taktomguru.com

अलास्का Malamute

इसका नाम महामुती के एस्किमो जनजाति से आता है, जिसकी दौड़ की शुरुआती उपवास उसके लिए जिम्मेदार है। यह संकीर्ण Kotzebue के साथ पाया जाता है, आर्कटिक सर्किल द्वारा लगभग आधे में कटौती।
उत्तर के सबसे खूबसूरत कुत्ते को माना जाता है, यह बिना किसी संदेह के, स्लेड कुत्तों में से सबसे बड़ा है, एक विशेषता है जिसने उन्हें इन वाहनों की दौड़ और प्रतियोगिताओं में बड़ी सफलताओं का सामना करने के लिए प्रेरित किया है।




एडमिरल बार्ड ने खुद को 1 9 33 में दक्षिण ध्रुव में अपने अभियान पर इस्तेमाल किया।
अपने मूल के बारे में बहुत कुछ लिखा गया है और, स्लेज कुत्ते चालकों द्वारा प्रेषित पौराणिक कथा के अनुसार, पालतू शुद्ध शुद्ध भेड़िये से आते हैं।
लेकिन अगर ऐसी किंवदंती को सच माना जाता है, तो इसे स्वीकार किया जाना चाहिए कि मालम्यूट्स को अपने चरित्र को वर्तमान स्नेही कुत्ते बनने के लिए बहुत कुछ बदलना पड़ा।
हालांकि, अगर हम स्पैनिश नीति को लागू करते हैं "भेड़ियों के साथ भेड़ियों का काटने नहीं होता है", यह सिद्धांत इसके आधार पर पड़ता है, क्योंकि यह देखना है कि भेड़िये मालमूट को कितनी संतोषजनक बनाती हैं।
यद्यपि भेड़िये इस नस्ल का उत्पादन करने के लिए पार नहीं हुए हैं, ऐसा लगता है कि अन्य कुत्तों ने मालमूट के साथ ऐसा किया है।
यह बताता है कि सैन बर्नार्डो से रक्त के नमूने क्यों हैं, फिर भी स्पिट्ज जैसी विशेषताओं को उनके परिवार के साथ पेश करते हैं।
Malamute सच कुत्ते आर्कटिक, जहां आदमी की एक सहायक के रूप में इसके उपयोग के असाधारण है, क्योंकि वह केवल स्लेज खींचने के लिए नहीं किया जाता है, लेकिन यह भी पैक जानवरों के रूप में और यहां तक ​​कि शिकारी और मछुआरों के रूप में है।
malamute 1दौड़ को आधिकारिक तौर पर केनेल द्वारा मान्यता प्राप्त थी, बिना किसी संदेह के, स्लेड कुत्तों में से सबसे बड़ा, एक विशेषता जिसने उन्हें इन वाहनों की दौड़ और प्रतियोगिताओं में बड़ी सफलताओं का सामना करने के लिए प्रेरित किया है।
एडमिरल बार्ड ने खुद को 1 9 33 में दक्षिण ध्रुव में अपने अभियान पर इस्तेमाल किया।
7 9 36 में अमेरिकी क्लब, और द्वितीय विश्व युद्ध के बाद यह संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में व्यापक रूप से फैल गया।
यह दिखाया गया था कि वे आसानी से अधिक समशीतोष्ण मौसम के लिए अनुकूलित कर सकते हैं और तब से उन्हें साथी कुत्तों के रूप में भी माना जाता था।
यह इस में योगदान देता है, और शक्तिशाली रूप से, एक बहुत साफ और गंध रहित जानवर, वफादार और स्नेही, एक जानवर जो उत्तर में सभी कुत्तों की तरह, मुश्किल से छालता है और इसलिए चुप है।
मालम्यूट एक शक्तिशाली कुत्ता है, अच्छे संविधान का, गर्व और महान गतिविधि, आसान और अवांछित आंदोलन, थकान और बुद्धिमान दिखने के लिए प्रतिरोधी है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Malamute कुत्तों में बाल गिरनेMalamute कुत्तों में बाल गिरने
कुछ भेड़िये कुत्ते क्यों बन गए? भोजन महत्वपूर्ण थाकुछ भेड़िये कुत्ते क्यों बन गए? भोजन महत्वपूर्ण था
अलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तोंअलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तों
कुत्ते नस्लों | अलास्का malamuteकुत्ते नस्लों | अलास्का malamute
कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?
भेड़िये से संबंधित huskies हैं?भेड़िये से संबंधित huskies हैं?
अलास्का malamuteअलास्का malamute
अलास्का Malamuteअलास्का Malamute
Qimmeq: ग्रीनलैंड कुत्ताQimmeq: ग्रीनलैंड कुत्ता
अमेरिकन एस्किमो (अमेरिकन एस्किमो)अमेरिकन एस्किमो (अमेरिकन एस्किमो)
» » अलास्का Malamute
© 2021 taktomguru.com