taktomguru.com

कार में अपने पालतू जानवर कैसे लेते हैं?

एक कार के अंदर एक पालतू जानवर की छवि हर दिन अधिक बार हो रही है। इसके परिणाम: आधे से अधिक ड्राइवर जानवरों के कारण जोखिम में रहते हैं। साथ ही, उनके पालतू जानवरों के साथ यात्रा करने वाले पांच ड्राइवरों में से एक एक संयम प्रणाली का उपयोग नहीं करता है, एक सर्वेक्षण के अनुसार रेस और दोस्तों के दोस्तों की नेशनल एसोसिएशन.

कुत्ते की कार

पालतू जानवरों के 70% ड्राइवर जो पालतू जानवरों के परिवहन को नियंत्रित करते हैं और आधा से अधिक नहीं जानते हैं, वे नहीं जानते हैं कि कानून है जिसके लिए उन्हें उत्पादित क्षति को मानने की आवश्यकता है।

पिल्ले कार

इस अध्ययन रेस के अनुसार, दस में से दो उपयोगकर्ताओं को किसी भी संयम प्रणाली का उपयोग नहीं करते, भले ही 91% माना "खतरनाक बार और सभी मामलों में, दोनों जानवर और यात्रियों, पालतू असुरक्षित ले कार। " परिणाम बहुत गंभीर हो सकते हैं: दुर्घटना के मामले में, हमारे पालतू जानवर दोनों के लिए एक खतरा बन जाएगा, और उसके लिए, जो बहुत गंभीर या घातक चोटों से अवगत कराया जाता है।

इसे सत्यापित करने के लिए, सामने की दुर्घटना की स्थिति में क्रैश-परीक्षण की एक श्रृंखला 50 किमी / घंटा पर की गई थी, यह 35 वजन से गुणा हुआ था। विशेषज्ञ के मुताबिक, इसका मतलब है कि एक कुत्ते के वजन के बारे में 20 किलो असर लोड आधे से एक टन से अधिक होगा, और कार के यात्रियों के लिए भी अतिरिक्त प्रभार होगा कि यह कम करने या इस तरह के रूप सुरक्षा प्रणालियों की सुरक्षा को रद्द कर सकते है बेल्ट या एयरबैग।

पालतू जानवरों के परिवहन के संबंध में, वर्तमान नियम विशेष रूप से विशेष रूप से कुछ भी इंगित नहीं करते हैं और केवल परिसंचरण के सामान्य विनियमों में बताते हैं कि वाहन के चालक, आंदोलन की अपनी स्वतंत्रता, दृष्टि के आवश्यक क्षेत्र और ड्राइविंग पर स्थायी ध्यान बनाए रखने के लिए बाध्य है, यह भी कहा जाता है कि इसे वस्तुओं या जानवरों के उचित प्लेसमेंट को बनाए रखना चाहिए.

कार कुत्ते

केवल इटली में वह स्पष्ट रूप से पालतू जानवरों के परिवहन का जिक्र करता है। इसका यातायात संहिता कार में एक से अधिक घरेलू जानवरों को ले जाने पर रोक लगाती है, और यदि वे अधिक हैं, तो उन्हें एक विशिष्ट पिंजरे या कंटेनर में जाना चाहिए, या नेटवर्क द्वारा अलग किया जाना चाहिए।

सुरक्षा प्रणालियों:

नेटवर्क: सबसे आम और आर्थिक। वे आमतौर पर नायलॉन होते हैं और कार के चार निश्चित बिंदुओं से जुड़े होते हैं। आपको यह जांचना है कि आपका आकार कार के लिए उपयुक्त है (जो छत से मंजिल तक कवर करता है)। सावधान रहें यदि नेट लोचदार है, यह जानवर को आगे बढ़ने से रोकता है, लेकिन, प्रभाव के मामले में, पालतू जानवर नहीं रखता है।




कार नेटवर्क

विभाजक सलाखों: यह क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर सलाखों का एक नेटवर्क है जो कार की ऊंचाई और चौड़ाई को अनुकूलित करता है, जिससे जानवर को यात्री क्षेत्र में प्रवेश करने से रोका जाता है। वे स्थापित करने में आसान हैं (वे दबाव से तय होते हैं) और जानवर को बेहतर बनाए रखते हैं।

कार बार

सुरक्षा दोहन: यह एक पट्टा है कि एक तरफ कुत्ते की दोहन से जुड़ा हुआ है और दूसरी तरफ, एक जीभ है जो सीट बेल्ट की पकड़ पर फिट बैठती है। कम गति टकराव में वे प्रभावी हैं।

कार दोहन

कस्टम बाधाएं: वे प्रत्येक वाहन मॉडल के लिए मापने के लिए बने ग्रिड होते हैं, आमतौर पर धातु। आम तौर पर, उन्हें किसी भी प्रकार के चार्ज को बनाए रखने के लिए बनाया जाता है, लेकिन वे जानवरों के मामले में पूरी तरह से कार्य करते हैं (एक जानवर चार्ज जैसा दिखता है)। कुछ कंपनियां विभिन्न वाहन मॉडल के लिए बाधाएं बनाती हैं।

कस्टम grating

क्रेट: वे एक अच्छे विकल्प हैं, जानवर की गतिशीलता को कम करते हैं और सही जगह पर रखा जा सकता है। पीछे की सीट की बैकस्टेस्ट से जुड़ा हुआ लोडिंग क्षेत्र में नहीं, अगर बाधा के आगे या तत्व को बनाए रखना सुविधाजनक है। कई में स्लॉट होते हैं जो आपको सीटबेट के साथ पकड़ने की अनुमति देते हैं।

कार परिवहन

बॉन यात्रा!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ट्रेन से यात्राट्रेन से यात्रा
मास्कोटक्सी पैदा हुआ है, पालतू जानवरों के लिए टैक्सी सेवामास्कोटक्सी पैदा हुआ है, पालतू जानवरों के लिए टैक्सी सेवा
न्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगेन्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगे
यातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहरयातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहर
सेवा की शर्तेंसेवा की शर्तें
यातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरोंयातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरों
वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।
अपने कुत्ते को वाहन में लेने के लिए टिप्सअपने कुत्ते को वाहन में लेने के लिए टिप्स
मेरे पालतू जानवर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए उपयोगी टिप्समेरे पालतू जानवर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए उपयोगी टिप्स
स्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्मानास्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्माना
» » कार में अपने पालतू जानवर कैसे लेते हैं?
© 2021 taktomguru.com