taktomguru.com

कुत्ते के भोजन में डेरिवेटिव का क्या अर्थ है?

पिल्ला खानाखाने के लिए पकाए जाने वाले हिस्सों की तुलना में चिकन के लिए और भी कुछ है। शब्द "बाय-प्रोडक्ट्स" का प्रयोग उन अन्य भागों का वर्णन करने के लिए किया जाता है जो कुत्ते के भोजन में समाप्त होते हैं। आप जो नहीं खाते हैं, वह आपके कुत्ते के साथ-साथ सुरक्षित और पौष्टिक भी स्वादिष्ट हो सकता है।

सरकारी नियम. खाद्य एवं औषधि प्रशासन कुत्ते के भोजन के एक बैग में क्या जाता है विनियमित करता है। यह आपके कुत्ते की सुरक्षा के लिए है, यह सामग्री को हानिकारक होने की अनुमति नहीं देता है, और विनिर्माण सुविधाओं को साफ होना चाहिए। ऐसे कोड हैं जो उपज के रूप में अनुमति दी जाती हैं।

लेबलिंग. निर्माता एक वर्ष में लगभग 5 मिलियन टन सूखे कुत्ते के भोजन का उत्पादन करते हैं। जैसे ही एफडीए कुत्ते के खाद्य पदार्थों में जो पाया जाता है, उसे नियंत्रित करता है, वे यह भी निर्देश देते हैं कि बैग में उन तत्वों को कैसे लेबल किया जाता है। कुत्ते के भोजन को सचमुच लेबल किया जाना चाहिए। हालांकि, एक उपज के रूप में स्वीकार किया जाता है और इस प्रकार सही तरीके से लेबल किया जाता है, हमेशा सामान्य ज्ञान नहीं होता है, इसलिए, आप जानना चाहते हैं।




पशु द्वारा उत्पाद. कुत्तों के लिए पौष्टिक क्या है आप के लिए अप्रिय लगता है। आप अपने होंठ को ग्रिल पर एक स्टेक के झुकाव में चाटना कर सकते हैं, लेकिन मांस के भोजन से अवांछित हो सकते हैं, जो उत्पादों द्वारा सूचीबद्ध है। जानवरों द्वारा उत्पाद पोल्ट्री, डेयरी उत्पादों या समुद्री सिर, पैर, व्हिस्केरा और अन्य भागों से हो सकते हैं। बहुत डरने से पहले, ध्यान रखें कि इन हिस्सों में आपके कुत्ते को स्वस्थ दांत, हड्डियों और मांसपेशियों को देने के लिए आवश्यक पोषक तत्व होते हैं।

अनाज उपज. उप-उत्पाद गैर-पशु स्रोतों से भी संबंधित हो सकते हैं। यह गेहूं, सोया, मक्का, चावल या बाजरा के पाउडर या तेल हो सकता है। यदि आपके कुत्ते को ज्ञात एलर्जी है, तो आप कुत्ते के भोजन में पाए गए अनाज उत्पादों के बारे में अधिक चिंतित हो सकते हैं। ज्ञात एलर्जेंस की उपस्थिति के बारे में पूछताछ के लिए आप हमेशा निर्माता से संपर्क कर सकते हैं। आप अपने पशुचिकित्सा से भी बात कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के भोजन की तुलनाकुत्ते के भोजन की तुलना
कुत्ते के भोजन को समझना iii: गारंटीकृत विश्लेषणकुत्ते के भोजन को समझना iii: गारंटीकृत विश्लेषण
स्वस्थ कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करेंस्वस्थ कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करें
कुत्ते के भोजन, कम मांग लेबलिंगकुत्ते के भोजन, कम मांग लेबलिंग
कुत्ते के खाद्य लेबल को कैसे पढ़ा जाएकुत्ते के खाद्य लेबल को कैसे पढ़ा जाए
कुत्ते के भोजन में पोल्ट्री बाय-प्रोडक्ट्सकुत्ते के भोजन में पोल्ट्री बाय-प्रोडक्ट्स
असली चिकन कुत्ता खानाअसली चिकन कुत्ता खाना
पेटू कुत्ते के भोजन के बारे मेंपेटू कुत्ते के भोजन के बारे में
कुत्ते के भोजन में आलू बनाम चावलकुत्ते के भोजन में आलू बनाम चावल
कुत्ते के खाद्य पदार्थों पर लेबल कैसे पढ़ा जाएकुत्ते के खाद्य पदार्थों पर लेबल कैसे पढ़ा जाए
» » कुत्ते के भोजन में डेरिवेटिव का क्या अर्थ है?
© 2021 taktomguru.com