taktomguru.com

मेरा नाम cholo है। मैं súpercholo। मैं एक जीवित, एक लड़ाकू, एक चैंपियन हूँ।

मेरा नाम चोलो है और मैं दो साल पुराना बोहेमियन ग्रिफिन हूं। मैं अठारह किलो वजन का वजन करता हूं, मैं आकार में मध्यम हूं और वे सभी कहते हैं कि मैं एक सच्चे उत्तरजीवी हूं।

मेरा नया जीवन अक्टूबर के शुरू में एक रविवार को शुरू हुआ जब उन्होंने मुझे एक खाई में झूठ बोलने, एक कदम उठाने में असमर्थ, और मेरी हड्डियों में पाया। Ayamonte का स्वैच्छिक सुरक्षात्मक एक पशु चिकित्सा क्लिनिक के लिए और कई एक्स-रे और विश्लेषण के बाद ही लिया, पशु चिकित्सक उन्हें बताया कि वे पाँच भंग कूल्हे और जघनरोम, कई मोच और घाव, demodectic मांगे, अकेला, erliquia और गंभीर रक्ताल्पता था । चलो, मैं एक झलक था, और यह एक चमत्कार था कि मैं अभी भी जिंदा था। मेरे कान काट, और मेरी जाति के लिए, मैं जल्दी से सीखा कुत्तों के कान जो छोड़ काट कैंची के कुछ मालिकों rehalas के बीच एक परपीड़क आदत है कि वहाँ एक त्याग शिकारी कुत्ते, और कहा कि। मेरे फ्रैक्चर के कारण, उन्होंने कल्पना की कि मैं दौड़ गया था।
मैं दो सर्जरी के माध्यम से चला गया के इलाज के लिए, विभिन्न प्लेटें और शिकंजा, पांच भंग के माध्यम से, और पांच दिनों के पशु चिकित्सा क्लिनिक, जहां मैं प्रशासित नशीले पदार्थों और अन्य दर्दनाशक दवाओं बहुत मजबूत दर्द का सामना करने में मदद करने के लिए भर्ती रहना पड़ा। पांच दिन बाद, उन्होंने मुझे विशेष देखभाल प्राप्त करने के लिए एक आश्रय में ले लिया जो वे समय और स्थान की कमी के कारण पशु आश्रय में मुझे पेश नहीं कर सके। फिलहाल, मैं अभी भी पालक घर में हूं, लेकिन मैंने बहुत सुधार किया है। मैं पहले से ही एरिथेमा, डेमोडेक्टिक मैंग, एनीमिया और एरिथेमा से ठीक हूं। और, इसके अलावा, मैं चल सकता हूं! हालांकि, ऐसा करने पर मैं अभी भी बहुत थक गया हूं क्योंकि दुर्घटना के बाद मेरी पीठ की मांसपेशियों को काफी कमजोर कर दिया गया है। इसे मजबूत करने के लिए, वे मुझे समुद्र तट पर तैरने के लिए ले जाते हैं, जो मुझे पसंद है। थोड़ा-थोड़ा करके मैं अपने नए अच्छा perruna जीवन -इस एक पट्टा पर चलता है करने के लिए इस्तेमाल हो रही, नियमित रूप से, सोने के लिए एक शराबी थोड़ा बिस्तर खाने और मनुष्यों को बहला हालांकि मैं अभी भी अब तक अज्ञात अन्य चीजों के काफी डर है, सीढ़ियों की तरह, शहर के शोर, गेंदें और बच्चे।






अब मैं एक ऐसे परिवार की तलाश में हूं जो मुझे चाहता है - एक घर जहां मुझे एक और सदस्य के रूप में माना जाता है। मैं बहुत साफ, आज्ञाकारी और आभारी हूं। आप यह पढ़ और एक पालतू जानवर है कि हमेशा आभारी होगा के लिए इच्छुक एक जिम्मेदार आदमी हैं रहे हैं, तो जितनी जल्दी हो सके ह्यूमेन Ayamonte (स्पेन) के साथ संपर्क करें और Cholo, "चैंपियन" के लिए कहें।
पाठ: लुज़ Montragudo तस्वीरें: मर्सिडीज कैबेट की सौजन्य

हमें घर के लिए देखने में मदद करें, हर किसी के बीच हम इसे प्राप्त कर सकते हैं।
पशु का संरक्षण और Ayamonte के पौधों के बारे में अधिक जानने के लिए देखें: https://es-es.facebook.com/asociacionapapa - protectoradeayamonte.org

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएंएक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएं
मेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता हैमेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता है
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
पशुचिकित्सा के साथ संबंधपशुचिकित्सा के साथ संबंध
एक छोटा सा साथीएक छोटा सा साथी
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
पहला परीक्षणपहला परीक्षण
Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।
एक्स-किरणों ने कुत्तों द्वारा खाए गए अजीब चीजों को प्रकट किया हैएक्स-किरणों ने कुत्तों द्वारा खाए गए अजीब चीजों को प्रकट किया है
उसकी चीजों और एक पत्र के साथ एक कुतिया छोड़ दोउसकी चीजों और एक पत्र के साथ एक कुतिया छोड़ दो
» » मेरा नाम cholo है। मैं súpercholo। मैं एक जीवित, एक लड़ाकू, एक चैंपियन हूँ।
© 2021 taktomguru.com