taktomguru.com

सिग्नल कुत्तों, कुत्तों और विकलांग लोगों के लिए पहला मोबाइल एप्लिकेशन

इरेन पिएरेज़ (एसीईए ट्रेनर्स)

सिग्नल कुत्तों मोबाइल फोन और टैबलेट के लिए एक आवेदन है जो गतिशीलता और / या भाषा में विकलांग लोगों की मदद कर सकता है ताकि वे अपने कुत्ते के साथ अपने संचार में सुधार कर सकें और यह आपको दैनिक कार्यों में मदद कर सके।

क्या आपको लगता है कि आप अपने कुत्ते को अपने मोबाइल या टैबलेट के माध्यम से नियंत्रित कर सकते हैं? सिग्नल कुत्तों के आवेदन के लिए धन्यवाद, कुत्ते उन लोगों के लिए जीवन आसान बना सकते हैं जिन्हें इसकी आवश्यकता है।

मोबाइल एप्लिकेशन में एक साधारण प्रोग्राम होता है, जो चित्रों के माध्यम से, उन आदेशों का प्रतिनिधित्व करता है जिनके साथ उपयोगकर्ता कुत्ते के साथ संवाद कर सकता है। प्रत्येक बार जब इन चित्रों में से एक दबाया जाता है तो मोबाइल एक ध्वनि उत्पन्न करता है कि कुत्ता एक आदेश से संबंधित है। आवेदन और कुत्ते के प्रशिक्षण दोनों, पूरी तरह से अनुकूलित और उपयोगकर्ता की अक्षमता के अनुकूल हैं। इस प्रकार अगर टिप्पणी उपयोगकर्ता mбs fнsicamente रोका था, कमांड "मुझे botiquнn लाओ", "मुझे मदद," "कपड़े धोने की मशीन को यह ले", "दरवाजा खोलने" ... के रूप में सहायता करने के लिए निर्देशित किया जा सकता है विकलांगता हैं उपयोगकर्ता भाषा से कोई लेना देना mбs है, आदेशों comunicaciуn करने के लिए निर्देशित किया जा सकता है और कुत्ते vнnculo: आपकी साइट "इसे यहाँ देखते हैं," "", "तुम बहुत अच्छी तरह से किया है", "मुझे खिलौना ले आओ", "ने चेतावनी दी है "...


यह aplicaciуn sуlo अपने स्वयं के कुत्ते के साथ विकलांग व्यक्ति की बातचीत में सुधार की अनुमति नहीं है, लेकिन पशु की मदद से चिकित्सा, की अवधारणा के लिए एक नई दुनिया को खोलता है उपयोगकर्ताओं को, जो पहले से कुत्ते की विकलांगता के साथ सीधे संचार podнan के बाद से, अब आप आवेदन के माध्यम से कर सकते हैं। इस एप्लिकेशन का परीक्षण विभिन्न सहायता चिकित्सा कार्यक्रमों में भाषा कठिनाइयों वाले लोगों के साथ किया गया है, और थेरेपी कुत्ते के साथ बातचीत में एक उल्लेखनीय सुधार का प्रदर्शन किया गया है।






इस एप्लिकेशन की कुंजी प्रोग्राम में ही नहीं है, लेकिन कुत्ते के प्रशिक्षण और कंडीशनिंग में मोबाइल की विभिन्न आवाज़ों में है। कुत्ते का प्रशिक्षण हमेशा सकारात्मक सुदृढीकरण, सीधे मोबाइल की आवाज़ के लिए कंडीशनिंग के साथ होता है। एक बार जब डिवाइस उपयोगकर्ता पारित हो जाता है, न कि एक संक्रमण काल ​​कुत्ते के लिए आवश्यक है उपयोगकर्ता सूट करने के लिए, कुत्ते उसी तरह है कि ट्रेनर के लिए वातानुकूलित नहीं किया जा guнa, लेकिन ध्वनि का अनुसरण करता है।



इस कार्यक्रम और प्रशिक्षण प्रणाली एक innovaciуn sуlo नहीं स्तर diarias- मदद लेकिन tambiйn काम करते हैं, और विशेष रूप से mбs तरह से सहायता प्रदान की चिकित्सा कार्यक्रमों और जो अपने विकलांगता के कारण, पहले नहीं लोगों की vнnculo में सुधार है वे अपने साथी जानवरों के साथ बातचीत कर सकते थे।

अधिक जानकारी: adiestradorcaninoenalicante.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों को अपनाने के लिए आवेदन: miwukiकुत्तों को अपनाने के लिए आवेदन: miwuki
कुत्तों के लिए पहला गेम कंसोल आता हैकुत्तों के लिए पहला गेम कंसोल आता है
कुत्ते की भाषाकुत्ते की भाषा
फर्बो: उन कुत्तों के लिए बुद्धिमान कैमरा जो उनके साथ बातचीत करते हैंफर्बो: उन कुत्तों के लिए बुद्धिमान कैमरा जो उनके साथ बातचीत करते हैं
सिग्नल कुत्तासिग्नल कुत्ता
अना ने नए और मजेदार पशु पहलों के साथ 20 साल मनाएअना ने नए और मजेदार पशु पहलों के साथ 20 साल मनाए
पालतू भोजन मोबाइल डिस्पेंसरपालतू भोजन मोबाइल डिस्पेंसर
वैप डायरी आपके पालतू जानवर की सभी देखभाल का प्रबंधन करने के लिए एक पूर्ण आवेदन हैवैप डायरी आपके पालतू जानवर की सभी देखभाल का प्रबंधन करने के लिए एक पूर्ण आवेदन है
Wof, आवेदन है कि हर पशु प्रेमी होना चाहिएWof, आवेदन है कि हर पशु प्रेमी होना चाहिए
टीकाकरण ऐप के साथ अपने पालतू जानवर की टीकों की योजना बनाएंटीकाकरण ऐप के साथ अपने पालतू जानवर की टीकों की योजना बनाएं
» » सिग्नल कुत्तों, कुत्तों और विकलांग लोगों के लिए पहला मोबाइल एप्लिकेशन
© 2021 taktomguru.com