taktomguru.com

हम पशु चिकित्सा दवा में नवीनतम विकास के साथ अद्यतित हैं

हम पशु चिकित्सा दवा में नवीनतम समाचार अद्यतित हैं
टेक्स्ट: जोसे एनरिक ज़ल्दीवर
(रंग पशु चिकित्सा क्लिनिक)
एक बार फिर, हम वर्तमान के साथ नियुक्ति को याद नहीं करते हैं और हम निम्नलिखित लेख में पशु चिकित्सा विज्ञान में नवीनतम और सबसे रोचक प्रगति का सारांश एकत्र करते हैं। नए उपचार, खोज, समाधान और रोग संचरण वेक्टर जो हमें अपने कुत्तों के लिए अधिक गारंटी के साथ इलाज करने की अनुमति देते हैं।
अनुशंसित किताबें:
आपके काम का स्वास्थ्य
हमारे स्टोर पर जाएं!
प्रोबोटिक्स, प्रेयोटिक और सिंबियोटिक
जाहिर है, प्रोबायोटिक्स (nonpathogenic सूक्ष्मजीवों जब किया जाता स्वास्थ्य पर प्रभाव है), prebiotics (हाइड्रेट्स nondigestible कार्बन) और synbiotics (ऊपर के संयोजन), "प्राकृतिक चिकित्सा के" के रूप में अत्यंत उपयोगी होते हैं जठरांत्र रोगों, जिसमें आहार, उल्टी, दस्त लंबे समय तक है, एंटीबायोटिक दवाओं और अतिरिक्त चिकित्सा के अन्य प्रभावों के लंबे समय तक उपयोग (आहार परिवर्तन, फाइबर गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल गतिशीलता को संशोधित करने, और विरोधी inflammatories या प्रतिरक्षादमनकारियों)।
प्रोबायोटिक्स संक्रमण के लिए एक बाधा के रूप में कार्य (लैक्टोबेसिलस, bifidobacteria, सकारात्मक COCCI, Enterococci और Saccharomyes boulardii ग्राम), आंतों पारगम्यता रोगाणुओं को कम एंटीबॉडी उत्पादन बढ़ाने के लिए और कोशिकाओं के सुरक्षात्मक गतिविधि में वृद्धि। इसके अलावा, वे रोगजनक बैक्टीरिया के साथ प्रतिस्पर्धा करके संक्रामक एजेंटों के विकास और आक्रमण को दबाते हैं। वे एंटीमाइक्रोबायल पदार्थ भी उत्पन्न करते हैं।
प्रीबायोटिक (लैक्टोसुक्रोज, इन्यूलिन, साइसिलियम, ब्रान, अंकुरित और जौ), पाचन तंत्र में सुरक्षात्मक बैक्टीरिया के विकास और चयापचय को प्रोत्साहित करते हैं। वे प्रतिरक्षा में सुधार और सूजन क्षीणन। वे जहरीले स्तर और fecal गंध को काफी कम करते हैं।

ये सभी डेटा इंगित करते हैं कि वे कुत्ते के पाचन रोगों के उपचार में बेहद उपयोगी हो सकते हैं।
मीट्रिक विनियमन
मिट्रल रेगर्जिटेशन (एमआर) मिथ्रल वाल्व की संरचना के अपघटन के लिए द्वितीयक कुत्तों में सबसे अधिक हृदय रोग है। 13 साल या उससे अधिक के कुत्तों में घटनाएं 30% हैं। यह चिकित्सा उपचार के बावजूद घातक परिणाम के साथ एक प्रगतिशील बीमारी है।
babesiosis



कैनिन babesiosis अभी भी इलाज के लिए एक बहुत ही जटिल बीमारी है। क्लिंडामाइसीन, मेट्रोनिडाज़ोल और डॉक्ससीसीलाइन का संयुक्त उपचार बेबेसिया गिब्सन संक्रमण के लिए एक प्रभावी उपचार विकल्प है।
एडिसन रोग
एडिसन रोग के बारे में कुछ समाचार: इस रोग glucocorticoid कमी (मुख्य रूप से कोर्टिसोल) और mineralocorticoid (एल्डोस्टेरोन मुख्य रूप से) के कारण अधिवृक्क ग्रंथियों की विफलता की वजह से है। अधिकांश मामलों में प्राथमिक एड्रेनल अपर्याप्तता होती है, जो आमतौर पर कोर्टिसोल और एल्डोस्टेरोन की कमी में परिणाम देती है। शायद ही कभी, यह रोग पिट्यूटरी फ़ंक्शन (एसीटीएच कमी) की विफलता के कारण हो सकता है।
नई एंटी-इन्फ्लैमेटरी
एक प्रसिद्ध प्रयोगशाला ने एक उपन्यास विरोधी भड़काऊ शुरू किया है। यह एक नया अणु है जिसे मावाकोक्सिब (ट्रोकॉक्सिल) कहा जाता है। के रूप में आप सिर्फ पहली दो खुराक हर 15 दिन दिए जाने की, और फिर एक शरीर से उन्मूलन के अपने निम्न स्तर पर एक महीने ले, धन्यवाद अन्य समान उत्पादों (NSAIDS) हम पशु चिकित्सा में उपयोग करने के साथ बड़ा अंतर, खुराक है।
LEISHMANIOSIS के खिलाफ अग्रिम
leishmasiosis, यानी की शास्त्रीय उपचार हालांकि, Meglumine antimoniate और एलोप्यूरिनॉल के उपयोग के संयुक्त, अब भी है सबसे अधिक सबसे पशु चिकित्सकों द्वारा इस्तेमाल किया, क्लीनिक हाल के अनुभवों का सुझाव है कि metronidazole और Spiramycin के संयुक्त उपयोग किया जा सकता है एक अच्छा दूसरी पंक्ति के इलाज माना जाता है, यह उन कुत्तों अनुत्तरदायी या उपचारों पहले के आदेश को असहिष्णु, और उन जानवरों कि मौखिक प्रशासन की आवश्यकता होती है के लिए विशेष रूप से उपयोगी है। इसी तरह, अच्छे परिणाम, metronidazole और Spiramycin के उपयोग के साथ प्राप्त किया गया है एक साथ 90 दिनों के लिए Meglumine antimoniate के साथ।
बॉक्सर के आकर्षक कॉलेज
बॉक्सर की अल्सरेटिव कोलाइटिस एंटीबायोटिक, एनरोफ्लोक्सासिन के उपयोग के लिए चार और सोलह सप्ताह के लिए अनुकूल प्रतिक्रिया देती है। एस्चेरीचिया कोलाई नामक बैक्टीरिया के कारण होने वाली बीमारी होने के कारण, जो ज्यादातर मामलों में अणु के लिए अतिसंवेदनशील होता है, इलाज के बाद, उपचार के बाद, इस दवा के उपयोग में शामिल होना चाहिए।
अतिपरजीविता
कैनाइन प्राथमिक हाइपरपेराथायरायडिज्म की 11.2 साल की घटनाओं की औसत आयु है, और कई दौड़ों में वर्णित है। नर केशॉउंड कुत्तों (जर्मन स्पिट्ज की ग्रे भेड़िया विविधता) में एक निश्चित पूर्वाग्रह है, जो वर्णित मामलों में से 33% का प्रतिनिधित्व करता है। इस दौड़ को प्रभावित करने वाले अधिकांश मामलों में, पैराथ्रॉइड ग्रंथि में एक ट्यूमर पाया गया था। प्रभावित कुत्तों ने अंततः रक्त कैल्शियम (हाइपरक्लेसेमिया) में वृद्धि विकसित की है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की प्राथमिक चिकित्सा किट: इसमें क्या होना चाहिए?कुत्ते की प्राथमिक चिकित्सा किट: इसमें क्या होना चाहिए?
पालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार या विकल्पपालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार या विकल्प
पशु चिकित्सा दवा में अग्रिमपशु चिकित्सा दवा में अग्रिम
पालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार - वैकल्पिक उपचारपालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार - वैकल्पिक उपचार
धूम्रपान का श्वासधूम्रपान का श्वास
कुत्तों और बिल्लियों के लिए प्राकृतिक भोजन में बेहतर प्रीबायोटिक या प्रोबायोटिक्स?कुत्तों और बिल्लियों के लिए प्राकृतिक भोजन में बेहतर प्रीबायोटिक या प्रोबायोटिक्स?
बेयर भीड़ भर्ती कॉन्फ्रेंसिंग वेबसाइट में एक नया एंटीबायोटिक प्रस्तुत करता हैबेयर भीड़ भर्ती कॉन्फ्रेंसिंग वेबसाइट में एक नया एंटीबायोटिक प्रस्तुत करता है
जानवरों के साथ वैकल्पिक चिकित्सा और अन्य चिकित्सा उपचार के पूरक के रूप में सहायक थेरेपीजानवरों के साथ वैकल्पिक चिकित्सा और अन्य चिकित्सा उपचार के पूरक के रूप में सहायक थेरेपी
पशु चिकित्सा क्या है?पशु चिकित्सा क्या है?
मोटापा, हमारे कुत्ते के लिए एक गंभीर समस्या हैमोटापा, हमारे कुत्ते के लिए एक गंभीर समस्या है
» » हम पशु चिकित्सा दवा में नवीनतम विकास के साथ अद्यतित हैं
© 2021 taktomguru.com