taktomguru.com

एक आदमी को अपने कुत्ते को छीनने के लिए जेल की सजा सुनाई जाती है

अपने कुत्ते को मारने के लिए निंदा कीस्पेन के कैस्रेस की अदालत ने उसे अपने पालतू जानवरों को छीनने और उसे मौत के लिए खून बहने के लिए 9 महीने की जेल की सजा सुनाई। मुख्य आरोपक Extremadura (Fepaex) के पशु संरक्षक संघ था

D.C.J. उसने चाकू लिया, लगभग चार सेंटीमीटर मोटी। उसने कॉकर कुत्ते को देखा, अपने पालतू जानवर द्वारा किसी भी रक्षा को रोकने के लिए एक थूथन रखा। उसने उसे देखा। बंदूक के साथ उसके हाथ में उसने उसे दो बार दाहिने तरफ दबा दिया। उसी हाथ से, उसी हथियार के साथ, उसने बाईं तरफ दो बार उसे मारा। उसने उसे देखा। उसने उसे मौत के लिए खून दिया।

ये पशु संरक्षण मामले है कि 20 जून 2009, जब प्रतिवादी, जो D.C.J नाम के पहले अक्षर से मिलता है, अपने कुत्ते छुरा घोंपा के शुरुआती घंटों में जगह ले ली के Extremadura संघ (Fepaex) द्वारा वर्णित तथ्य हैं।

मुकदमा बुधवार, 4 मई को स्पेन के कैस्रेस में आयोजित किया गया था, जहां अदालत ने डीसीजे को जेल में नौ महीने और जानवरों से संबंधित पेशे, व्यापार या व्यापार के प्रयोग के लिए अयोग्यता के ढाई साल की सजा सुनाई थी। ।




फेपेक्स ने उसे अपने पालतू जानवरों को छीनने और उसे खून बहने के लिए आरोप लगाया, और फिर उसे सड़क पर फेंक दिया। "वह छाल के बिना घाव की वजह से खून बह रहा था या दर्द की शिकायत करते हैं, क्योंकि वह muzzled था। अंत में वह एजेंटों, उसके जीवन को बचाने के लिए कुछ भी नहीं कर सकता है, जो की उपस्थिति में मृत्यु हो गई," Fepaex वर्णन।

यह निर्णय आपराधिक संहिता के अनुच्छेद 28 के आसपास घूमता है, जो घरेलू जानवरों के साथ दुर्व्यवहार के अपराध से होता है। लेख के मुताबिक, न्यायाधीशों ने उन्हें वाक्य के साथ निंदा की, जिसे फेपेडेक्स ने जेल में नौ महीने की सजा और डेढ़ साल के अयोग्यता के लिए भेजा था।

Fepaex कहना है कि "संतुष्ट नहीं किया जा सकता" या "इस फैसले से पहले संतुष्ट," क्योंकि न्याय "ढाई साल के लिए प्रतिवादी पर प्रतिबंध लगाता है वह कभी नहीं किया था, यानी, काम, व्यापार या जानवरों से लाभ कुछ करने के लिए" लेकिन "यह उन्हें जीवन के लिए एक और पालतू जानवर होने से मना नहीं करता है", जो फेपेक्स के लिए उचित होगा। "हमेशा की तरह, हमने जो अकेला सांत्वना छोड़ी है वह आपराधिक रिकॉर्ड है जिसे डीसीजे अब है।" उसने पुष्टि की।

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक स्ट्रिंग पर कुत्ते एक्रोबैटएक स्ट्रिंग पर कुत्ते एक्रोबैट
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज बरनी और लुलाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज बरनी और लुला
अपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा कीअपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा की
लिली, अपने तीसरे मौके की तलाश मेंलिली, अपने तीसरे मौके की तलाश में
टोरो डी ला वेगा डी टॉर्डेसिलस की क्रूरताटोरो डी ला वेगा डी टॉर्डेसिलस की क्रूरता
एक शिकारी जिसने 55 कुत्तों से दुर्व्यवहार किया, कुछ को मौत की सजा सुनाई, एक साल और छह महीने की जेल…एक शिकारी जिसने 55 कुत्तों से दुर्व्यवहार किया, कुछ को मौत की सजा सुनाई, एक साल और छह महीने की जेल…
आश्रय एक न्यायाधीश के सामने बैठता है जिसने कथित तौर पर कुत्ते को "कुत्तों"आश्रय एक न्यायाधीश के सामने बैठता है जिसने कथित तौर पर कुत्ते को "कुत्तों"
समुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती हैसमुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती है
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
एक कुत्ते का भूत या एक ऑप्टिकल भ्रम?एक कुत्ते का भूत या एक ऑप्टिकल भ्रम?
» » एक आदमी को अपने कुत्ते को छीनने के लिए जेल की सजा सुनाई जाती है
© 2021 taktomguru.com