taktomguru.com

Naturalia: सबसे वंचित कुत्तों की मदद करने के लिए एक संघ।

आज मैं एक एसोसिएशन के बारे में बात करना चाहता हूं कि पैसे के बिना, कई कुत्तों को बचाने में मदद कर रहा है। क्योंकि सबसे महत्वपूर्ण बात मदद करने की इच्छा है, मैं प्राकृतिकता प्रस्तुत करता हूं:

Naturalia यह एक गैर लाभ जून 2010 में स्थापित किया गया संगठन, विशेष रूप से अन्य स्वयंसेवकों, भागीदारों और पशु चिकित्सा पशु प्रेमियों की मदद से स्वयंसेवकों के गठन और परित्याग और जानवरों के साथ दुर्व्यवहार का संबंध स्पेन के रूप में की गंभीर समस्या के साथ अवगत है।

कई सालों के साथ सहयोग करने के कई सालों बाद, कई लोगों ने अपनी संभावनाओं के भीतर फैसला किया और कुछ संसाधनों के साथ उन्हें ह्यूएलवा में सबसे ज्यादा त्याग किए गए कुत्तों की मदद करने के लिए किया गया।

Naturalia जानवरों को घर बनाने के लिए कोई भौतिक स्थान नहीं है, न ही आधिकारिक संगठनों से वित्तीय सहायता। किसी को भी स्वयंसेवकों फ्लैटों जहां वे क्यों अपने काम एक अंधकारमय भविष्य के साथ kennels में पाए जाने वाले, उन अभी भी गली में फैल रहा है, और कुछ घर पर हो सकता है, जो के लिए क्षमता है में रहते हैं के रूप में।

एक अच्छा अंत प्राप्त करने के लिए, उन्होंने एक सुंदर परियोजना शुरू की है जिसमें कई पहलुओं को शामिल किया गया है:

* जानवरों की दुनिया से संबंधित गतिविधियों को पूरा करने के लिए कुत्तों और बिल्लियों को गोद लेने और बाद में बिक्री के लिए जानवरों के अंधाधुंध प्रजनन को प्रोत्साहित करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए।

* लागू कानूनों के अनुसार मालिकों, अधिकारों और जानवरों की सुरक्षा के अधिकारों और कर्तव्यों पर जानकारी अभियान विकसित करना, साथ ही कानूनों के लिए कठोर और लागू होने के लिए लड़ाई।

* नागरिक जागरूकता के माध्यम से त्याग के उन्मूलन में योगदान और इसके कारणों और परिणामों के बारे में जानकारी देना।




* संशोधन और पालतू जानवरों के बारे में व्यवहार के कुछ पैटर्न के रहस्योद्घाटन हो जाओ, जागरूकता बढ़ाने के लिए और की आवश्यकता पर रिपोर्ट है कि दोनों घरेलू और एक ही पशु के लिए जीवन की गुणवत्ता प्रदान करते हैं (जैसे कि नसबंदी और कुत्ते शिक्षा ... के रूप में)।

* एक आश्रय बनाने के लिए पहुंचें जहां छोड़े गए जानवरों को अस्थायी रूप से तब तक आश्रय दें जब तक उन्हें अपनाया न जाए।

हम आपकी मदद की जरूरत: लोग हैं, जो Naturalia के कारण में शामिल होने, भागीदारों संभव सीमा तक एक राशि का योगदान, सभी प्रकार के दान ऐसे कंबल, बेड, डोरियाँ, खाद्य कटोरे के रूप में जानवरों की बुनियादी जरूरतों को पूरा करने, trasportines, पिंजरे, ब्रश, दवाएं और फ़ीड।

NaturaliaNaturalia साथ सहयोग वित्तीय सहायता, योगदान या दान के अलावा अलग अलग तरीकों से किया जा सकता है, कुत्तों के लिए घरों ब्रिज, अपनाया है, जानवरों अपने नए परिवार के साथ शिपमेंट से पहले स्वास्थ्य तैयारियों के लिए 15 दिनों की एक अधिकतम हो सकता है, जहां की जरूरत है आश्रयों भी जानवरों को जो अपने चिकित्सा उपचार या वसूली आपरेशन जारी रखने के लिए, स्वयंसेवकों के आग्रह मदद करने के लिए परियोजना के किसी भी पहलू बाहर ले जाने की जरूरत है के लिए आवश्यक हैं (गॉडफादर पशु चिकित्सा नियुक्तियों के लिए साथी यात्रा, विभिन्न संघों से मदद, बाजार , घटनाओं, सूचना तालिकाओं, आदि ...)

यदि आप इस सुंदर परियोजना में अपनी संभावनाओं की सीमा तक नेचुरिया के साथ सहयोग करना चाहते हैं, तो "नेचुरिया एसोसिएशन"21005 - हुएलवा जी -211488242

वेब: asociacionnaturalia.org

मेल: [email protected]

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेन में जानवरों के संरक्षकस्पेन में जानवरों के संरक्षक
कुत्ते-सहायता चिकित्सा के लिए समर्पित मास्टरकुत्ते-सहायता चिकित्सा के लिए समर्पित मास्टर
सुपरडॉग, जनरल गोद लेने का अभियानसुपरडॉग, जनरल गोद लेने का अभियान
Ii ठोस दौड़ गोद लेने और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ "गोद लेती है और चलाती है"Ii ठोस दौड़ गोद लेने और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ "गोद लेती है और चलाती है"
एक पालतू जानवर के लिए एक स्मारक के लिए रचनात्मक विचारएक पालतू जानवर के लिए एक स्मारक के लिए रचनात्मक विचार
शरण 115 वर्ग मीटर के टिकट के साथ "स्पेन में सबसे बड़ी लॉटरी" प्रस्तुत करता है।शरण 115 वर्ग मीटर के टिकट के साथ "स्पेन में सबसे बड़ी लॉटरी" प्रस्तुत करता है।
पशु संरक्षण के साथ सहयोगपशु संरक्षण के साथ सहयोग
जीवन बचाने के लिए अपनाने का मतलब हैजीवन बचाने के लिए अपनाने का मतलब है
मुबारक अंतमुबारक अंत
"नागरिक पहल निधि 337 उस इकाई को € 2,550 प्रदान करेगा जो मर्सिया में एक केनेल की क्रूरता की…"नागरिक पहल निधि 337 उस इकाई को € 2,550 प्रदान करेगा जो मर्सिया में एक केनेल की क्रूरता की…
» » Naturalia: सबसे वंचित कुत्तों की मदद करने के लिए एक संघ।
© 2021 taktomguru.com