taktomguru.com

ज़ोएटिस जानवरों में एंटीबायोटिक्स के जिम्मेदार उपयोग में स्पेनिश पशु चिकित्सकों का समर्थन करता है

ज़ोएटिस जानवरों में एंटीबायोटिक्स के जिम्मेदार उपयोग में स्पेनिश पशु चिकित्सकों का समर्थन करता है
celebraciуn Antibiуticos (18 नवंबर) के विवेकी उपयोग के लिए यूरोपीय Dнa के अवसर पर, यूरोपीय Comisiуn और रोग नियंत्रण के लिए यूरोपीय केंद्र (ECDC) की एक पहल मनुष्यों और पशुओं में antibiуticos के जिम्मेदार उपयोग को प्रोत्साहित करने के।

Zoetis, पहले compaснa पशुओं के स्वास्थ्य के लिए दुनिया भर में, यह सुनिश्चित करें कि antibiуticos ठीक से प्रशासित रहे हैं उनकी प्रतिबद्धता और प्रयास में समर्थन पशु चिकित्सकों travйs को Antibiуticos के विवेकी उपयोग के लिए celebraciуn यूरोपीय Dнa में जोड़ता है और पशु स्वास्थ्य के क्षेत्र में जिम्मेदार है।

compaснa, स्वास्थ्य और पशु कल्याण और सुरक्षा, गुणवत्ता और उत्पादकता आपूर्ति श्रृंखला भोजन में सुधार लाने पर केंद्रित, समाज के लिए प्रतिबद्धता asн मान लिया गया एक समस्या antibiуticos के लिए प्रतिरोध के reducciуn में योगदान के लिए स्वास्थ्य, पशु स्वास्थ्य tambiйn, और एक समस्या ъltimo बाजार के pъblica प्राथमिकता, निकट भविष्य में paнses के बीच स्वीकार्य एक संभव व्यापार बाधा माना निश्चित स्तर से ऊपर antibiуticos के उपयोग का गठन करने के।

जैसा समझाया गया है फ्लिकिक्स हर्नबेज़, जनरल मैनेजर और Zoetis दक्षिणी यूरोप के उपाध्यक्ष compaснa शर्त में क्योंकि पशु चिकित्सकों, गियर pъblica स्वास्थ्य का एक मूलभूत हिस्सा के रूप में, पशुओं में antibiуticos उपयोग के बारे में किए गए फैसले में, भाग लेने के क्रम में की रक्षा के लिए पशु और मानव स्वास्थ्य, गुणवत्ता प्रतिरोध की आपूर्ति सुनिश्चित करते हुए और प्रतिरोध विरोधी द्वारा उत्पन्न जोखिम को कम करने में योगदान करते हुए। "इस अर्थ में," वह कहता है, "हमारी स्थिति यह है कि एंटीबायोटिक्स पशु चिकित्सकों द्वारा निर्धारित किया जाना चाहिए। जितना संभव हो उतना छोटा, इसके अनुचित उपयोग से बचने के लिए, और जितना आवश्यक हो उतना, यह सुनिश्चित करने के लिए कि पशुओं को उनके स्वास्थ्य और कल्याण की रक्षा के लिए प्रभावी ढंग से इलाज किया जाता है। "

"जानवरों की तरह, जानवरों का इलाज करने के लायक होने पर वे बीमार हो जाते हैं और एंटीबायोटिक्स अपने स्वास्थ्य और कल्याण को सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं - बिना भूल के, इसके अलावा - समझाते हैं वर्जीनिया रोड्रुएज़, ज़ोएटिस एस्पासा के नियामक मामलों की इकाई के निदेशक - कि दूध, मांस, मछली और अंडे जैसे पशु मूल के उत्पादों की एक सुरक्षित और टिकाऊ आपूर्ति, एक अच्छी स्वच्छता स्थिति के साथ पशुधन झुंड की ताकत पर आधारित होना चाहिए "।

इसके हिस्से के लिए क्लिंट लुईस, ज़ोएटिस में कार्यकारी संचालन और अंतर्राष्ट्रीय परिचालन के अध्यक्ष, यह सुनिश्चित करता है कि एंटीबायोटिक्स जानवरों और लोगों दोनों के लिए "बहुमूल्य" संसाधन हैं, इसलिए "आज उनके लिए जिम्मेदार उपयोग करके, हम उनकी वर्तमान प्रभावशीलता की रक्षा में योगदान देते हैं और भविष्य। "

जानवरों में बीमारियों की भविष्यवाणी, रोकथाम और इलाज के लिए नवाचार

पहले compaснa पशुओं के स्वास्थ्य के लिए दुनिया भर में प्रतिबद्ध टिप्पणी अनुसंधान और नई दवाओं, टीकों और समाधान है कि मदद पशु चिकित्सकों की भविष्यवाणी करने के विकास के साथ किया गया था, को रोकने और पशुओं के रोगों का इलाज और उन्हें और पशु पालक मदद करने के लिए पशु स्वास्थ्य और कल्याण की रक्षा, साथ ही खाद्य आपूर्ति श्रृंखला में सुरक्षा।




पशु स्वास्थ्य में एंटीबायोटिक दवाओं के जिम्मेदार उपयोग को बढ़ावा देने के लिए, ज़ोएटिस पशु चिकित्सकों और खेतों को दूसरों के बीच प्रदान करता है, निम्नलिखित समाधान:

  • टीकाकरण कार्यक्रमों के माध्यम से रोकथाम रणनीतियों का निरंतर विकास, और नैदानिक ​​तकनीकों में सुधार। कंपनी ने अगस्त 2016 में स्कैंडिनेवियाई माइक्रो बायोडाइसेसिस कंपनी का अधिग्रहण किया, जो पशु स्वास्थ्य उद्योग में एक तेजी से निदान नेता है, जो पशु चिकित्सा क्लीनिकों और खेत के स्तर पर उपयोग के लिए उपकरणों का विपणन करता है।
  • लगातार प्रशिक्षण कार्यक्रम, आमने-सामने और ऑनलाइन, पशु चिकित्सकों और पशुधन प्रजनकों और सभी पशु प्रजातियों के लिए एंटीबायोटिक्स के जिम्मेदार उपयोग पर।
  • अनुप्रयोगों ऑनलाइन खेत के स्तर पर झुंड के स्वास्थ्य और बीमारियों की निगरानी के प्रबंधन के लिए।
  • व्यक्तिगत सुअर देखभाल (आईपीसी) कार्यक्रम, बीमार जानवरों की शुरुआती पहचान और उनके सही उपचार के आधार पर सुअर उत्पादकों का समर्थन करने का एक अभिनव तरीका है। आईपीसी दवाइयों के जिम्मेदार उपयोग को अनुकूलित करते समय संक्रमण और चारा उत्पादन के मानकों में सुधार को बढ़ावा देता है।

एंटीबायोटिक्स के समझदार उपयोग के लिए यूरोपीय दिवस पर

2011 में, रोगाणुरोधी प्रतिरोध का मुकाबला करने, यूरोपीय Comisiуn (अपने सामान्य Direcciуn SANCO के travйs) acciуn के लिए एक योजना desarrollу मानव स्वास्थ्य और युक्त 12 lнneas काम पशु चिकित्सा और कई पहल करने के लिए 5 aсos वे निगरानी प्रणाली से शोध प्रयासों तक हैं।

ज़ोएटिस के बारे में

ज़ोएटिस अग्रणी पशु स्वास्थ्य कंपनी है, जो अपने ग्राहकों और उसके कारोबार का समर्थन करने के लिए समर्पित है। जानवरों के स्वास्थ्य में 60 से अधिक वर्षों का अनुभव बनाया गया, ज़ोएटिस नैदानिक ​​उत्पादों द्वारा पूरक पशु चिकित्सा दवाओं और टीकों की खोज, विकास, निर्माण और विपणन करता है और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला द्वारा समर्थित है। 2015 में, कंपनी ने 4.8 अरब डॉलर की वार्षिक आय उत्पन्न की। लगभग 9,000 कर्मचारियों के साथ, अपने उत्पादों पशु चिकित्सकों, उत्पादकों और उन सभी जो crнan और रखरखाव मवेशी और जानवरों mбs 100 paнses में compaснa सेवा करते हैं। zoetis.es पर अधिक जानकारी।

ज़ोएटिस का एक सक्रिय सदस्य है आईएफएएच यूरोप (यूरोपीय पशु स्वास्थ्य उद्योग के प्रतिनिधि संघ) और के EPRUMA, एक मल्टीपार्टाइट मंच जो ईयू में जानवरों में दवाओं के जिम्मेदार उपयोग को बढ़ावा देता है ताकि उनकी प्रभावशीलता बरकरार रहे और उन्हें प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं को कम किया जा सके।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
"जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है": पता लगाएं कि कैसे अपने…"जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है": पता लगाएं कि कैसे अपने…
साथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलनसाथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलन
एफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती हैएफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती है
हमारे कुत्ते की टिक गंभीर बीमारियों को फैल सकती हैहमारे कुत्ते की टिक गंभीर बीमारियों को फैल सकती है
ज़ोएटिस विकलांग लोगों के एकीकरण के लिए प्रतिबद्ध है और समाज में जानवरों के लाभ को बढ़ावा देता हैज़ोएटिस विकलांग लोगों के एकीकरण के लिए प्रतिबद्ध है और समाज में जानवरों के लाभ को बढ़ावा देता है
पशु संरक्षण केंद्रों और निवासों में पशु स्वास्थ्य और कल्याण पर नए गुणवत्ता मानक का प्रस्तुतिपशु संरक्षण केंद्रों और निवासों में पशु स्वास्थ्य और कल्याण पर नए गुणवत्ता मानक का प्रस्तुति
विशेषज्ञों के एक आयोग ने मानव और पशु स्वास्थ्य पेशेवरों के बीच अधिक सहयोग की मांग की हैविशेषज्ञों के एक आयोग ने मानव और पशु स्वास्थ्य पेशेवरों के बीच अधिक सहयोग की मांग की है
मालिक के लिए पालतू परजीवी के बारे में नई zoetis सूचनात्मक वेबसाइटमालिक के लिए पालतू परजीवी के बारे में नई zoetis सूचनात्मक वेबसाइट
एपीडीडीए के सीनेटर जॉर्डी गिलोट ने पिछले अप्रैल में सीनेट विदेश मामलों की समिति में प्रस्ताव का…एपीडीडीए के सीनेटर जॉर्डी गिलोट ने पिछले अप्रैल में सीनेट विदेश मामलों की समिति में प्रस्ताव का…
ज़ोएटिस विकलांग बच्चों के भविष्य में सामाजिक और रोजगार शामिल करने में योगदान देता हैज़ोएटिस विकलांग बच्चों के भविष्य में सामाजिक और रोजगार शामिल करने में योगदान देता है
» » ज़ोएटिस जानवरों में एंटीबायोटिक्स के जिम्मेदार उपयोग में स्पेनिश पशु चिकित्सकों का समर्थन करता है
© 2021 taktomguru.com