वहां उन्होंने रक्षात्मक इकाई की कहानी के अनुसार हमेशा अपने दो पिछड़े पैरों को एक मोर्चे के साथ और उसकी गर्दन के चारों ओर एक रस्सी "इरादे से, जाहिर तौर पर, उसे डूबने" के साथ बांध दिया। `गोलियाथ` न केवल यातना का सामना करना पड़ा, बल्कि उसकी कब्र भी तैयार थी। उस स्थान पर जहां उसे पीटा गया था, उन्हें एक छेद और फावड़ा मिला।

केवल पड़ोसी के हस्तक्षेप ने अपने जीवन को समाप्त करने से बेईमानी को रोका। दोपहर में लगभग सात बजे, नगर पुलिस को चेतावनी मिली कि एक आदमी भारी लोहा बार के साथ कुत्ते को मार रहा था। एक गश्त क्षेत्र में चले गए और गंभीर चोट के कथित अपराध के लिए व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान के बाद, उन्हें रिहा कर दिया गया।

गोलियाथ राज्य:

पहले इलाज करने के बाद, उन्हें बिलबाओ में एक पशु चिकित्सा क्लिनिक भेजा गया, जहां उन्हें एक मजबूत पॉलीट्रूमा के लिए इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यद्यपि वह इतनी बुरी तरह घायल हो गया था कि पहले वह अपने जीवन के लिए डरता था, जानवर अपनी उन्नत उम्र के बावजूद मजबूत साबित हुआ है। कल दोपहर, पुर्तगाल की पुलिस और एसोसिएशन के सदस्यों ने पुष्टि की कि यह गुरुत्वाकर्षण के भीतर अनुकूल रूप से विकसित हुआ है, "इसलिए बलिदान देना जरूरी नहीं है।"

जैसा कि पशु चिकित्सा क्लिनिक के एक हिस्से में विस्तृत किया गया है, `गोलीथ` ने अपने आगमन पर पांच सिर के घावों के साथ-साथ एक फ्रंटल हेमोरेज और मांसपेशियों के आंसू को पेश किया। उसके पास एक छाती और पेट एक्स-रे था जिसमें आंतरिक चोटों का कोई सबूत नहीं दिखाया गया था, इसलिए उसे सर्जरी से गुजरना पड़ा। कल वह अवलोकन में रहा और जब वह ठीक हो गया, तो एसोसिएशन इसे गोद लेने के लिए प्रोटोकॉल लॉन्च करेगा।

उनके निष्पादक के लिए सजा क्या है:

ईएमएस, कथित हमलावर कुत्ते, के खिलाफ अब तक नगर निगम के अधिकारियों शुरू कर दिया है कार्यवाही 72 वर्ष preemptively पशु की हिरासत वापस लेने और 1,500 यूरो -इस उच्चतम संभव का जुर्माना, करने के लिए भव्य जो जाहिर है, कुत्ते को ठीक से पंजीकृत नहीं किया गया था, तब से एक और 150 यूरो जोड़ देंगे। इसके अलावा, भीड़ शहरी गार्ड पिछले है, और बाराकाल्डो की अदालत में भेजा जाएगा, अभियोजन पक्ष के रूप में सेवा न्यायाधीशों मालिक तीन महीने और एक वर्ष के बीच की एक जेल लागू करने के लिए होगा।

बिलबाओ में एक कानूनी फर्म भी मामले और पशुओं के नैतिक इलाज के लिए एसोसिएशन लेने के लिए नि: शुल्क की पेशकश की है, ATEA उन लोगों के साथ पूरा करेगा आपराधिक कार्यवाही कुत्ता है, जो करने के लिए स्वतंत्र रहता है के मालिक की निंदा की प्रभार।




जानवरों की रक्षा में सामूहिक:

एक चरवाहे `गोलीथ` से पीड़ित क्रूर हमले ने पशु कल्याण समितियों और निजी नागरिकों को अपमानित किया है। कल दो समूहों के लिए जिम्मेदार घोषित किया गया कि वह बंदियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का इरादा रखता है, जो स्पष्ट रूप से कर के मालिक का पिता है। यद्यपि उन्हें पहचानने के बाद रिहा कर दिया गया था, फिर भी नगर पुलिस ने गंभीर चोट के कथित अपराध के आरोप में आरोप लगाया था।

 जानवरों के साथ एथिकल ट्रीटमेंट और Antitaurino सामूहिक Bizkaia के लिए ATEA सदस्यों -Association भीड़ शहर के पुलिस के अंत का इंतजार कर रहा है और "घटना के और विस्तार से जानने" कर रहे हैं अदालत में जाने के लिए और से एक शिकायत दर्ज आपराधिक तरीका "हमें उम्मीद है कि सजा मामले की क्रूरता से अनुकरणीय और उन सभी जो अरुचिकर है करने के लिए प्रयोग किया जाता है ऐसा ही करने का इरादा रखते हैं," सामूहिक Antitaurino के लिए एक प्रवक्ता कहते हैं। उनके हिस्से के लिए, एटे के लिए जिम्मेदार लोग शिकायत के परिणामों के बारे में अधिक सतर्क थे कि वे विटोरिया में जितनी जल्दी हो सके पेश करने की योजना बना रहे हैं। वे कहते हैं, "सबकुछ जज पर निर्भर करेगा, और अब तक वे इस तरह के दोषों के लिए वाक्यों को जारी करने में बहुत अनिच्छुक हैं।"

पचास लोगों निंदा करने के लिए "क्रूर पिटाई" जो शुक्रवार दोपहर Ballonti के औद्योगिक एस्टेट के पास रखा गया था `Goliath` ज्यादा दूर नहीं, एक खुले मैदान में शहर के कब्रिस्तान फाटकों पर कल इकट्ठा । रैली को फेसबुक के माध्यम से सहजता से बुलाया गया था, जहां एक एसोसिएशन शनिवार को हमले के बाद कुत्ते की तस्वीरें प्रसारित करता था। उपस्थित लोग, कुछ अपने पालतू जानवरों के साथ, जगह में एक घंटे के करीब रहे।

इस बीच, `गोलीथ` बिलबाओ में पशु चिकित्सा क्लिनिक में एक स्थिर स्थिति में है जहां उसका इलाज किया गया था। «वह sedated और बिना ताकत के है। यह सिर्फ उगता है ", पिल्ला एसोसिएशन से समझाया। «वह पहले से ही खाना चाहता है लेकिन उसे खर्च होता है, क्योंकि वह जो भी प्रयास करता है वह उसके लिए दर्द होता है», उसी स्रोत को जोड़ा जाता है।

स्रोत: elcorreo.com बिज़काया संस्करण।

लिंक जो आपको गोलीथ की स्थिति और सहायता के बारे में जानकारी के बारे में जानकारी दे सकते हैं:

https://facebook.com/events/259893050762050/?ref=nf

एपीए पिल्ला बिलबाओ:
https://facebook.com/groups/199835840044438/396003823760971/

सामूहिक शिकायत:
https://facebook.com/groups/112241372239472/

हम आपकी शीघ्र वसूली, शांति और खुशी में एक नया जीवन पाने के लिए आशा करते हैं और वह न्याय किया जाएगा।

साहस गोलीथ।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों की शारीरिक भाषाकुत्तों की शारीरिक भाषा
विश्वास, कुत्ता जो सामने के पैरों के बिना पैदा हुआ थाविश्वास, कुत्ता जो सामने के पैरों के बिना पैदा हुआ था
गर्मी के दौरे की वजह से एक कार के अंदर मरने वाले कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गयागर्मी के दौरे की वजह से एक कार के अंदर मरने वाले कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया
एक परिवार अपने कुत्ते को एक साल पहले गायब कर देता हैएक परिवार अपने कुत्ते को एक साल पहले गायब कर देता है
बोन्साई एक पिल्ला की कहानी है जो जीवित वीडियो जारी रखने के लिए संघर्ष करती हैबोन्साई एक पिल्ला की कहानी है जो जीवित वीडियो जारी रखने के लिए संघर्ष करती है
अपने खेत पर जाल डालने के लिए लगाए गए घोषित के रूप में घोषित नोवेल्डा (एलिकेंट) में एक शिकारीअपने खेत पर जाल डालने के लिए लगाए गए घोषित के रूप में घोषित नोवेल्डा (एलिकेंट) में एक शिकारी
दुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजादुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजा
ला रियोजा का पशु स्वागत केंद्र कई दिनों तक पशु चिकित्सकों के बिना रहता हैला रियोजा का पशु स्वागत केंद्र कई दिनों तक पशु चिकित्सकों के बिना रहता है
"नागरिक पहल निधि 337 उस इकाई को € 2,550 प्रदान करेगा जो मर्सिया में एक केनेल की क्रूरता की…"नागरिक पहल निधि 337 उस इकाई को € 2,550 प्रदान करेगा जो मर्सिया में एक केनेल की क्रूरता की…
कैनाबिस के साथ स्व-औषधीय खतरनाक हैकैनाबिस के साथ स्व-औषधीय खतरनाक है
» » गोलियाथ के लिए न्याय
© 2021 taktomguru.com